MY ZIDDI BUDDY .

815 30 4
                                    

Hlo friends thank you for such lovly comments and support now time to 3 part and starting duo toghtere company at home ....dekhte h ki yha daya ki strick rules se abhijeet ke bchte h ...😂brotherhood bond .....

Part 3 ....

Acp- thik h Sachin agar work completed hogya ho toh tum log jasakte ho .....

Sachin- OK sir ...mein bakiyo se puch leta hu ......

Acp- OK ....

In parking ....

Daya- aagye kr aaye meri complaints .....

Abhijeet, - ha pura ek brebkes bhar kr ....ab chle the daya palace ..km jail ....

Daya- boss .. Ye galt h apni bari aate hi ghar ko jail bolte ho jao nhi jata mein bhi ghar betho tum beauro mei. .....

Abhi- ary daya mein mazak kr raha tha tu toh bura maan gya acha dekho kaan pkdta hu ....ab toh maf kr de or ghar chl .....

Daya- nhi jauga ......

Abhijeet- OK mt jao thodi der mein sab niche aayege toh tum khud hi zawab Dena mein nhi dunga ek bhi answer .....

Daya- abhijeet tumse toh mein baad mein hisaab kruga ...dekhna tum .....

Abhijeet- dekhte h ....😂😂😂

Daya- start car and way to duo home ...after some time daya said ..boss mein kya bolraha hu ki aaj na bahar se pack krwa lete h khana kafi late hogya h toh bnane ko bethuga toh tum so jaoge ....

Abhijeet- no reply .....sleep on seat due to tiredness .

Daya- abhijeet .....lo ye toh so gya ....abhi sone deta hu ..ghar pahuchte hi utha lunga ..MNA kiya tha beauro aane ko nhi sahab ko case Jo solve krna tha ..apne upper dhyaan hi nhi dete janab ....

Daya stop front of hotel and order food ....for both ....after some time pay the bil and again start journey to home ........
........................................
After some time stop the front of house. ....

Daya- abhijeet ....chlo uth jao bhai ghar aagye hum .....tap to shoulder ......

Abhijeet - wake ...hmm kuch kha tumne ....?

Daya- Bhai ghar aagya ...chlo or aram se rest krna pr phele ander chlo ......

Abhijeet- hmm woh aakh lg gyi . pata nhi kese .....

Daya -its OK ab chlo tum.mein park karke aata hu .. ..

Abhijeet - tum kr do phir saath chlte h ...OK ..out of car ...jldi aao.

Daya- bs do min ....abhi aata hu .

Daya way to parking area and back in 3-5 min ....

Daya- hmm chlo boss ...ander chle...

Abhijeet - hmm open the lock daya ....or ye kya halat bna rakhi h yr  ghar ki dekho ye pot gira pda h...tumne dekha bhi nhi ..

Daya- ha ye toot gya h bar bar gir jata h ......

Open the mein door .....wlcm back boss ......

Abhijeet - sukr h Bhai ki ghar ko saaf rakha h ......

Daya- ary ye kya baat hui ....daya closed the door ..(pr yr clean hua kese ) daya think ...? Daya phone ring - msg beep ....

Daya see msg - its Freddy msg - daya sir cleaning kesi lgi ...abhijeet sir ko saq toh nhi hua ..
Daya reply ( thanks Freddy aaj bcha liya tumne ) .

Abhi- ab kya gate pr hi khade rahoge .....

Daya- aaya.....boss tum betho mein pani lata hu ......

MY ZIDDI BUDDY ....जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें