part 2

1.1K 66 20
                                    

Hi Readers....

Preeta sitting in the road side and crying suddenly someone patterd her back.....Preeta turned....and shocked

Preeta: Kunal........

Kunal: Preeta thum yaaha...or kyaa hua Tuje....

Preeta suddenly hugged him he also hugged her........

Kunal Singh

Preeta's college friend and her cousinAnd now a private investigator

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Preeta's college friend and her cousin
And now a private investigator

Kunal: bathaoo kyaa huaa... Ghar Gaya tho patha Chala thum Sab yaha Hein....o

Preeta: Kunal Meri Ma.....mein kyaa karuu.....

Kunal: sarla maa ko kyaa Huaa boloo...

Preeta: voh maa ( she narrated everything)

Kunal: Matlab....ab kyaa Kare.

Preeta: muje nei patha...agar kisiko batha dhiya tho...maa or Rakhi aunty....

She hugged him and crying badly... while Karan come outside and saw Preeta hugging someone...he feel very angry and confused.....

Karan: ye preeta kiske saathh...or hug karne k kyaa Zaroorat Hein....mein jaaun vaha...(.he about to go but stop......) Issey tho koyi problem nei Hein muje Meri baai ka Shaadhi rukna Hein.....(he turned to.go......)phir bhi Preeta (he turned back) voh roo rahi Hein....

Preeta: Kunal Meri MAA... Mein kyaa.karu or ye Shaadhi keise roku.....

Kunal: kuch yaad Karo us video k baare mein...kuch ajeeb sa....dheka yaa sunaa....

Preeta: nei yaar....muje...(she thought a while)haaan train k awas suna tha....

Kunal: right...yaha aisa koyi jagah Hein kyaaa.....

Preeta: haan muje patha Hein....xyz road k side se.....

Kunal: acha tho chaloo...

Preeta: nei voh rakhi aunty ka bhi jaan Kathrr mein Hein....

Kunal: voh koun Hein....

Preeta: Karan luthra k Mom...

Kunal: ab kyaa Kare....mein yaha rukthi huun Kya...lekin thum akele....

While Karan entered....

Karan: Preeta k saath mein chalungaa....

Both turned....

Preeta: Karan....(shockingly)
Karan: hum sarla ma k pass chalthe Hein u Mr.....
Kunal: Kunal ....
Karan: Kunal thum yaha raho...Meri ma ke pass...
Preeta: lekin...
Kunal: yes Preeta thum log jaao Mein sherlyn par Nazar rakthi hunn...
Preeta : teekey (hugged him...Karan feel bad)
Karan: chalooo..(rudely)

Both went to car....Preeta noticed Karan 's rude behave............

In car

Karan is silent and only driving..... while Preeta thinking about her mom and rakhi......her eyes filled with tears... while Karan saw this and give tissue....she nods in no.ksrsn stop the car.........

Preeta: kyaa huaaaa...

Karan: ye loo or apna aansu poncho....

Preeta : nei chaahiye...thum jaldi jaaoo.........

Karan: tum pehle ye Ansu pocho thabhi ye ghadi yaha se hilegaa.....

Preeta: (angry) neiii..thum yehi beitoi mein jaa rahi huun apne ma ko dhuundne.....
She get out from car walking in road.... while Karan went out from car....

Karan: ruk jaaoooo.....(shouted)

Preeta:........

Karan: agar thum nei ruke
thoo...thoo...."Mar jaaaungaa mein".......(shouted)

Preeta stop.only there and turned shockingly ...Preeta walk towards him angrily...and stood in front of him......in a second she slapped him......

Preeta: pagal Hein kyaaa... Thum....haan
(Hit him.....)aise bath Kyu karthe Hein thu haan(again hit him)
Karsn: Preeta.....suno thum....

Preeta suddenly hugged him tightly Karan also hugged her...she is crying very badly.....

Preeta: Karan Meri maa.... sherlyn ne meri.maa Koo....

Karan: shhhh...kuch nei hogaa mein hunaa.....

Preeta: Karan agar maa ko kuch Huaa tho....

Karan: thume patha bhi Hein...mein apne baai k Shaadhi chodkar aayi thumare saath....patha nei baai ka kyaa hoga lekin ab muje sirf thumari fikar hein.....

Preeta: karan......she again hugged him .....

Karan: don't cry Preeta mein hunaaa......

Preeta: lekin agar rishab ji k Shaadi sherlyn see huyi tho.....

Karan: patha neii.... lekin shrishty hein kuch Karegaa.....thum chaloo pehle sarla MAA ko dhuundthe Hein....

Preeta:haan Karan chaloo....

Both went to search sarla.....

In luthra house

Shrishty and Sammy thinking how broke the wedding....while kunal.enterd....

Kunal: shrishty.......
Shrishty (turned and shocked) kunaal.....
(She ran towards him and hugged him)
Kunal: keise Hein thu....
Shrishty: Mei teek huunn...
Sammy (jealous) :ye koun Hein....
Shrishty: ye Mera cousin Hein or dhi k college mate.....weise Kunal thum yaaha...
Kunal: actually shrishty baath ye hein ki....
He narrated everything....... shrishty crying badly....Sameer console her.....
Shrishty: uss sherlyn k ithane himmath.....
Kunal: hum ab kuch nei karsakthe.....sabkuch uske control mein Hein......rakhi aunty ko safe rakhna hogaa.....or Shaadhi keise Roku....
Shrishty: uskeliye sirf abh ek hi rastha hein....
Sameer: kyaa.....
Shrishty: chaloo jaldi tym nei...and Kunal thum sherlyn par Nazar rakhnaa....
Kunal: and jaldi hi aanaa....
Shrimsheer nod and went somewhere.....
.
.
.
.
.
Precap: sarla somehow escape from kidnapperse....Preeta and Karan searching sarla........in luthra house someone entered
.
.
.
I know acha nei hein....jaldi likha tha....or ayntha aisa kasam math dhenaa...ishqbaazians...dheeraj or shrada Meri jaan Hein....😭😭........and new character add Kiya only to help preeran and shrimsheer in this problem......... like and comment 👇....warna Sach Mein update nei karungaa🤭

Kundalibhagya--preeran💖Where stories live. Discover now