Chapter-06

708 23 0
                                    

Shilpa(gives a tite slap): apno se bhade logo ko izzad dena sikho….samjhi…..

Man: ho kon tum log aur hume kyu pakada hai…..kya chahiye tum logo ko…..

Shema: haan…..bolo kya chahiye…paise chahiye tho bolo mhu mangi denge….

Another Voice: paise aur wo bhi hume dogi ….and sees towards shilpa and dheeraj…..suna paise dhenge yeah hume…..tho kya kare…

Dheeraj(smile evilly): haan…haann….kyu nahi tho bolo….kitna dogi….

Shema: jitna handsome dikta ho usse bhi jada samjh dar ho tum…..

Shilpa(gets angry): haan…..aur jitna samjh dar hai ussa bhi jada theda hai….

Man: ho kon tum log…

Another voice: hum…jana chata ho hum kon hai…

Shema: haaaa

Shilpa: to suno….hum C

Dheeraj: I

Another voice: D….

Shema: C….C….CID

Another voice: Haan…..CID….ACP Praduman….aur ye jo handsome hai na…yeah hai…

Dheeraj: .Daya…aur yeah….

Shilpa: …..(A/N:Guest ji: you had guessed correct its ACP, Daya and Shreya)

Man: kya…(and tries to run but daya caught him)

Daya: arey arey…kaha bagh raha ho waiter ji….

Waiter: shab shab mujhe chod dijiye shab mane kuch nahi kiya …..mai tho bas yeah jo bolti hai…..wahi kartha hu sab….

Shema: abbey…..

Shreya: na na ladki ke mhu se ashi bate achi nahi lagti

ACP: tho batao….kyu mara tum logo ne Sridhar ko…..

Waiter: shab…..hum jo bhi amir log yaha atha hai….tho unka photos nikalta hai…..aur baad mai unha blackmail kartha hai…..

ACP: kase photos…

Shema: wo jo bhi atha hai…..usse mai hug karthi thi aur yeah photo nikalta tha aur baad mai…..hum usse vo photos dekha ke…blackmail kartha tha….

Daya: tho phir Sridhar ko kyu mara tum logo na…..

Waiter: use hamare plan ke bharema pata chal gaya aur wo police ko bol na wala tha…..

Shema: isilye hume usse maar na pada…

Shreya: sharam nahi athi tumha …..ek ladki hoka itna girha huwa kaam kartha….

Shema cries and they take them to jail…

ACP: acha chalo ab ghar jao aur phir kal bureau bhi anna hai na….

ALL: yes sir and ACP goes and all others also moves homes

Daya(serious tone): shreya mujhe tumse baat karni hai….

Pyaar Ka Intezarजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें