Part 13

Karan was standing at door confusingly, while arhaan was scared, what to answer him.

Karan : arhaaaaaaan, Kya hua hai, kaha kho Gaya hai.

Arhaan : kuc..kuch nahi, kuch bhi to nahi. Haa tum kuch puch rahe the.

Karan : ha, tum abhi-abhi kuch bol rahe the khud se, kuch Karne na Karne ki baat kar rahe the na.

Arhaan : wo...ha wo na..

Karan : are Kya woh woh kar Raha hai, tujhe hua Kya hai.

Arhaan : (seeing a microphone in his hand) haa, wo na, company ke projects ke bare me, use karna chaahiye ya nahi, actually na bohot tension ho gai hai company me aur uska ilzaam ek hamari honest worker par aaya hai, to usi ki tension..... Samjha tu.

Karan : ha thik hai, Bhai yeh to hota rehta hai, isme itna tension mat le ha, aur so ja.

Arhaan : ha thik hai. (Smiles)

Saying this Karan left while arhaan sighed. Karan was not at all satisfied with his answer, because his words and excuse was totally different, while arhaan thought Karan believed on him. Karan decided to look on this matter later. He took the water from kitchen and went in their room. Later preeta and Karan both slept.

ON THE OTHER SIDE

Prithvi's home.

Prithvi was drinking wine seeing the photo of Karan and preeta and was fuming in anger.

Prithvi : Gilli danda player,you will pay for it. Tune Meri preeta ji ko mere se chin liya na (caressing preeta's photo like a mad) ab tu Dekh Mai tujhe chodunga nahi.

Prithvi : Maine na is baar aisa kuch socha hai, jisse tu abhi kuch nahi kar paayega, bhale hi Mera aur sherlyn ka pardafaash ho Gaya ho, main tujhe chodunga to nahi.

Prithvi : (laughing) is baar Maine aisa kuch socha hai na, jisse tu Meri preeta ji par fir zindagi bhar bharosa nahi karega. Aur sherlyn ko to pata bhi nahi main Kya Karne waala hu. But thank you sherlyn baby tumhi se main is idea ke liye inspire hua hu. But tumhe kuch nahi bataaunga, kuch bhi nahi...

Prithvi started laughing evilly.

MORNING TIME

It was morning time, in Karan's room Karan again slept with preeta in his arms. Suddenly he hears some movement. He woke up and see preeta sweating and murmuring something, he got worried.

Karan : (patting her cheeks) preeta utho, preeta utho preeta, preeta kya hua tumhe dekho main yahi hu. Preeta (tearfully) preeta dekho na main yahi hu.

Preeta : (in sleep) usne maar....Diya,.....ma..ar diya use....khoon......bachaao (sweating and crying)

Karan : (waking her up) preeta utho, preeta utho preeta, preeta

Karan sprinkled some water on her face and make her wake. Preeta finally wakes. She saw here and there, she was so afraid. She immediately hug Karan very, very tightly. Karan hug her back and he was rubbing her back to make her calm down. Preeta was sobbing in his arms.

Karan : (rubbing her back) sshh, preeta shaant ho jaao. Koi nahi hai yaha par. Dekho sirf tum aur main hai, koi kuch nahi karega.

Preeta : (sobbing and hugging him tightly) Karan, wo log.....wo log bohot berehem hai. Wo.....mardaala use. Sirf khoon......tha, khoon......Karan......aisa lagta hai main....ek...din ...pagal ho jaaungi......mujhe in sab se......in sab se chutkaara chaahiye......mujhse.....yeh abhi nahi ....bardaasht.. hota hai.....mujhe......mujhse yeh....face....nahi...hota...hai...........mujhe....

She was continuously crying in his arms. Karan was just shocked knowing her state. God knows from how many days she is bearing all this. He knew it is affecting preeta even more badly because, preeta is having high level phobia of blood and wounds.

Karan was making her calm down, at that time suddenly rishabh open the door of their room. He saw both of them in that position, he was cursing himself for not knocking the door. He lowered his eyes.

Karan : rishabh.

Rishabh then spot preeta crying badly and not leaving Karan. She didn't pay even a heed to rishabh. Rishabh went back in his room. Karan then broke the hug and cups preeta's face.

Karan : preeta Meri taraf dekho. Dekho idhar. (He made her look into his eyes and wipes her tears) kuch nahi hoga tumhe, main Hoon tumhaare saath. Tum haar nahi maan sakti preeta. Yeh sirf dreams hai.

Karan : kuch bhi ho, tum inse nahi haar sakti. Dekho Meri baat hamesha yaad rakhna you have to confront the truth. Tum in se bhaag nahi sakti ho. Tum face kar sakti ho and you have too. Haa

Preeta nod lightly, then Karan made her lie on bed and gave her sleeping pills, telling it fever's medicine. She gulp those and then fall asleep without her knowledge. Karan sighs, and went for breakfast.

AT DINING TABLE

Everyone was about to do their breakfast but then rakhi notice preeta's absence.

Rakhi : (to Karan) Karan.

Karan : ha mom.

Rakhi : Karan beta preeta kaha hai, aur breakfast ke liye Kyu nahi aayi.

Karan : wo...... actually.....wo na mom use thoda fever hai, aap ko pata hai na wo apna dhyaan nahi rakhti, isiliye Maine use fever ki tablet kehkar sleeping pills di hai, to so Rahi hai.

Karan said this without meeting eyes to anyone especially with rishabh. Rishabh understood something fishy not small but pond of it. Karan also realized that rishabh understood everything. Later they all finished their breakfast and went in their respective rooms.

Karan was sitting beside preeta caressing her hair.

Rishabh was sitting in his room staring preeta's photo.

Karan was feeling pain seeing her in pain.

Rishabh was feeling pain seeing her sharing her pain with someone else.

Karan wants preeta to come back to her life itself.

Rishabh wants preeta to come back to his life.

Karan wants to live his marriage for her sake and safety.

Rishabh wants her marriage to broke as Karan is a playboy in his thought.

Karan is ready for becoming selfish for his may be one sided love.

Rishabh is ready to sacrifice her for her love towards Karan.

Karan : (to unconscious preeta) tumhaari ek hasi ke liye saari khushiyaan cheen kar laaunga, par tumhe mujhse door nahi hone dunga.

Rishabh : (to preeta's photo) agar aapki khushi Karan ke saath hai, to Mai aapke bich me kabhi nahi aaunga, bohot door Chala jaaunga tum dono se.
*

Karan : (to unconscious preeta) agar mujhe tum saza bhi dogi na wo bhi manzoor hai, lekin tum kisi aur ki ho wo mujhe gawaara nahi.

Rishabh : (to preeta's photo) mera aapko prithvi ke saath dekhna manzoor nahi tha, kyunki wo bura tha, par Mera Bhai bura nahi hai, thoda na samajh hai bas, use aap zaroor sambhal lengi.
*

Karan : (to unconscious preeta) main na bohot selfish hu preeta, I want you because you are my life. Agar iski saza bhi mile na chalega but I only want you.

Rishabh : (to preeta's photo) mere Dil ka to pata nahi, but mujhe aapki khushi chaahiye, zabardasti nahi karna. I want you safe, aur agar iska pain bhi mujhe bardaasht karna pade na to chalega.
*

Karan / Rishabh : I don't want you to regret for anything, but I will confront the truth only for you.

********************************

preetakaran12345 sorry dear I know bohot late hu, but Sach me busy thi, and only for you I posted memories. Will try to update soon.

Hayatmujawar yeh hai Meri headache, Matlab Meri behen,new hai wattpad pe, please support, vote and follow for her. Thank you 😊