Part 2
Let's start
In deep jungle
Abhijeet aur daya dono jungle se niklne ka Rasta dundh rahe hote h tabhi dono k smne kuch gunde aa jate h .
Daya- yaar abhijeet bach k m dekhta hun inlogoko.
Daya ek ek kar sabhi gundo ko mar girata h phir abhijeet k pas jatah.
Daya- abhijeet Kya Hua tum thik to ho na.
Abhijeet- ha yaar m to ekdam thik hun.
Daya- wo to dikh raha h kitne thik ho😤😤waise y gunde kaha se aagayachanak.
Abhijeet- pata nhi yaar y gunde kaha se aai . Mujhe to dar h khi fir se na aai.
Daya- yaar abhijeet m hun na ane do jinhe bhi aana h firse maza chakha dunga aur kya😁😁😁
Abhijeet - ha ha pata h 😂😂
But hme time rhte beuro phauchna hoga nhi to har taraf tabahi faail jaigi😔😔😔Daya- hmm but tum Chinta mat karo hm jldi bureau pahuch jainge .
Daya Abhijeet k pas jata h aur dono phir se bahar niklne ka Rasta dundhte h
In other side
Jungle k bichobich gundo ka thikana hota h . Jo gunde daya se mar khay h wo bhagte Hua boss k pas jate h.
Goon-1 boss wo log to jungle se bahar niklne ka rasta dundh rahe h .
Goon-2 Ha boss aise hi raha to wo jldi ish jungle se bahar nikal jainge.
Goon-3 boss aise to hamara plane to fail ho jaiga.
Boss kuch der shant rahta h fir apna chair se uthta h aur goon-3 k pas jata h aur use goli mar deta h.
Boss - mera plan fail krega . Mera plan fail krne wala koi aajtak paida nhi Hua samjhe tum sab log .
Aur rhi baat daya aur abhijeet ki to m Abhi unhe thikane laga dunga. Daya bahut kud ta h na use apnetaqat ka bahut ghamand h na m abhi uska y ghamand tod dunga. Ehh tu sun (goon-1) ek kam kr ek behoshi ke injection ka intezam kr .Goon-1 ji boss abhi krta hun .
Boss - bahut hogaya ab to maza chakhana hi hoga.
Todhi der baad goon-1 ajata h
Goon-1 Boss y lo hogaya intezam.
Boss (haste Hua bolta) h acha kam kiya ab chalo un daya aur abhijeet ko thikane lagate h.
Dusri taraf
Abhijeet- yaar daya ab chala nhi ja raha.
Daya- abhijeet ek kam krte h todhi der yaha baith te h.
Abhijeet - nhi yaar agar hm yaha baith gay to bahut der hojaigi ek kam karo tum jao .
Daya- y Kya keh rahe ho m tumhe chodh khi nhi jaunga samjhe tum.
Abhijeet- but yaar m aur nhi chal skta.
Daya- abhijeet todhi himmat rakho m hu na m tumhari help krunga aur rahi baat ish jungle se bahar nikalne ki wo to hm sath m hi jainge.
Abhijeet- ha daya pata h tum meri help krne ko ho lekin hme to ye bhi nhi pata ki ish jungle se bahar niklne ka rasta kidhar se h aur agar m tumhare sath raha to mujhe nhi lagta ki hm kbhi nikal bhi painhe yaha se.
Daya- abhijeet bas bahut hua ab m tumhari koi bakwas nhi sununga m ab chup raho samjhe ek bhi sabd mat bolna nhi to mujhse bura koi nhi hoga.
Tabhi achanak waha p gunde aa jate h aur daya abhijeet ko gher lete h.
--
Aaj k liya bas itna hi agar ap sab readers ko meri story pasand aarahi h to plz vote n comment kre aur Thanku so much jinhone meri story k first part m vote n comment kiya once again thanku🙏🙏🙏😊😊
YOU ARE READING
Sath
FanfictionThis story is about friendship between our lovely duos (Abhi n daya sir)