Previous strory- "aur Daudte Daudte ek taxi pakri ghar ki taraf nikal gayi,, taxi mein baithe baithe soch rahi thi, Bitch woh wohi larka tha classroom pervert wala aur jo Ragging kar raha tha. I know his voice that similarity of speaking tone, OH SHIT😧."
Next day_ Kal ki baat Soch Soch ke main darr rahi thi agar aaj bhi usne college mein mujha chera toh! 😓
Main kya karungi? Yahi Soch rahi thi ki taxi aake college ke gate pe Riki,, Mere dimag mein sirf ek hi cheez chal rha thi "BAS JO BHI HO JAYE Y/N USKE SAMNE MAT AANA, OK THAT'S IT HO GAYA PROBLEM SOLVE!" . Biology class ke liye classroom mein ghoos hi rhi thi woh canteen wali larki aake mujhse boli "OH HEY BROWN INDIAN HOW ARE YOU? DO YOU REMEMBER WHAT I TAUGHT YOU STAY AWAY FROM MY JUNGKOOK.... MY BAD LUCK TO MEET YOU AGAIN", ab bass bohot hua is chudail ki Baatien main aur nhi Seh sakti I said "HEY LISTEN BITCH I DON'T KNOW WHO ARE YOU & EVEN DON'T KNOW WHO TF IS JUNGKOOK & I HAVE NO INTEREST ON YOU & YOUR JUNGKOOK STAY AWAY FROM ME OR I'LL PUNCH IN YOUR BLOODY FUCKING FACE & MAKE SURE YOUR FACE WILL LOOK LIKE SOUTH KOREA'S MAP".Sab mere behave Dekh ke aur usko aise jawab dene se shook the & the whole are laughing like a maniac 😆,
Woh gusse mein aag babula hoka class se chali gayi lol bitch kahiki Acha hua. Main APNI seat pe jaake baith gayi aur pitche se ek larki mere pith par poke karke bolne lagi "LOL WELL DONE Y/N YOU'RE A SAVAGE PERSON & I LIKE YOUR ATTITUDE. THERE'S NO ONE IN THIS ENTIRE COLLEGE HAVE COURAGE TO FACE HER LIKE THIS HAHAH I THINK WE'LL BECOME A GOOD FRIENDS, BTW I'M SOMIN NICE TO MEET YOU".mujha first time Somin iss college mein acchi bandi lagi kyunki sabhi yaha apna apna attitude leke chalte ha, but Somin bohot friendly thi. Dekhte dekhte hum dono mein dosti barne lagi & hum dono acche dost ban Gaye & I'm happy ki College mein ab akeli nhi thi Meri bhi ek dost ha 😔.
Ekdin main aur Somin mein baith kar Baatien kar rahe the ki phir se woh aafat humhare bich mein aa gaya "HEY BABES SOMIN WHY YOU GETTING SO SEXY DAY BY DAY! YPUR SEXINESS WILL KILL ME ONE DAY,😏 OHH YA BTW MIND TO INTRODUCE YOUR FRIEND TO ME😏HUHH COME ON I KNOW HER FACE BUT I DON'T KNOW HER NAME 😔! SO PLEASE WILL YOU INTRODUCE HER TO ME?."
Woh meri taraf phir gandi nazar se dekh rha tha main nhi reh pai so bol pari "THERE'S NO NEED TO, YOU PERVERT! I DON'T HAVE ANY INTEREST ON YOU OK STAY AWAY FROM ME, FROM MY HAIR FROM MY SHOES TOO OH BETTER IF YOU STAY AWAY FROM MY FRIEND SOMIN ALSO CAUSE IF I SAW YOU THAT ANY DISTURBANCE ON SOMIN I'LL KICK YOUR MONKEY ASS SO HARD THAT YOU'LL NEVER GONNA FORGOT FOR LIFETIME" yeh bolke main Somin ko leke chali gayi phir jaate jaate maine usse pucha "WHO'S THIS GUY I SAW HIM LIKE WHEN I FIRST CAME IN SEOUL TO MAIN STREET FROM COLLEGE LIKE WTF HE IS WHAT IS HE THINK THINK ABOUT HIMSELF A PLAYBOI! HUH HELL BENCHO".
Then Somin bolne lagi "UM YES YOU'RE RIGHT HE'S PERVERT ONE HIS NAME IS JEON JUNGKOOK, A LADYLOVE PLAYBOI, BUT AN AMAZING SINGER WRITER & DANCER WHOLE COLLEGE IS JEALOUS OF HIM SPECIALLY BOYS BECAUSE HE'S TOO TALLENTED BUT HIS ONE WEAKNESS IS THAT HE'S A BAD BOY. EACH & EVERY WOMAN IS HIS TARGET I THINK HIS TARGET US YOU Y/N THAT'S WHY HE WANT'S ME TO INTRODUCE YOU"
Weakness Target What Rubbish 😒
Somin said "Y/N I'M WORRIED ABOUT YOU PLEASE KEEP AWAY FROM THAT JERK AS MUCH AS YOU CAN YOU'RE TOO GOOD FOR HIM"
"Yeah yeah it's ok just forget about him let's go babe"
Main aur Somin phir Apne Physics class ke liye jaane lage, Humhara class khatam hua lagbhag 3:30 baje & Somin was in hurry cause usko important kaam tha kuch to woh jaldi chali gayi isliya mujha akele akele jana para! College ke corridor ke pass se guzarne par halka SA awaz sunai de raha tha something like koi kisiko smooch kar rha ho Jaise😗😶
Aur main nikli Jagga Jasoos ki nani😝🕵️to saboot dhoodne chali gayi ki Akhir yeh awaz kaha se aa rhi ha (p.s- I'm not that creepy despo perv just curious thi 😂🙂)
Corridor ke Darwaze se thoda SA jhak ke dekha to pata Chala JUNGKOOK JEON mahashay Kisi larki ko Emraan Hashmi ke jaise kiss kar rha tha um well I would say he's not that bad at kissing 🙂,,,,,,,,,,,,,,,Wish Woah Woah Y/N wtf you are thinking about Tujha kya farak parta ha isse! Aur Tu kyun itna uchal rhi ha Calm down you hoe Tu yeh nhi soch sakti Abhi bhi tu bacchi ha (Caught in a lieeeeeeeeeee🙃😂) Thode hi der mein Unlogo ka steamy romance chalu ho gya main boli "ARE WAH LAGE RAHO BAPU ARE HUM CHALE HUM CHALE O RAM CHAND RE" Main patli gali se khiski.Jaate time mujha koi Taxi dikhai nhi de rha tha Sayed uss time taxiwalon ka off time chal rha tha Sayed ugh ab main ghar kaise jaungi yehi soch rhi thi phir maine chal me jaane ko socha , I was on my way ki tabhi pichese ek badi gaadi zor zor se apna bhopu bajake aa rhi thi it was so annoying "Sala chutiya ha kya? Uske raaste mein thodi aa rhi thi itna baadi sadak nhi dikhti usee? Mere upar gadi Chala default kya?"
Piche murke Dekha to...............
😌🙌Stay Tuned for next Part.
Sorry for late update but from now on I'll update this FF really fast if possible. Thanks for reading 💜
YOU ARE READING
But I Still Want You
RomanceThis is The Story about How A Normal Indian Girl from Delhi.. she going through many hurdles on a Different country A New City (South Korea). How She Fell in Love with A Rude & Bad boy like guy, Whose name is Jeon Jungkook. How she has Ups & Downs i...