part 11

1K 133 43
                                    

Haloooo guys...

Kisi ne mujhe ya meri story ko miss kiya😒🤨😝😝😝....

Finally I'm back.....

But mere exam abhi finish nhi hue h time laga toh likh diya apne pyaare readers ke liye😁😉😉...

So agr koi bhul gaya h story then go nd check part10.....

Nd hows u all???

New update😊

Happy reading***

*********************************

Ruhi goes to a park aur waha bench par jakar beht jati h usse kuch samajh nahi aata ki woh abb kya kare...

Ruhi:abb mein kya karu😢😢😢 agar meine nei..neil ko bataya toh woh toh bilkul tot jaye ga.... She remains silent for something.... mujhe yeh engagement todni hogi i have to do this nahi toh meri wajah se neil ki life khrab ho jayegi......

She call someone.....
Guess🤔🤔🤔
.
.
At cafe
...............
.............
.
Person:😭😢😢😢😢
.
.
.
.
Guess karo....kon ho sakta h....

Ruhi ghar chali jati h
Her eyes becomes red due to continuously crying😭😢😢......
Ruhi' mom: ruhi kya hua h...
Ruhi kuch nhi bol rahi thi becoz she can't handle this situation aur dusri taraaf usski shaadi.......joh kuch hi dino mein h.....

R's mom: I'm getting worried ruhi beta batao na kya hua h....ek min pehle aram se betho aur batao kya hua h....
Ruhi staring her and starts crying......
Ruhi:😭😭😭😢😢😢mo..mom 😭😭😢😢😢😢😢😢😢😢

R's mom: haa bolo beta....nd she see some reports in her hands....toh woh reports ko usske hathse le leti h aur jase hi open karti h she became numb....she can't believe on her eyes...
She again read the name on reports ki kahi ussne kuch galt toh read nhi kar liya h.....but name ruhi ka hi tha....

(Okkk so her mother name is kavita)

Kavita: ruhi yeh..yeh sab kya h aur itni badi baat tumne hame nhi batayi aur tum janti ho na ki kuch hi dino mein tumhari shaadi bhi h.....

Ruhi:😢😢yess mom i know but mujhe bhi aaj hi pata chal h that i have😭😭😢😢😢😢😢....

K: nhi ruhi aase himmat nhi harte.... ham ache se ache doctor ko dekhayenge aur tumhara ilaz karwayenge you'll be perfectly fine....

R:nhi mom😢 abb kuch nhi ho sakta abb bahut derr ho chuki h this is the last stage mom.... ham ya koi doctor abb kuch nhi kar sakta😭😭......

K:lekin ham kuch na kuch solution nikal lenge mein meri bachi ko kuch nhi hone dungi......aase kase abhi tak toh theek thi tum achanak.....nhi kuch nhi hua h tumhe....nd u know what yeh reports galat h ham dusre doc ko check karwayenge......

R: nhi mom sab reports theek h meine already dusre doc ko check karwa liya h kyon ki mujhe bhi believe nhi hua tha but😢😢😭😭😭......

K:😢😢lekin kuch hi dino mein tumhari shaa.....

R:i know😔😔.. Lekin yeh shaadi abb nhi ho sakti kabhi nhi mein neil ki life spoil nhi kar sakti....aur shayad bhagwan ki yeh hi marzi ho....😢😔😞
Lekin mom aap promise kijiye ki yeh baat aap kisi ko nhi batoge.....

K:lekin kyon.....

R:kyonki......(flashback😅😝 joh piche tha)

K:😦😧lekin beta yeh galat h.....
......
....

R: nhi mom kuch galat nhi h agar mere iss galat se agr kisi ki life spoil hone se bach jati h toh kuch galat nhi h issmein.....nd i have to do this😢😢😞😢........
....
.
..
.
...
.
.
..

At night someone call her

Ruhi:😟😟😢😢...

......
....

Person: hello

Ruhi:..........

*****************************

Sorry guys agr koi mistake ho gayi ho toh.....kyonki bahut time baad likh rahi hu toh bachi samajh kar maaf kar dena 😁😉🙏🙏🙏🙏

I know aaj wala part thoda boring h nd itna acha nhi h but I'll try my best next wala acha ho ga.....
Solly...

.
.

Nd tell me how is it???
Plzz do vote nd comments....

Next part vote aur comments ko dekh kar dungi....acha response aya tabhi dungi nhi toh phir 30dec ke baad...
Kyonki i feel ki storyline itni achi nhi h.....
So if u want to continue then do votes nd comments........

Thank u for reading🙏🙏🙏🙏....

Avneil Made For Each OtherWhere stories live. Discover now