Part 3

Preeran_love lo padh lo....pata nahi Kya accha lagta hai...iss story mai!!!abb agla part tumhari exotic wali update ke baad....

Coming back to Story,

Preeta and shrishti goes to class. Karan and Sahil also went behind them. Karan saw preeta sitting with shrishti.

Karan: yaar yeh iski chipku dost ko isse dur karna hoga....

Sahil: or voh kaise karega tu???

Karan: abhi bata ta hu....(he text someone)abb dekh!!!

Sahil: Kya kiya tune??

Karan: Sofia ko message kiya!!

Sofia goes go shrishti and tell her that she want her help so she have to sit with her. Shrishti goes and sit with her. Professor enters and Karan and Sahil also come.

Professor: arre suraj kaha se nikla hai... Karan tum ne class mai aane ka socha!!!

Karan: voh Kya hai na sir....aaj mera padhne ka maan hua!!!mai aa sakta hu sir???

Professor: off course!!!

Both enters and Sahil sits at his place. Karan goes to preeta.

Karan: mai yaha beth sakta hu???

Preeta: no!!!

Karan: okk!! thanks!!(sits with her)

Preeta: maine mana kiya!!

Karan: par mujhe nahi sunai diya!!!

Preeta: uggh!!!

She Starts focussing on the lecture but Karan was continuesly staring her.

Preeta: mujhe kyu jhur rahe ho?? lecture par focus karo...

Karan: voh Kya haina tum itni hot lag rahi ho Kya karu Nazar hi nahi hat rahi...

She give him a angry glare and stamps his feet.

Karan: ouchhh!!!!

Professor: Kya hua Karan???

Karan: kuch nahi sir....ek chiti ne Kat liya....

Professor nods and again starts the lecture. After lecture overs all leaves the class and Sofia also drags shrishti with her.

Preeta: Karan hato!!! mujhe janna hai...

She was going but Karan pulled her and she fall on his lap.

Preeta: Kya badtameezi hai...chodo mujhe...

Karan:(tighten his grip over his waist) kyu??mere sath accha nahi lagta tumhe!!!

Preeta: Karan chodo mujhe!!!

Karan: ek shart pe!!!tumhe aaj raat mere farmhouse par aana hoga....party hai!!!

Preeta: mai kahi nahi aane wali...

Karan: toh thick hai bethi raho aasie hi!!!

Preeta: uggh!!thick hai...mai aaungi!!abb mujhe jane do!!!

Karan: thanks!!!mai wait karunga...(kissed her Cheeks and left her)

She immediately gets up and went outside shyingly. He smiled and too went out of the class.

Preeta went to shrishti and she asked him why she was blushing and reality strikes her. Her face filled with anger.

Preeta: ghar chal!!!

Shrishti: par abhi toh college baki hai...

Preeta: mujhe ghar jana hai...thodi der akela rehna hai...tu bhai ke pass chali jaa mai tujhse kal milti hu... please no argument!!!

Shrishti: thick hai...apna khayal rakhna...

Preeta: okk!!!or bhai ko kuch mat bolna...

Shrishti: thick hai...

Preeta leaves the college and went to her home. She told sarla that she want to live alone so she leave and now Preeta was alone at home. She goes to washroom and stand under the shower. She remembers her encounters with Karan.

Preeta: kyu jab ussne mujhe kiss kiya mujhe bura nahi laga???kyu uske chute hi ek ajeeb sa ehsaah hua??? Preeta usse dur reh....voh bus time pass kar raha hai...just stay away from him!!!

She changed her clothes and came out. She take medicine for her head ache and sleep for sometime.

Precap: romance❤️

Guys do votes and comments....next part after 15+votes and unlimited comments.....till then🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋🙋

659 words Chota nahi hota....agla thoda or lamba hoga....abb milte hai kal...tab tak ke liye alvida....