Together Forever

1.3K 201 15
                                    

***
Avni enters Cafe but no one was there.

Avni : Hello? Koi hai? Yeh sab kaha gye...

Neil : Aapne bulaya hum chale aye...

Avni : Neil?

Neil : Yeh tumhari duniya me aesa hota haina? Pehle ladka ladki ko kahi akele bulata hai phir uske liye kuch special karta hai aur phir..

Avni : Propose karta hai...

Neil : Exactly, per meri duniya tumse bohat alag hai.. Mujhe tumhare jaise filmy dialogues nhi ate isliye me direct bolta hu, bina ghumae- phirae

Neil steps towards Avni. Avni steps back.. This continues till Avni's back hits a table.

Neil : Avni tum bohat strong ho independent bhi, tum na sirf dusro per apne liye bhi ladd sakti ho.. Aur tum bohat khoobsurat bhi ho.. Mujhe hamesha se ek Independent, Strong & self confident partner chahiye thi.. Tum me yeh sab hai, Kya tum mujhe ek mauka dogi? Avni, Will You Marry Me?

Avni : Neil me tumhe ek sach batana chahti hu.. 5 saal pehle..

Neil : Yahi ki tum kabhi Maa nhi ban sakti?

Avni : Haa per tumhe kaise pta?

Neil : Neela maa ne bataya

Avni : Tumne unhe maa kaha?

Neil : Ab tumhari mom meri bhi mom Hui na To-Be-Wifey

Avni : Itna confidence?

Neil : Avni..

Avni : Neil sochlo, Shadi ek umr qaid ke tarah hai.. Puri umr mere saath qaid ho paoge?

Neil : Agar tum saath ho to kuch bhi mazoor hai, mujhe bas tumhara saath chahiye.. Avni, kya tum apni life ki never ending film sign karne ko taiyaar ho?

Avni : Agar uss film ke hero tum ho toh manzoor hai.. Lekin Neil, me sabse alag hu..

Neil : Yahi baat toh mujhe tumhari taraf aur attract karti hai.. Avni, me bhi perfect nhi hu, bohat galtiyaan karta hu.. But hum saath me life ki harr problems ko solve karenge.. Bas tumhara Saath chahiye...

Avni : Neil me tumhara saath dene ke liye taiyaar hu

Neil hugs her and she reciprocate. AvNeil still in hug :

Avni :  Neil, tumhari family mujhe accept karegi?

Neil : Ha kyu nhi.. Aur agar unhe grandchild chahiye hoga toh hum adopt kar lenge.. Waise bhi India ki population kam nhi hai..

Avni : Neil, I think I Love You

Neil : Hmm maybe, I Love You Too?

Avni : Neil! Sedhe sedhe bolo na

Neil : Accha baba, I Love You Too

Avni : Tumhe ek aur sach batana hai.. Mere maa banne ke 2% chances hai..

Neil : What? Tumhe pehle kyu nhi bataya?

Avni : Tumhe check kar rhi thi...

Neil : Toh madam, hum pass hue?

Avni : Jee haaa

They sealed the life long deal with a kiss.
***
Edited epilogue will be posted soon.
With love,
Nisar❤

Will You Marry Me? (Under Editing)Where stories live. Discover now