Competitions

672 102 12
                                    

(After breakfast all are sit in hall include PT SIR)
PT- Student sab Competitions me hamare clg NE prize jita he ajj evening me last competitions boxing ka he.To hamare clg ki taraf SE kon ladhega.
Ali- Sir ma..(before Ali complete his sentence Varun speak)
Varun- Sir last 2 year me clg me champion me tha to me boxing me participate karunga
PT- Varun clg me tum jit Gaye lekinn ye international competition he,yahan trained Boxer honge,Jitna itna asan nehi hoga.
Ali-Sir mahir ko participate karne dijiye ,mahir pehele bhi participate kar chuka he
PT- That's great To mahir lega participate
Varun- Sir Mene kahana me participate karunga,clg ke liye har sal me participate kiya or ajj app is mahir ko chance de rehe hain Jise 1 mahine bhi nehi hua clg ane ka
Mahir- Sir app varun ko chance dijiye wese bhi me 1 saal SE me practice nehi kiya he.
PT- OK to varun participate karega.
Varun- OK sir Lekin me practice kese karunga.
Mahir- Mere gharme he practice ke lie,wahan jao or karo.
Varun- OK.
(Varun uske friend ke sath jata he practice karne)
Bela- Acha hua varun ko chance Mila,mahir ki heart to abhi Puri tarha SE thik nehi he.
Mahir- Me pura thik Hun,football kese khela dekhi nehi kiya tum,man of the match hua.
Bela- Hn dekha dekha vao mat khao,me bhi prize jiti he,Mujhe kam mat samjho.
Mahir- OK madam,surrender.
Bela- That's sound good.(laughing)
(Ali,vish,behir laughing loudly)

In evening all are going to competition place.mahir Ek hoody pehena he jisne uska chehra dikhai nehi de raha,Ali bhi hoody pehena tha)
Bela- Mahir tum or Ali ye chehra kyun chupa rehe ho
Mahir- Nehi Bela Esi kuch bat nehi
Bela- Tum har bar mujse jhut bolte ho,Mujhe apne friend nehi mante Na tum
Mahir- Bela tum meri friend nehi ho
Bela- Kya kaha tumne
Mahir- Tum mera friend nehi best friend ho
Bela- Best friend kehe te ho or jhut bolte ho(make puppy face)
Mahir- OK suno,me or Ali isi clg me padhte the 1 sal pehele,isiliye face chuparehe hain kahun koi Hume pehechan Na le samjhi.
Bela- Kya tum isi clg me padhta the ,to isme chehra chupane me kya bat he jao apninpurane dosto SE Milo.
Mahir- Me apni chehra dikhaya to FAS jaunga samjho. Or chup raho.
Bela- OK aao chalte hen(saying hold mahir hand go to front seat)

(Ali,vish,behir sit together and wath competition)
Ali- Bela vish pata he yahan boxing me lakho paisa bet PE lagenege
Vish- Sach Lekin ye to clg competition he
Ali- Clg ho ya school is jaga par boxing hogi to bet bhi hogi.
Bela- Ooo.
Mahir- Kya Ali inlogo ko kya galti ki bat bat rehi he.
Bela- Hum bachi nehi he hum Jane hain ye sab
Mahir- OK OK
(Competitions start varun 1st Two match jit jata he,final me jata he)
Varun- Dekha mahir me NE kaha tha Na me jitunga.
Mahir- Hn Best of luck for final.
PT- Varun final me koi clg ka ladka nehi balki sach me ek Boxer ladhega tumse.to teyar rehena
Varun- App tension mat kijiye mehi jitunga.
Mahir- Varun halke me mat lo ye koi clg ladka nehi,Pura trained Boxer or wretler he.Jo dusri clg NE hire kiya he.
Varun- Tum tension mat lo Dekho Beth ke yahan.(varun left)
Mahir- Ali ambulance ready rakhna jarurat padegi abhi.
Ali- Varun NE jab participate Kia competitions me,me usi waqt ambulance karwaya he,bahar khadi he.
Bela- Mahir ,final me Jo Boxer he kya khatarnak he.
Mahir- Hn Bela,isiliye Mene varun ko warn kiya Lekin ho mere bat ko majak me liya
Bela- To varun ko participate nehi karna chahiye
Mahir- Ab varun kudh chahe bhi to competition SE nehi bahar sakta,
Bela- Kyun,kyun nehi bahar sakta
Mahir- Kyun ki bet lagi he ,20 lakh ki final match ke liye,isiliye ho bahar nehi sakta.
Bela- Is varun ki jid ki bajese bhabi ko hamesha dukh hota he
Mahir- Relax Bela kuch nehi hoga.
Bela- Mujhe uske lia tension nehi ho raha Mujhe bhabi ke liye tension ho rehi he
Mahir- kuch nehi hoga.
(Condition start,varun ko bohot Mar padti he pehele round me hi varun har jata he,varun ko immediately hospital le jate hain )

(Opposite Boxer ka name he Alexander, ho bhi English me kehe raha he Lekin me Hindi me likhraha raha Hun)

Alexander- Ye India ki mamuli ladka mujhse ladhne ayatha,India ki miti me itna taqat nehi Jo Alexander ko hara sake.

Dil Me Ho Tumजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें