Chapter 17

509 29 15
                                    

Akshat: Dad chahte the main Antra se shaadi kar loon...infact unhone mujhe kai baar kaha lkin maine baat nhi maani lkin
Dad ne mujhse ek promise liya ki main Antara se shaadi karunga ...actually Vikram aur Antara ke parents ki car accident mein death ho gayi thi aur yeh unki akhri ichcha thi....isliye Antara bhi mana nhi kar paayi....jab ki woh kisi aur ko  pasand karti thi ....humari court marriage huyi thi isliye zyada logon ko pta nhi tha aur media ko humne kuch bhi inform nhi kiya tha....shaadi ke starting days mein maine bhut baar usse baat karne ki koshish ki...lkin har baar baat ussi promise par pahunch jaati....phir maine bhi apne aap ko kaam mein busy kar liya....aur ek bhut achchi bahu thi, bhabhi thi aur maa bhi thi....lkin meri patni toh kya woh meri dost bhi nhi thi....isi tarah shaadi ko ek saal beet gaya aur sach batau toh meri uss saal mein shayad 2 baar antara se baat hui hogi

Lkin apni zindagi ke sach ko accept kar liya tha maine....uss khalipan ko bhi accept kar liya tha maine....main farm house mein rehne laga tha kyunki yahan mujhe sukoon nhi milta tha... phir tabhi mujhe conference ke liye mussoorie jana pada...wahan mujhe Guddan mili....bhut zinda dil thi woh....antara se bilkul alag...phir mujhe unn letters ka raaz pta chala ....sach batau toh mujhe toh unn letters se hi pyaar ho gya tha....lkin mujhe jab pta chla ki woh letters....isliye maine usse reject kar diya kyunki main usse dukhi nhi karna chahta tha.....

Isliye main usse bina bataye hi wahan se vaapas aa gya....

Angad: bhai lkin aap ki ladai kyu hui thi bhabhi se

Akshat: koi nayi wajah nhi bas wahi mere aate hi usne apne kaam ki baat karni shuru kar di...aur meri baat sun ne ki toh jaise uske paas fursat hi nhi thi khair meri kahani toh uss ladai ke baad shuru hui.....

FLASH BACK
AJ in his farm house with Daksh

Akshat: Daksh mujhe samaj nhi aata ki mere saath ho kya rha h...parivaar hote huye bhi akela ho gaya hu main

Daksh:sirji aap ko nhi lagta ki ab baat haath se nikalne lag gayi h

Akshat: matlab

Daksh: aapko nhi lagta aap over react kar rhe ho...hum dono bhut achche se jaante hain ki yeh sab pichle 1 saal se chl rha h lkin aapka behavior achanak se ajeeb ho gya h....kahin aapko Guddanji se...

Akshat: mind your tongue...tumhe pta h kya bol rhe ho..

Daksh: galat kya h isme aapki shaadi waise bhi kisi matlab ki nhi h....aur sirji iss tarah se ghut ghut ke zindagi kab tak jeeyenge aap....har cheez ki ek seema hoti h iss shaadi ko nibhane ki ek seema h .....shaadi do log nibhaate hain ek nhi.....mera kaam toh bas kehne ka tha aage apki marzi....

Akshat: toh tum kya chahte ho main Antara ko dhoka doon....Daksh main isse patni nhi maanta aur na hi pyaar karta hu lkin izzat toh h main aisa kaise....

Daksh: sirji abhi bhi apko Antaraji ki padi h...uska kya jise aap wahan chod kar aa gye ho...aap hi btao ek taraf woh h jise aapki bilkul parwah nhi h aur kehne ko aapki patni h....aur ek taraf woh jiske saath koi rishta na hote huye bhi aapki parwah h...

FLASHBACK ends

Uss din Daksh ki baaton ne mujhe kashmakash mein daal diya....haan mujhe pta h main galat karne jaa rha tha.....lkin uss galti mein mujhe kuch bhi galat nhi laga....phir Guddan ka indore aana ...mujhe pata tha woh mere liye bhi aayi h...uss samay mujhe Guddan se pyaar ho gaya...lkin izhaar nhi kar paya...kyunki mujhe dar tha agar maine usse sach bataya toh kahin main usse hamesha hamesha ke liye kho na du....

Lkin phir wahan chandigarh hare beech ein jo kuch bhi hua...uske baad main back out  nhi kar skta tha....kyunki ab main peeche hata toh sab kho dunga....aur maine next day apne lawyer se baat karke divorce paper tayyar karwa liye...ab mujhe aur iss shaadi mein nhi rehna tha...lkin jab main indore vaapas aaya toh....

Note: Hey guys another suspense ......ok in next update AJ's point of view will get over....sorry for late update  and lots of love🤗

Sin of pastWhere stories live. Discover now