part : 1 ek nayi subh

593 66 8
                                    

Part : 1 Ek nayi subh

Thank you HridikaKawatra for giving me this wonderful idea, and special thanks to Doraashi for giving info. about sameer

Location : Ahamadabad

Date : 24 july 1973

Time : 1 AM


Narrator : Us raat jaise mano mousam apna ek alag hi roop dikha rha tha.
Pichle kai ghanto se lagatar barish ho rahi thi, aasman mai bas kaale badal chaye hue the. Ahmedabad ki jyadatar roads pe pani bhar chuka tha.
Jagah jagah jaam lag gya tha, baadlo ke garjane aur bijli ke bar bar chamakne ki wjh se barish mai fase log bas jaldi se jaldi apne ghar jana chahte the.
Road ke kirane sone wale logo ka aashiyana ujad chuka tha. Pani logo ke gharo mai ghus rha tha, gharo mai paye jane wale saman ko pani apne sath baha laya tha,
Kisi ki baalti to kisi ka chchata to kisi ke parivar ki tasveere
Par wo kehte hai na ki bhagwan ke har kaam ke piche ek wjh hoti hai.
Shayad islie logo ke gharo se baha wo saaman un bezuban janwaro ke pass ja phucha jinki madad karne wala koi nhi tha.
Jaha ek gali ka dog apne chote chote bacho ko bachane ki koshish kar rha tha. Aur saman aate hi wo un par chad jate hai.

Kuch is tarh ka hi tha us raat ka haal,
Yu to andhera har raat aata hai par pehli baar sbko us raat se dar lag raha tha.
Aur wo jaldi se subh hone ka intezar kar rahe the.

Aurate apne gharwalo ke salamti se ghar aane ki duaye kar rahi thi.
Aur ghar se bahar gya ek ek shaksh bas ghar pahuchne ki.

Par in sbse alag ek gaadi apne ghar se nikal kar kahi pahuchne ki jaldi mai thi.
Aur usme baitha ek shaksh apni biwi ko himmat rakhne ke lie keh raha tha.

Man : bas thodi der aur, hm pahuchne hi wale hai.
Woman : plzzz thoda jaldi chaliye. Aahhh...
Man : Ha tum fikr mat karo, Rameshwar thoda tezz gadi chalao.
Rameshwar : Malik bahar bahut tej barish ho rahi h aur mosam ki wjh se kuch saaf nazar bi nhi aa rha.
Men : wo bas mjhe nhi pata bas jaldi se jaldi hospital pahucho.

And after a log of struggle they somehow manage to reach the hospital.

Men : hm pahuch gye bas thodi der aur, rameshwar jaldi se strecher aur doctors ko leke aau.
Rameshwar : ji malik.

Rameshwar comes with the nurses and strecher. Wo sab jaldi se us aurat ko gaadi se nikal se us strecher par lita dete hai.

Men : plz jaldi kijiye, tum daro mat mai hoo na tumhare sath...

He tries his best to confort his wife, bcoz they say that first pregnancy is very hard for women.

Nurse : aap plz hat jaiye aur bahar baithiye, dekhte hai doctor available hai ya nhi.
Men : kya matlb doc hai ya nahi,
Nurse : jee jaisa aap jante hai ki aaj mousam kitna kharab hai, jayadatar doctors ja chuke hai.
Men : aap log itne laparwah kaise ho skte hai, meri wife ko itni takleef ho rhi hai aur aap keh rahi hai doctor nhi hai.
Nurse : sir plz samjhne ki koshish kijiye, hm baat kar rahe hai, wo jaldi hi aa jayenge.
Men : agar meri biwi aur bache ko kuch bi hua na to, yaad rakhna mujhse bura koi nhi hoga.

With that the men moves his hands in his hair and sat on the bench outside labour room.

After sometimes a nurse come with a sad expression.

Nurse : mr. Sanjeev ?
Sanjeev : ha sister, wo thik to hai na, aur me.. mera bacha kaisa hai.
Nurse : dekhiye hmne bhut koshish ki par

Samaina Ff : The cursed child जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें