Continue from last part
Mahir: because tumhari jitni bhi medicines hai na woh heavy hai jisse bohot neend aati hai. Isse accha mujhse argue karo chup chap so jao kyuki tumhare andar bilkul bhi energy nhi hai mujhse ladne ke liye.
Bela in a sleepy eyes
Bela(in sleepy voice): hmmm
Bela lie on bed and mahir properly covered bela in blanket and mahir also sleep in couch.
In morning
Bela wake up and saw mahir sleep in couch he look very adorable and bela saw him and smile come on bela's face.
Bela get up and go washroom get bath and wear beautiful saree and come out of washroom. Bela's hairs are wet.....bela rubbed her hairs in towel by mistakenly some water drops fall on mahir's face and he wake up and saw bela. Bela back are mahir side bela continuously rubbing her hairs. Mahir lost her.....bela turn and saw mahir wake up and staring her. Bela flip her fingers infront of mahir. Mahir come his sense.
Bela: kya hua mahir?
Mahir: kuch nhi.
Bela: ok go and ready. I am waiting for you. You come then we go downstairs for breakfast.
Mahir: ok
Mahir go washroom and come out he is full ready.
Bela: chale
Mahir: haa ...bela you feel better?
Bela: yes
both go downstairs
All: good morning
Behir: good morning
Sumi: bela kaisi ho abhi?
Bela: main theek hu maa
Kuhu: aap dono baitho breakfast ready hai.
Mahir: kuhu maine jo bela ke liye bataya tha wahi banaya na.
Kuhu: haa bhai
Bela: kya?
Kuhu put bela's breakfast in front her bela saw and make face
Bela: yeh kya hai?
Mahir: breakfast hai tumhara
Bela: yeh main nhi khaungi matlab yaar yeh sprouts and oats koi khata hai kya.
Mahir: bela tumhare liye yeh healthy food hai aur breakfast hi nhi tumhara lunch aur dinner bhi aisa hi hoga. Not oily and more spicy.
Bela: mahir plz nhi
Mahir: no bela tumhara pura diet planned hai jo main change nhi karunga aur nhi karna chahta hu.
Bela: mahir...
Mahir: chup chap se breakfast karo warna kal se test less soup pina padega. Breakfast ke sath sath lunch aur dinner me bhi aur mujhe puri plate bilkul khali dikhni chahiye.
Bela glared mahir
Mahir: kya dekh rahi ho jaldi se khao
Bela: hmmm
Bela eat her breakfast and all eat there breakfast. After breakfast bela go and sit couch with sumi and kuhu......mahir come.
Mahir: kuhu jaldi se ek cup coffee bana do na plz
Sumi: arre mahir kam se kam baith toh jao beta.
Mahir: no mom time nhi hai mujhe ek emergency operation hai....i should go
Kuhu: bhai hospital ja rahe hai
Mahir: haa kuhu jaldi se coffee bana do
Bela: main bana deti hu
Sumi: tum ruko bela kuhu tum bana do
Bela: bt maa main bana deti na
Sumi: bela tumhe araam karna hai
Bela: par maa...
Sumi(interrupted): aisa maine nhi tumhare doctor ne kaha hai kyu doctor
Mahir: haa bela abhi tum kuch kaam nhi karogi jab theek ho jao jitna chahe utna kaam kar lena.
Sumi smile kuhu come with coffee. Mahir sit and drink his coffee and leave for hospital.
Sumi(smile): hamesha jaldi me rahta hai
Bela: haa
Sumi: bela main bohot khush hu yeh dekh kar mahir tumhari care kar raha hai. Waise mera beta bachpan se hai hi aisa......tumhari bhi kitni care karta tha aur aaj bela ki care kare raha hai aur jab usse pta chalega ki bela hi sona hai toh dekhna tumhe apne nazro se dur jane hi nhi dega.
Kuhu: haa mom bhai jaise hai unhone apna profession bhi waisa hi choose kiya hai.
Sumi: tumhe pta hai mahir ne toh bachpan me hi decided kar liya tha ki usse bade hoke doctor banna hai.
Kuhu: kyu mom?
Sumi and bela smiled
Kuhu: mom plz batao na
Sumi: bachpan me sona ko fever tha allergy ke wajah se aur doctor aaye nhi the mahir itna pareshan ho gya tha tab mahir ne mujhe kaha tha ki woh bada hoke doctor banega aur uski sona ka dhyan rakhega. Mahir ke doctor banne me sona ka hi haanth hai.
Kuhu: ohh woh doctor bhi ban gye infact best top surgeon ban gye aur sona ka dhyan bhi rakh rahe hai. It's means bhai ne jo bhi bachpan me kaha tha sab pura kar rahe hai.
Sumi: haa bas woh vish mahir ke life me na aati.
Bela's eyes get teary
Bela: mom main room me ja rahi hu.
Bela run to her room
Kuhu: kya karte ho mom bela ke aage uss vish ka naam kyu liya dekha bela hurt ho gyi.
Sumi: i am sorry kuhu pta nhi kaise mooh se nikal gya.
Kuhu: it's okay mom waise 2 months tak vish naam ki bala bhai ki life se bahar gyi hai.
Sumi: ohh
Kuhu: haa mom mujhe thodi der pehle yuvi ne bataya tha ki vish 2 months ke liye out of town gyi hai.
Sumi: bas inhi 2 mahino me bhagwan kare kuch aisa ho jaye ki vish ka mere baccho ki life me wapas aane ka koi chance na rahe.
Kuhu: haa bhagwan pe bharosa rakho mom woh kuch na kuch accha karenge.
(arre bhagwan kyu mujhpe bharosa rakho 😝😝)
Sumi nodded
In room
Bela(teary eyes): i know mera mahir mujhse naraz hai shayad bohot nafrat bhi karta hai. But woh sona se pyaar karta tha bohot pyaar isme woh kisi aur se itni jaldi relationship nhi nhi.....i know him better than himself and i trust my mahir woh kabhi mujhe cheat nhi karega.
Bela wipe her tears and take a small nap.
Promo: mahir unknowingly injured bela
Plz..... guy's do likes and comment plz i need your love and support 😭😭