Next Day,Morning..
Kartik woked up.. he was sleeping sitting on the couch.. and saw Tina sleeping uncomfortably sitting on the bed .. holding kaira's hand.. he smiled little.. as he remembered the day when Kaira got fever.. Tina took care of Kaira the same way Naira did..
He still feels that Tina is his Naira only..Her phone rang.. she woked up and picked the call..
Tina - (on call) Ha.. mein bas aarahi hu..
(Call ended) (to Kartik) mein chalti hu ab..Kartik nooded..
She went to her house..
Mahesh - Aagayi tum.. kaisa laga..
She gave him confused expression..
Mahesh - Arre.. main puch Raha hu kaisa laga.. apne pati aur beti se milkar pu re ek hafte baad NAIRA (laughing)
Rekha - kitna maza aaraha tha.. kartik ko naira ki yaad mein dekh.. Kyu AKHILESH..
Akhilesh - Ha SUREKHA.. Kya budhu banaya usse.. ki yeh Tina hai naira nahi..
Surekha - Ha aur woh jaanta nahi hai ki hum uske chacha Chachi hai..
Akhilesh - Kaise pehechane humne humara look joh change Kiya hua hai..
Naira - (to Surekha) Aap Meri Masi hona.. Masi ka Matlab jaanti hai aap.. Maa jaisi.. Lekin aap... Mere pass koi word nahi hai Aapko bolne ke liye.. gin aati hai mujhe kehte hue ki aap Meri Masi ho..
She got a tight slap from Surekha..
Surekha - (pulling her hairs) apni aukat mein raho samjhi.. Varna jaanti ho na ki mein Kya Kar sakti hu..
She ran to her room..
Naira - (looking upwards to god) Kyu Kar rahe ho aap mere saath aisa.. Maine Kya bigada hai aapka.. Meri bacchi mujhe kitna yaad Kar rahi hai.. Kal mujhe kitna bura lag Raha tha usse Aise rota hua chodkar jaane ke liye.. par main kya karti.. main majboor thi.. mere Kaira aur Kartik ki Jaan bachane ke liye mujhe yeh sab karna pad Raha hai..
On the other side,
Kaira woke up..
Kaira - Mumma.. (she didn't saw naira and started crying) Mumma..
Kartik came listening to her cries..
Kartik - Kya hua.. aap ro Kyu rahi ho.. ?
Kaira - (crying) Papa.. mumma kah chali gayi.. woh phise mujhe cholke chali gayi Kya..
Kartik - wonhe koi kaam tha isliye woh chali gayi.. woh aajaigi.. Chalo mein Aapko ready Kar deta hu..
He made her bath and took her downstairs to have breakfast..
He took a bite near her mouth.. but she wasn't ready to eat..Kaira - mujhe nahi khaana.. aap pehele mumma ko bulao.. mein wonse khaugi..
Kartik - princess please khalo..
Kaira - No..
Kartik - Accha mein bulakar laata hu..
He rang the doorbell..