Love triangle
Part 3
Neha r live to Sana's home bcz Neha ka parents dosre city me rahte hai , nd Neha or Sana ka parents buhat acha friends hai ..
After a some days they all r miss her friends but Neha also miss adhvik ...
Then Neha call her papa
Neha : papa hii I really miss u plz muja waha bola lo me waha Ana chati ho ...
Papa : ya affcourse Neha beta me tickets bhaj raha ho tum a jaw ....
Gyz Neha not miss her papa hi miss adhvik that way he call papa ...😜
So ab Neha bhi ja rahi ha .....
Next day Sana's school
Sana nd nyra r get together nyra Karan ki bat Kar rahi hoti he wo apne porane din ki story Sana ko Bata rahi hoti ha ...
Nyra : di apko pata ha me har riz Karan ka sath lunch karti thi or wo muja apne hatho see khilata tha to day I'll miss her ☹️
Sana : ohh I miss her tu but ab wonyah nahi ha or tu muja bor kar rahi ha acha chal Karan nahi ha to kia howa ma tujhe apne hatho see khilati ha 🙂
Tara Sana or nyra ki bate sun rahi thi or ise bahut gussa a raha ha ka ya Karan ki bate q Kar rahe hai ...so
Tara create a big blunder
Sab apni apni class me ja rahe hote hai tabhi Tara sirio per se 1 larki ko push karti ho wo larki gir jati hai or use bleeding hoti hai....
Then QK nyra Tara ka peacha hoti ha to sab ko lagta ha ka nyra na use giraya qk Tara side per ho jati hai .... Is waja sa nyra ko scl se restigate Kar dia jata hai ....
But nyra was happy qk wo wese bhi Karan ko miss Kar rahi thi so wo papa ko kahti ha ka apb use yaha nahi rehna ...
Wo Neha ka pass Jana chati he
(In mind) thanks god ab me Aram sa karan ka scl me addmition Kar walon gii .. 😉..
Nd then ab wo bhi yaha se chali gai .....Next day ....
Adhvik was shocked ...
But why ...plz give me feedback 🙏
YOU ARE READING
LOVE TRIANGLE ♥️💜❤️
FanfictionThis story revolves around four couples who are madly in love with each other : romi abd simran, deep and arohi, sana and adhvik, and last nyra and karan. But as u all know mostly love stories have villans or one sided lovers in them, and this happe...