परम पवित्र पावन भगवान श्री नित्यानंद परमशिवम पिछले हिंदू अवतार, वर्तमान हिंदू नेताओं और वैश्विक समुदाय द्वारा मान्यता प्राप्त है और अनुमोदित है: आदिशैव अल्पसंख्यक परंपरा (ASMT), परमशिव के अवतार के रूप में, सनातन हिंदू धर्म के अनुसार आदिकालीन हिंदू देवत्व। (हिंदुत्व), मूल अवतार जो ब्रह्मांडीय सिद्धांतों का प्रतिनिधित्व करते हैं और मनुष्य और अन्य सजीव प्राणियों को पराचेतनता या जीवन मुक्ति ज्ञान के विकास करने के लिए मानव रूप में बार-बार अवतरित होते है।
"कैलाश" एक आत्मज्ञान हेतु एक आवासतंत्र है जिसे परमशिव द्वारा स्वयं दुनिया भर में एक आत्मज्ञानी प्राणियों की सभ्यता के रूप में स्थापित किया गया था। कैलाश की सांस्कृतिक, आध्यात्मिक, धार्मिक, सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक और कानूनी वैधता आदि विविध आक्रमणों और व्यवस्थित विनाश के माध्यम से, इस आत्मज्ञान की सभ्यता विश्व-भर में आज उसे आत्मिक-प्यार के स्तर तक रह गयी है। परमपूज्य कैलाश को पुनर्जीवित कर रहे हैं और अपनी खाई हुई विरासत को बहाल कर रहे हैं और ग्रह पृथ्वी पर आत्मज्ञान की सभ्यता को फिर से स्थापित कर रहे हैं ।
परम पवित्र पावन मानवता को परम चेतना की सफलताएँ प्रदान कर रहे हैं , जो विभिन्न आध्यात्मिक शक्ति की अभिव्यक्तियों के माध्यम से भौतिक रूप से प्रदर्शन योग्य है और जो वैज्ञानिक रूप से मापने योग्य है और विश्व भर में सैकड़ों और हजारों मनुष्यों में तर्कसंगत तर्कों की जांच पर खरा उतरा है। वह कैलासा के सिद्धांतों को बढ़ावा देते\ है जो हैं "एकत्व", अहिंसा, प्राकृतिक संतुलन के लिए सम्मान और प्रत्येक अस्तित्व में मौजूद देवत्व की निहित आध्यात्मिक शक्तियों की अभिव्यक्ति।
अगर आप कैलाश, मानवता के लिए एक मात्र जीवन मुक्ति परितंत्र को बनाने में अपना सहयोग देना चाहते हैं तो , नीचे दिए गए लिंक पर आप भाग सहयोग दे सकते हैंhttp://gateway.nithyananda.org/kailaasaunion/
YOU ARE READING
परम पवित्र पावन भगवान श्री नित्यानंद परमशिव का परिचय
Non-Fictionपरम पवित्र पावन भगवान श्री नित्यानंद परमशिव का परिचय