So guys I am here with my next part...
Hope you enjoy it...
Plz do vote and comment...
Here we go....
。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。。Sameer:"yaar yeh kaisi rasam hai...hum yahan behet ke aaram kare..aur naina bichari undar kaam......Kare...."
Munna:"koyi na...tu bhi ja help karde..."
Sameer:"haan yeh sahi rahega..."(he starts to go but mundit pull him back)
Munna:"oye ponga yeh pagal ho gaya hai...rasam hai mere bhai rasam...karni toh pardegi hi na..."
Sameer:"aare toh me kya kar raha hoon...rasam thori rok raha hoon...bas aapni wife ki help karne ja raha hoon..."
Juhi:"oh ho...wife .."(all the youngsters gave him a teasing smile)
Sameer:"haan wife..."(he said proudly while other smiled)
Vishaka:"aare naina..."(all look at the kitchen area to see naina coming out and placing food on the dinning table...with ramdhari )
Naina:"maa khana ban gaya hai aap sab aa Gaye.."(everyone nodded and the elders settled down at the dinning table...with arjun and juhi...)
Sameer:"mumma aap sab khao hum baad me khate hai..."
Rohan:"haan mumma....waise bhi jaga toh hai nahi...toh hum aap sabke baad kha lenge..."(Naina served everyone and they all started to eat..)
Naina:"kaisa hai halwa..."
Sameer:"Naina kaunsa halwa banaya hai..."
Naina:" gajer ka halwa "
Munna:"yeh roh sameer ka favorite hai na ..."(gave a teasing smiles while samaina blushed )
Naina:"maa papa halwa kaisa hai.."
Vivek:"bahut accha..."
Vishaka:"haan naina bahut tasty hai.."
Naina:(smiled in relief )"Thank you.."
Vivek:"naina ider aao..(giving naina money )"yelo tumhari peheli rasoyi ka gift"
Naina:(taking it)"Thank you papa..."
Sameer:(seeing everyone finish eating...sameer asks chachiji)"chachiji kya preeti yahan tuk sakti hai shaam tak...aur sab bhi ruk rahe hai...shaam ko me inhe ghar drop kar donga..."
Vivek:"haan bhaisab rehene do preeti ko waise bhi bacche aaram se behet kar baatein karenge...kyun vishaka"
Vishaka:"haan..kyun nahi.."
Dipika:"yeahhhh.....mumma naina bhabhi ab humhare saath rahengi toh preeti bhabhi bhi humhare saath rahengi kya..."
Sameer:"abhi toh nahi per hum na ek kaam karenge jaldi se aapke preeti bhabhi aur Rohan bhaiya ki shaadi karwa denge phir preeti bhabhi bhi yahin rahengi..."
Dipika:"haan mumma Rohan bhaiya ki shaadi jaldi karwa do...phir meri dono Bhabhis mere saath rahengi..."(all laugh at her cuteness )
Chachaji:"Accha ab hum chalte hai.."
Vishaka:"ji...namaste..."(chachaji chachiji with arjun and juhi left...)"baccho tum sab bhi Khalo...."
All:"okay..."(the youngsters settle down to eat...while eating sameer holds naina hands underneath the table...)
Naina:(whispering )"s..sameer kya kar rahe ho...hanth chordo..."
Sameer:"na...ab toh zindagi bar yeh hanth mere hanth me rahenge..."(he said holding her hand tightly )
YOU ARE READING
Sameer Sang Naina
FanfictionStarted: July 26, 2018 Ended: June 2, 2021 Status: Completed Editing: In progress Description: This is a story based on a TV show Yeh Un Dino Ki Baat Hai.....it shows the love life of 2 people, sameer and naina.....it takes place from when collag...