part- 3

936 96 13
                                    

In belas house...

Bela.(in mind)

Mujhe abhi ready hoon jana chaiye.. Kyunki Vikrant  na 12 baje tak office mai pahunche ko kaha hai.... Par mai pehnu kya ....ha jo salwar suit kharida tha wahi panka jaati hoon ... Jaldi kar bela 12 baj ne mein sirf  40 min baaki hai aur   maine  suna hai ki ms group of industry  ke boss time ke bahut pakhi hai aur agar koi ek min bhi late hata hai tho unhe kaam se nikal daithe hai aur bahut  khadoos aur rude bhi  hai ...please  god  mere  ek he request  hai  mere boss ko khadoos aur rude nahi honi chaiye .. Main promise  karti hu ke agar aap ne mere yeh request  sunle tu mein 100 rupaye ka nahi nahi 500 rupaye ka prasad churaungi apke mandir main🙏🙏🙏...

Then suddenly  she come out of thought  ...when her phone ring.....

Yeh to vish ka call hai and she pick the call..

Vish- kahan hai tu  bela jaldi aa ....boss lunch kar ke 12 baje  tak office  aa jayenge... Aur tujhe to pata hai ke boss ko late comers bilkul bhi pasand nahi ...aur agar unko pata chala ki unke PA abhi tak nahi aaye to tera job haath se  nikal gaya ... Samjhe....

Bela- haan haan main raste mein hoon 10 min mein pahunch jaungi tu chinta mat kar .....

Vish- okk .... Tu abb jaldi aaja  ..main aur Vikrant  tera wait kar raha hai ...

Bela- okk

Phir bela vish ka call katti hai aur sare important  documents  apne bag me dal kar  ....apne ghar ko lock kar ke office ke liye nikal ti hai....

                    Bela's look

Uske baad woh ek cab book karke office ke liye nikal jati hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Uske baad woh ek cab book karke office ke liye nikal jati hai..aur kuch min ke baad office pahuch jati hai...

Bela(in mind)-  office to kafi bada hai...

Phir bela office mein enter karti hai aue directly  receptionist  ke paas jati hai aur receptionist  ask her ...

Receptionist-  haan main aapki kaisi help kar shakti hoon ?

Bela-  kya aap please  vish yahan  Vikrant   mein se kisi ko  phone karke bula sakte hai ... Main yahan pA ki post ke liye interview dene  aaye hoon...

Receptionist- miss aap kuch der ke liye wait kijiye main un dono mein se kisi ko bulate honn tab tak aap waiting area main wait kojiye...

Bela- okk...

Phir bela Waiting area ki Aur baati hai but suddendy bela kisi aadmi se takrat hai aur us aadmi ka phone niche gir jata hai aur uska phone toot jata hai.....

Bela- sorry  i m really  sorry meri  vajah se aap ka phone neeche  gir gaya....

Aadmi- what the hell yeh kya kiya dekhe nahi chal shakti kya tum mera itna expensive  phone  toor diya ....(in angry voice 😡😡)

Bela- sorry ... Maine dekha nahin....

Aadmi- tumhari sorry  Ka kiya mein achar dalu ...pata nahi kahan kahan se muh utha kar chale aate hai...

Bela- maine sorry kahan na tumse tum itna bharag kyu rahe ho aur by the way galti meri nahin hai galti tumhari hai...

Aadmi -  kya kahan tumne ki galti meri hai.....

Bela- aur nahi to kya tum he phone par busy  tha aur tum hi aake  mujh  se takraya soo apne galti accept  kar lo.... Samjhe mr...

Aadmi-you..  Choro yeh sab mujhe bhi tum jaise  nakchadi ladki se koi baat nahin karni ... Aur waise bhi tumhare   chakkar main mera itna sara time waste ho gaya...

Bela-  ohh Mr khadoos  tum jaise nakchadi  ladki ka  matlab... Kya tum  khena chahti ho ki main nakchadi hoon

Aadmi- samajhne wale ko ek ishara kafi hota hai...

Bela- agar main nakchadi hoon to tum tum khadoos , besharam , rude , gadhe , bandar hoo...

Aadmi-  kya kahan tumne... 😡😡

Bela- kya tumhe kam sunai deta hai ...

Aadmi-  tumhe pata hai ke tum kis se aiase baat kar rahe hoo

Bela-  kahin ke minister ho kya par mujhe to tum kahin ke sweeper lagte ho...(whiling laughing 😂😂😂😂)

Aadmi- What the f**k ... What ever hato mere raste se mujhe  jane do...

Phir woh aadmi wahan se chala jata hai.... Par jate waqt ...bela said ...

Bela(loudly  said to that aadmi)-  haan haan jaldi jao tumhare wajah se mera itna time  waste  ho gaya ... I WILL SEE U...😡😡😡

Bela(in mind) -  pata nahi khoon tha woh aadmi uske wajah se mera sara mood kharab ho gaya aur abb pata nahi Vikrant  aur  vish kahan rah gaye interview  ka time ho raha hai..

While bela was in her own  thought ..someone put hand on her shoulder ..she turn  and said- khoon haa...in a angry voice😡

Vikrant-   kya hua bela tum itni  gusse mein kyun ho .....

Bela- sorry Vikrant   tumse aise baat karne liye ...par woh aadmi itna khadoos  aur  besharam  tha...

Vikrant-  kaunsa aadmi? Tum kis aadmi ke baat kar rahi hoo bela

Bela-  choro na yeh sab baate Vikrant  aur chalo interview  ke liye late ho raha  hoga na...

Vikrant- haan haan chalo ...

Phir Vikrant  bela ko lekar mahir ke cabin main jata hai...

To be continue....

Precap: bela shocked...
Aapko kya lagta hai woh aadmi kaun hai ...comment  section mein zarur batayega...

Guys ignore  grammatical errors and spelling mistake 🙏🤗

Please guys vote and comment below. 🙏🙏💗

Love from-Behirlover_fan_fiction (archana)💗💗

behir love life  story जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें