Naina: kya baat h sameer abhi tk nahi aaya ..
Mei zara dekh k aati huGang:accha thk h
As naina went out of redrose she thaught ki sameer kaha gya hoga yr aur usne kuch kahaya bhi nahi h usne dhang se aur vo idhar udhar dekhti h aur fer sochti h " shayd vo college k andr gya hoga"aur vo college k andr jati h
Achank se sameer uske samne aa jata h
Naina:sameer kaha chle gye teh tum...kbse dudh rahi hu mei tumhei
Sameer:naina sunno na....!!!
Naina:bolo
Sameer: kya tumhein mujhpr bharosa h
Naina:kaise baatein kr rahe ho tum sameer
Sameer: naina batao na .....plzzz
Naina: sbse zada bharosa h tumpr
Sameer:pyar krti ho mujhse!!
Naina: hr kisi se zada...❤❤
Sameer: toh chlo na mere sath tumhare liye kuch h
They start to move towards a room it was music room sameer asked naina to come inside but it was little dark out their and as naina entered she was not able to see anything
Naina: sameer kaha ho tum ... Yaha itna andhera kyu h
And just herd the door closing at back of her and light's were on as the door closed and sameer was standing their with a guitar... And as soon as light's turned on he started to sing
This song ....
Naina bahut kush ho jati h sameer ko iss tarh se ganna gaate dekh k ...vo bss usse dekhti he rehti h and bss ussi mei kho jati h ....
Jb gana khtm hota h ....last mei sameer kehta h ....I LOVE YOU......NAINA....MERI ZINDAGI HO TUM...
NAINA:I LOVE U TOO SAMEER
fer dono kuch der tk ek dusre ko dekhte rehte h ....aur sameer naina k karib aata jata h .....naina peeche ki tarf jati rehti h ek time pe naina k peeche rakhe table se vo takra jati h aur vo uske peeche nahi ja pati ....sameer aur thoda karib aata h lekin vo kabhi bhi naina ko uncomfortable nahi rakhna cahta aur ek distance pe ruk jata h vo dono fer bhi behd karib hote h itne ki ek dusre ki dhadkano ko sunn sake ....
Naina sharma k peeche mood jati h ...sameer abhi bhi waise he khada hota h ....naina table pr apna hanth rakhke khadi hoti h ...uski dhadkane badhti ja rahi thi .....itni ki vo unhe mehsus kr pa rahi thi ...
Aaj se pehla kabhi uske sath nahi hua tha y pehla ehsas rha ...aur ha bahut he khaas tha ...sameer uske peeche se ht k uske side mei aake table ka shara leke khada ho jata h ....naina teerchi nazron se usse dekhti h ...vo bahut he karib kaha hota h uske aur vo sharma jati h .....vo vaha se janne he wali hoti h ki ....ki...ki.....Sameer apna hanth naina k hanthon pr rakh deta h ....pehli bar usne himmat krke akhir naina ka hanth thaam he liya ....vo uski kalae(wrist) ko apne hanthon mei leta h aur apne dono hanthon se ....uska hanth apne hanthon mei le leta h ....
Naina bss wahi tham se jati h ....uske liye toh y itna bada aur itna kimti ehsaas hota h ki ....vo bss uss lamhein mei samma jana cahti h .....dheere se sameer khada hota h ...aur naina ka dusra hanth bhi apne hanthon mei tham leta h ...abb dono he aamne samne khade hote h ....
Dono ka hanth ek dusre k hanthon mei aur dono iss lamhe ko sanjote hue ek dusre ki nazron ki gehraeyon mei dubne lgte h ....sameer naina ko thoda sa apni trf khichta h ....aur vo dono aur karib aa jate h ....bss ek dusre mei dubna he unhein behtar lgta h ....kuch bolne se bhi behtar unhein apni nigahon se baatein krna accha lgta h ....
Aur ha iss trh .....pehli bar vo dono ek dusre k spars(touch) ko mehsus krte h ....joki unke liye bahut he zada spl hota h ..
Kuch der baad vo dono ek dusre se alg hote h aur sameer kehta h
Sameer: naina ..mei tumhare liye kuch laya hu 😊😊😊
Naina:kya
Sameer:ek min
Sameer apne pocket se ek chota se packet nikalta h ....
Sameer:y dekho
Naina vo packet leti h aur khol k dekhti h ....
Naina: wooww....sameer y toh kitna sundar bracelet h ... bhut he zada sundar h....thanku sameer...
Sameer: bss sb tumhare liye....tumhari cehre ki uss khushi k liye ....mere liye y sbse zada anmol h...
Naina:😊😊😊 y lo pehna do
Sameer:mei sacchi!!🤗🤗
Naina:ha mere budhu tum
Sameer naina ko vo bracelet pehnta h and vo bss ek dusre ko dekhte he rehte h
Kuch der baad....
Naina: sameer chalein ...sb hamara wait kr rahe honge ...class bhi toh jana h
Naina jane lagti h ..tbhi smeer naina ka hanth pakd leta h ..
Naina vohi ruk jati hSameer:naina thodi der ruko na ...meine roh abhi tumhein acche se dekha bhi nahi h
Naina:mei toh tumhari he hu ...aur abb toh hamesha tumhare sath he rahungi .... Chlo chalte h. Sb hamari raah dekh rahe honge
Sameer:accha chlo
Sameer aur naina seedhe class mei jate h ...sb unko vohi milte h ..
Sb ek sath :lo aa gye y .....😚😚😚
Munna:aree hamein bata dete kaha ja rahe ho ...kasam se hum tumhein pareshan nahi krte😂😂😁
Preeti: ha behen kaha gayab ho gaye teh ..
Naina:aree kahi nahi bss uhi ...baatein kr rahe teh ...looking at sameer
Gang: oooohhhhh...😯😯😯
Tb tk jbr aa jate h ...aur class shuru ho jati h ...aur sb class mei busy ho jate h aur sameer aur naina toh bss ek dusre mei he kho gaye hote h ...
They were just lost in that moment which they have felt few time ago..Class khtm hoti h aur sb ghr ko chale jate h ....
Ghr pe
Naina abhi bhi apne hanthon ko bracelet ko dekh rahi hoti h pehle bar usne aise kuch mehsus kiya hota h ...
Preeti kuch keh rahi hoti h ..lekin vo kuch nahi sunti ..Preeti : naina...naina ...sunn
(Preeti naina ko shake krti h )... Kaha khoe h behen ....Naina: kuch nahi bss uhi ..
Tbhi preeti naina k hanth mei bracelet mei dekhti h ..
Preeti: aree waah pehn . Y bracelet kb liya tunne
Naina:y...sameer ne diya
Preeti:kya baat h behen .....sahi h jijaji ki pasnd ka jawab nahi. ...aur preeti naina ko thoda tease krti h ...
Aur fer naina blush krne lagti h ...
Raat mei
Sameer: hello naina
Naina:hello sameerSameer:aur kaise ho ...khana kha liya tumne
Naina:ha ...aur tumneSameer: ha...aur kaisa tha aaj ka din
Naina: bahut khas ..Aur aise he vo dono ek dusre se baat krte krte so jate h ...
Aur iss tarike se pehli bar apne pyar ka hanth pakdne ka jo ehsaas hota h vo sameer aur naina mehsus krte h ...jo hamesha k liye unke zehen mei bss jata h ...
I'll soon be back with next ...feel of love
❤❤❤❤❤❤
YOU ARE READING
FEELING OF FIRST....SAMAINA
Fanfictioneverything for the first time in love just feels so beautiful its like thousands of feeling coming toghther,it feels like many feelings changing at the same time,it feels something very special ....and when we talk about samaina it's to something of...