Ek girl 21 year ki so rahi hai par achanak se uske full bucket of water dalta hai jab woh uth jati hai toh dekhi hai uski chachi woh bucket dalti h aur woh bahut angry hoti hai.
Chachi(ch)-Abhi take uthi nhi karamjali time dekh 9 ho rhe hai soha ke college ka time ho raha uth jldi aur breakfast bana pata nhi kab picha chutega tujhe ab uth muh kya dekh rhi hai.
Nandu(N)-Sorry chachi pata nhi kaise neend nhi khuli main abhi uth jati hu.
Ch-Kitni baar bola hai tujhe mujhe chachi nhi madam bolne ko tu yha sirf ek slave h Waise hi raha kar.
N-(Dari hui si)jee madam .
(Aur chachi wha se chalo jati h.Nandu jaldi se ready ho kar without any makeup in simple suit breakfast banati h fir dining table pe serve karti hai.)Soha ke room me ja kar use uthne ki try krti h soha irritate ho kar uthti hai aur nandini ko bhut sunanti hai aur slap Marti haiske
Fresh hone ke liye chli jati hai.
Nandini niche aa kar khana serve krti h soha bhi a chuki hoti h woh sab khana kha lete hai phir nandini college mi fees ke Mangati hai.N- madam woh clg ki fees ka aj last day hai ap please le dijiye.
Ch-koi zarurat nhi padne ki sirf aiyashi Karne jati hogi soha bata rhi thi tu kal kisi ladke ke sath cafe me thi kon tha woh .
N-Nhi chachi woh abhi tha mera bhai usne sirf sandwich khana ko force kiya tha.
Ch-sab janti hu main tu chup rh aur ye le fees pr ab jaldi se job dhunda start ke de tere kharche bhut ho rhe h aj de diya age se nhi dungi smjhi.
N- jee madam.
Phir soha clg chli jti h aur nandu bhi Sara kam khatam aur breakfast karke chli jti h .
YOU ARE READING
LOVE
FanfictionIt's my first pls support guys. It's our manan story where girls is orphan nd her aunt nd cousin torture her what happen when a billionaire boy fell for her in first sight....