Shreya's Home(8.30 AM)
Shreya:Maa Papa mai Bureau ja rahi hu bye
Shreya Mom(S.M):Arey shreya ruko hume tum se ek zaruri baat karni hai
Shreya:Maa sham ko baat karta hai na muje late ho raha hai
S.M:Nahi muje abhi baat karni hai bohot zaruri hai
Shreya:Acha tik hai boliya maa kya baat karni hai
S.M:thuje yaad hai Mahesh uncle papa dost
Shreya:haan wohi na jo pune mai rehate tha ab shayad Canada mai rehete hai.....kyu kya hua unha..koi problem hai kya
S.M:nahi beta....unka ek beta hai tho vo log tumhe apne beta Raman ke liye puch rahehai
Shreya(Shocked):kyaaaaaaa...
S.M:haan..... tho thuje pasand hai mai shadi ki baat karu unse
Shreya:nahiiiiii..... maa muje shadi nahi karne hai aur mai asehi kisi se bhi shadi kasa karu jab ki mai(but stops in middle and doesn't says anything)
S.M:jab ki kya....kahi tu kisi se pyar vyar to nahi karthi na.....agar asa hai tho bol de abhi muje mai unha keh dungi ki mari beti kisi aur se pyar karthi hai aur hum humari beti nahi de sakta apko
Shreya(Thinking):pyar tho karti hu par kabhi bataya bhi nahi unko ....kase batathi jab ki muja thoda sa bhi nahi pata ki vo mujse pyar kartha hai bhi ya nahi....jabhi mai paresani hoti hai ya musibat mai hoti hu tho wo paresan ho jata hai.....par pata nahi wo pyar hai ya bas apne ek colleague samajh ke kartha hai.....tho mai apko kya bolu maa jab muje khud nahi pata hai.....
S.M:shreya...shreya...(no response as she was in her own thougths)....shreya bolo na kisi se pyar karti ho kya ....kon hai vo ...
Shreya:maa please muje iska barema koi baat nahi karni ...muje der ho rahi hai mai chalti hu with that she left to bureau
S.M(herself):tu ha bol ya na bol mai yaha tere shadi karne ka liye USA se aai hut ho tere shadi pakki karke rahungi....bas pirse ek bar moka dungi agar kisi se pyar karthi hai tho bol do nahi tho teri shadi Raman ke shaat kar dungi mai....(with this she left to kitchen)
Shreya(in car):pata nahi ya maa ko achanak meri shadi ki itni jaldi kyu hai.....agar mana kheha diya ki mai Daya sir se pyar karti hu tho maa tho shagun ki tali leke cheli jayagi daya sir ke ghar.....jab ki muje khud nahi pata ki daya sir mujse pyar kartha hai ya nahi...par agar wo mujse pyar nahi karthe tho....hey bagwaan soch na se bhi dar lagtha hai ki agar daya sir mujse pyaar nahi kartha tho...nahi nahi mai nahi ji sakthi daya sir ke bina...daya sir ke bina mai kisi aur ko apni life mai soch bhi nahi sakthi.....ab kya karu kase pata karu ki sir mujse pyar kartha hai ya nahi.....(with all this thoughts she left to bureau)