Hello guys
Preeran went downstair..... while monishab and shrimsheer are in there....
Karan: baaai kyaa huaa ithane jaldi Kyu bulayaa...
Rishab: muje kuch decision Lena tha....
Preeta: kounsa decision....
Shrishty: rishab ji kuch bhi ho....galth fesla math Lena....
Monisha is standing tensely....
Sammy: baai boloo....
Rishab: I don't understand Preeta ji or shrishty monisha ko support Kyu Kar rahi Hein.....but meine Jo suna uske isab se koyi monisha k saath nei dhega....
Karan: voh tho Hein.... lekin monisha aisa kyu kiya...thum Muje....I can't believe this....
Preeta: thum log Jo samjo hame fark nei Hein....
Karan: farak Hein Preeta kyuki.....hum har mushkil mein thumlogon ka saath dhiyaa....
Sammy: yes....or jab monisha galath Kiyaa phir thum log
Shrishty: pls aise baar baar math boloo... monisha galath Kiya galath Kiya.....
Rishab: Meri baath sunoo....mein aaj ek decision Liya Hein....and Mera deceion ye Hein ki.....(everyone is tensed while monisha's heart beat fastly) mein monisha ko thalak dhe rahi Hein......
Everyone freez on his decision while monisha broke down.......
Karan: baai thum yeahhhh...
Rishab: koyi kuch nei bolegaa....
Shrishty: rishab ji ye galath Hein aap aap aisa nei Kar sakthe.....
Monisha went towards rishab and hold his and her eyes filled with tears.......
Monisha: rishab ji aap ye kya.....bol.rahe Hein....
Rishab: Jo muje sahi laga...kyuki thum mere family keliye kathara Hein.....
Monisha: rishab ji......
Rishab turned his face.....his eyes filled with tears....
Preeta: rishab ji aap aise nei karsakthe aapko sochna hoga ek or baar.......apko Mein bathathi huunn... monisha interpted
Monisha: Preeta thum chup Karo..........
Shrishty: Kyu monisha...ye thumara pathi tho thume samj nei paayi tho samjna padegaa....
Monisha: just shut up.....(to rishab) rishab ji apne tho sabkuch kadham karliyaa...koyi baath nei......apni Jo chaahiye mein dhunngi......
Karan: thum pagal Hein kyaaa.... rishab dhekoo ek moukaa dhedhoooo....
Rishab: nei karan....she try to destroy you.....
Preeya: monisha dhekooo (she try to hold her but monisha jerked)
Monisha: rishab ji mein apko divorce dhene Keliye thayyar huunn....
Preeta: monisha ye kyaa bol rahe Hein Thum.....
Monisha: mein jaa rahi hunn Preeta....
Preeta: Karan bolooo apne baai se....ye galath Hein....
Karan: lekin baai bhi galth neiii Hein...Other side
Shikar: us monisha ko call.karthi Hun...muje uski help chaahiye kyuki Preeta uske saath Hein.....
He called monisha......While monisha's phone ring......she shocked to saw shikar num...... rishab look at her expression and he snatched her phone...
Monisha shocked
Rishab: kiska phon Hein.....
Monisha: rishab ji mere phone vappas dhedho....
Rishab: nei.....
He on the phone call and add on speaker......
Shikar: hello monisha ji....keise Hein...apne pathi see dhuur....haan muje patha Hein bahuth dhuk Hein lakin......koyi bath nei.... meine Jo plan Kiya voh karab ho gayi....I mean Karan ko maarne ki....Preeta ko barbadh karne ki....uski zindhgi narag banane ki..... (everyone get shocked... Karan fumes in anger....but Preeta hold his hand....) hello are you there.... hello......
Rishab cut the call..... everyone is still shocked........ Preeta's eyes filled with tears.... monisha try to go but rishab hold her hand......
Rishab: ye sab Kya... Matlab shikar Hein voh insan Jo thumara saathi.....
Karan: matlab monisha.....baai Sach kehrahe the....
Sammy: dhekoo sab.....saath dhiya hein iski or....
Preeta:chup Karo Sab (shouted)
Karan: kyuu Preeta....but shikar ko thumse kya dhushmani Hein.....
Preeta: Karan Meri baath sunoo..... monisha nirdhosh Hein voh kuch nei kiyaa....Jo kuch bhi horaha Hein Meri vajah se srf Meri vajah se....
Monisha: chup Karo Preeta....thum Chalo.
Preeta: ab nei monisha....
Shrishty: haan kithana dardh sahega Thum....or app sabko Sach jaanana Hein...
Sammy: boloo.....
Shrishty: okay (she narrated everything includ there plan towards shikar....)
Everyone get shocked.....
Rishab: Matlab....
Preeta: matlab Sab plan tha... monisha sirf plan ka hissa tha....
Rishab eyes filled with tears and fall on knees.... while monisha also bend down... hugged him.....
Monisha: apne aapko galath math samjna..apke jagah koyi or hotha tho bhi yehi karthe....
Rishab: I am sry monisha...
Monisha broke the hug and wiped his tears.....
Monisha: na....aap sry math boliyeaa.....
She made stand him and he kissed her forehead.....
Sammy: arey baai....apke chote bhi Hein yaha...baki room Mein.....
Shrishty: oyea shorty isey pyaar kehthe Hein.....thum tho.....she about to go Sameer pulled her
Sammy: mein thum par trust Kiya... lakin thum tho.... phir bhi I am sry lampu.....
Shrishty: haayeaaaa...ye huyi na baath.....
She hugged him he alsoo....
While Karan hit Preeta's shoulder....
Preeta: kyaa Hein.....
Karan: chalo mein bhi thumse sry mangthi Hun...or kuch jappiya puppyaa bhi dhethi huu...
Preeta: ishhh...Karan luthra sharm Karo....abhi tho kamre Mein....
Karan: tho Chalo kamre Mein.....
Preeta: chup Karo thum.....
And she hugged him....
Karan: ye Kya Hein....
Preeta: muje tho kuch or ki man Hein lekin...ab thume hug karne ki man Kiya....and kissed his ear....
Karan: acha tho voh...or karne k man Hein tho chaloo....
Preeta broke the hug and hit his shoulder....
Both laughed... while everyone glaring them....
Preeran: kyaa Hein....
Monisha: arey ithana Bhi pyaar math Karo....kuch bachak rako...
Karan: jii nei....
Rishab: chup Karo thum dhono....
Shrishty: arey kithane dhin k baad sab acha huaa....I am so happy.....
Preeta: haaan...lekin shikar ko shak nei hona chaahiye.......
Karan: mein chodunga nei us shikar ko.....(angrily)
Preeta: Karan shaand ho jaaooo...hum kuch karenge.........
Shrishty: yes ab ham sabko patha Hein uske baare Mein tho fikar not...
Sammy: of course......
Everyone become happieee.......
.
.
.
.
.
Precap: shikar ka confession 👻
.
.
.
Like and comment karooo.....warna Sach Mein update nei karungaa 😫😫
YOU ARE READING
Pyaar Nahi Tho Kya hein💞
Fanfictionthis story start from current track.....sarla in dangerous....Karan angry on Preeta and somehow he say sorry and console her ...... Read it