Enemy among friends.....

223 20 27
                                    

Preeta was just going towards the terrace but in midway someone covered in a fully black clothes come from behind n hit her head......

After sometime.......

Preeta gain consciousness n found hesrself tied with ropes n was sitting on a chair in a completely dark room......
She was really scared not just bcoz she is tied but bcoz she is tied n that too in a complete dark room......all her childhood memories start coming in front of her as flashback n start haunting her.....she starts shouting.....

Preeta: karan karan....kahan ho tum....mujhe dar lg.....lg rha hain.....kaun ...kaun laya mujhe yahan....plzzz mujhe...mujhe bahar nikalo yahan se....plzzzz mera dam ghut rha hain......

She was shouting but nobody was able to hear her.......she tried to calm down...she remembers karan's words......

(Karan: babydoll pehle baat to ye hain ki main tumhe kabhi kuch nhi hone dunga....aur tumhe andhera se daar lagta hain na (preeta nods )....i promise wo dar bhi tumhara bohut jldi khatam kr dunga main babydoll aur tujhe jb bhi dar lage aur agr main tumhare paas na hoon to tum weak nhi hougi ....u will fight aur ankhe band krke bs mujhe yaad krna.....okkk....

Preeta nods smilingly n hugs him tightly )......

Preeta remembers karan's words n close her eyes n see karan........

On the other hand karan was ready with all the decorations n was waiting for preeta for past 20 min but she is not there yet.... Karan was tensed now n decide to go n check her....he went towards his room.......

Karan (shouting ): babydoll kahan ho tum....babydoll.......ye preeta kahan chali gyi.....

He checks everywhere but was not able to find her.....he is finding her from last half an hour.....he calls deep n told him everything n ask him to find her without anybody knowing about it.......

Deep n karan both were trying to find her different directions......

In dark room....

Preeta smiles seeing karan's face when she closes her eyes but then suddenly she see a soldiers of their world.....preeta feels relax seeing him.....

Soldier: aap yahan kya kr rhi hain....agr main safai krne nhi aata to muje pata hi nhi chalta ki ap yahan hain....yahan koi nhi aata apko pata hain ab karan sir mujhe bohot datenge....aur apko kisne bandha yahan pr....

Preeta: main khud yahan nhi aayi ....mujhe kisine bajarbattu behosh krke lekr aaye hain....plzzzx mujhe kholo......

Soldier: haan abhi kholta hoon .....

Preeta: plzzz jldi kro mujhe dar lgta hain andhere se......

Soldier: tbhi to apko yahan rakha hain......

Preeta got confuse listening him.....

Preeta: ye kya keh rhe ho tum ...tumhe samajh nhi aa rha kya..... kholo mujhe .....

Soldier(smirking ): are main tumhe kyun kholunga jb main hi tumhe yahan laaya hoon....

Preeta was completely shocked listening him.....

Preeta: ye tum kya bakwaas kr rhe ho ....tumhe sharam nhi aati apne hi logo ke saath gaddari krte hue ......karan tumhe chorega nhi .....

Soldier: kaun apna....kaise apna .....apna tha pr ab nhi ...

Preeta was scared as well as listening him but now she is not that scared of darkness but scared of him.....

Soldier: kuch samajh nhi aaya na ....main batata hoon....

He starts moving in circle around preeta's chair.....

Soldier: tum log kitne bewakoof ho na.....yaad hian wo din jb hm karan ke liye wo sry sry sry....Karan nhi us dushman ke liye( with anger)....uski jaan bachane ke liye magical flower lene gaye the.....wapas aate waqt tumhare sare saathiyo pr kisine hamla kr diya tha aur sare mare gye....lekin sirf main baach gya.....are tumne ek baar bhi nhi socha ki main kaise bach gya aur Phir tumhe bachane bhi aaya.....are agr wo itna sare sainiko ko maar sakta/ sakti hain.... to tum kya chiz ho....tum to uske khel ka ek mohra ho bs ....jo use jinda chahiye aur maine tumhe ek jhuti kahani sunaai aur tum mere baato me aa gyi....aur ye log tumhari baato me.....

Preeta (angry): iska mtlb tum pehle se ek gaddar the....aur apno ke beech rehna ka dhong kr rhe the.....

Soldier: are nhi nhi nhi ....main to ek apna tha lekin sirf tbtk jbtk tumhare saath us magical flower lene nhi gaya tha.....us din mere zindagi badal gyi ....us din hamla mujh pr bhi hua tha pr mujhe marne ke liye unka jaise banane ke liye....ab main ek vampire nhi ek werewolf hoon.....

Preeta was completely shocked n terrified......

Soldier: aur janna nhi chahogi ki wo hamla kisne karwaya tha ....bohut acche se jaanti ho tum unhe.....wo koi aur nhi blki......



Are nhi nhi nhi ....itni jldi kya hain...ab jb tum hamare saath hamari duniya main chal hi rhi ho ya esa kahun ki main tumhe le jaunga to wahan chalke hi dekh lena....bohut raaz khulenge wahan tumhe lekr....tumhari family ko lekr....tumhe aur karan ko lekar.......chalo....

Preeta : khabardar mujhe haath bhi lagaya to....karan tumhe chorega nhi ....wo mujhe bachane jarur aayega.....

Werewolf: are tum kitni bari pagal ho kitni baar kahu koi nhi aa sakta yahan....is kamre mein koi nhi aata .....saalo se band hain ye kamra.....aur Kya baar baar karan lga rakha hain.....ek baar main tumhe wahna le jaun phir tumhari shaktiyon ko istamal krkr hm ye jung jitenge aur karan se kaafi badle bhi lene hain akhir hamare prince......

Khair choro time nhi waste krte hain chalte hain chalo....he opened preeta's ropes n made her unconscious.....

He concert into a giant n ugly creature , a werewolf n then he use a mirror kept there n then use it to enter in his world .....a dark red light appears n was coming from the mirror....he pick preeta n was entering.............









On the other hand karan was completely broken not able to find preeta but deep has found an earring outside the terrace (where preeta faint ).....he ask karan whether it is preeta's n it was her...karan confirmed...both of them ran towards terrace.......






Ab khatam.....

Byeeee....








katra katra:preeran version Where stories live. Discover now