chapter-3

496 87 13
                                    

Next update.....

At shekhawat mansion....
Evenyone was present in the dinning room......talking randomly........

Aprajita-(in slow voice) jiji aap raat kha the?!....

Avni-apne room mein.....

Aprajita-juth mat bolo...... Mein kal aye  thi apke room mein aap nhi the.........

Avni choked her food and started coughing......... In mind - shit..... Damn ab kya kru agar isne mummy ya bua sa ko bata diya toh...... Nhi........

Aprajita-kha kho gye?!  bolo ...

Avni to everyone - mera or appu ka bf ho gya hum room mein jaa rhe h kuch kaam h........

Pooja(avni's bua) - laaddo(my bua also calls me this) kya hua......... Nasta toh pura krte ja....

Aprajita-haan jiji........ Mummy shi keh rhi h...... Bhuk lag rhi h khne do na.......

Avni-chup.... Ho ja tu.... Moti hote jaa rhi din b din...... Bua sa kuch nhi hua aap chinta mat kro......

Neela-are.... Avni appu ko yoh bhuk lagi h use toh khne do.....

Avni-nhi.... Mummy bhot important kaam h...... Hum jaa rhe h.....
She literally dragged aprajita.....

Neela-pagal h yeh ladki...... Acha Ashish vo jo avni ke liye rista aya tha uska kya hua.....

Ashish-konsa rista?!..

Neela-are vo singhania's wala.....

Ashish-haan ......acah us se yaad aya vo pandit jo vo rista laye the vo keh rhe the ke....... Avni ke friend nhi h sheetal jis agle hafte shaddi h...... Uske shaddi mein singhania's bhi ayege........toh vo keh rhe the ke vhi ladka or ladki ko milva do....

Neela-yeh toh acha idea h.....

Pooja-haan......

On the  other side ........
At singhania mansion .....

Nandani-maa sa pandit ji aye h ......

Shweta -haan..... Nandani beta unhe  beto......mein aa rhi hu....

Nandani-aaye......batheye.....  Mein pani lati hu.........

After sometime nandani,prakash, shweta and dadi sa  along with pandit ji were sitting in the hall.....

Pandit-aap log apne chote bete neil ke liye rista dundhrhe h na...... Yeh dekhye...... Yeh ashish shekhawat ke bete h...........

He showed them a pic of avni.....

Dadi sa - chore(ladki) toh futri (sundar) che.......

Shweta-haan maa sa..... Sji kha ap ne.....

Prakash-or ashish ji ka market bohut naam bhi h...... Suna h bade hi sanskari or ache log h....

Pandit-haan......

Shweta-nandani beta tumhe kase lagi ladki.....

Nandani-maa sa ladki toh sundar h pr nature mein bhi toh ache hone chaiye......

Pandit-chore toh ganhi(bahut) he ache h ........ap sab chinta mani kro.... Bs ek baar mil lo ap sab.....

Prakash-abhi toh hum vo aggarwal ji ke bete ke shaddi mein jaa rhe h........ Uske baad mil sakte h....

Pandit-aree nhi us sab le koi jarurat nhi h........ Vo lov bhi aa rhe h unki shaddi mein vhi milva denge...... Ladka ladke ko......

Dadi sa-yeh toh bahut acha rhe ga.......

Toh thik h phir mei  chlta hu ......asgya dijye.....

Hmm....... Prakash said....

Prakash-nandani tum is baare mein neil se baat kr lena.......

Nandani-thik h baba sa..

End

I know it  was quiet boring upcoming chapters ke liye yeh jaruri tha........

Do vote ,comment and follow.....

partner's for life ❤❤Where stories live. Discover now