"Mein sampada se phir se shaadi karna chahthi hun" Malhar ne apna faisla suna diya.
AN ke sab log shock huye including kalyani.
Kaka:"Ye Kya bakwas kar raha hai tu malhar?Dimag karab huva hai Kya tumhara?"
Malhar: "Nahin kaka...bahut soch samajkar ye faisla liya hai maine...Mere Moksh ke bhavishya ke liye ye teek rahega.."
Kallu hairan huyi aur uski aankho mein aansoo the.Malhar usse observe kar raha tha.
Swara:"Nahin dada aap eaisa nahin kar sakthe.."
Malhar: "Kyun nahin kar sakta babdi?sab logo ne apni apni kushiyaan chun li hai na tho kya muje kush rehne ka hak nahin hai?sampada bhi apne galthiyon ke liye pachta rahi hai...tho Moksh ke liye maine sampada ko ek mauka dene ka faisla liya hai.."
Kallu was heartbroken. Sampada and Rachit giving evil smile.
Swara:"Lekin dada.."
Malhar: "Ab iss baare mein muje koi behes nahi chahiye...Kal Mandir mein meri aur sampada ki shaadi hai aur mein Moksh aur sampada ke saath apni zindagi ki nayi shuruvaat karna chahtha hun.."
Then he left from there. Sampada aur Rachit kush the ki unka plan success
Finally they won.
AS,Kaka,Anu,swara were sad but they were helpless.Heart broken kalyani locked herself in the room.she was crying continuesly.
Kalyani: "Malhar ji eaisa kaise kar sakthe hai...?wo sampada se shaadi ..kaise...?"
wo apne aapko rokh nahin paayi...she cried and cried and cried...then she realised.
Kalyani: "Tum bhi yahi chahthi thi na kalyani..?Tum yi ne apne malhar ji ko sampada ko saumpa tha na?Moksh ke liye tum ne Malhar ji se Rishta thodke Rachit se Rishta joda tha na??phir ab kyun dukhi ho..?"Ab kalyani pachtha rahi hai apne uss faisle par wo faisla ussne 2 mahine pehle liya tha..Haan ...2 mahine pehle...
FLASH BACK STARTS
Jis din malhar naxal ke changul se wapas ghar aaya tha ,uss din sampada ne kalyani ko pillu ki bhimar ke baare mein bataya tha aur kalyani se sauda bhi kiya tha...aur apne pillu ke zindagi ke liye kalyani ko sampada ki baat maan ni padi..Kalyani ne malhar ko chodke Rachit ko chuna tha aur sampada ko malhar ke zindagi mein wapas bheja tha...sirf aur sirf pillu ke liye...Malhar aur sab ne bahut koshish ki kalyani ko samjhane ki lekin wo nahin maani...Rachit tho eaisa pretend kar raha tha jaise wo aur kalyani bahut Kush hai...Malhar ka khoon kaul raha tha lekin kalyani ki chupki usse bebas kar rahi thi...Sampada bhi malhar ke pass aane ki koshish kar rahi thi aur kalyani ko jala rahi thi...Sampada aur malhar ko saath mein dekh kar kalyani bahut tadap rahi lekin wo kuch kar nahin paayi..aakhir uske pillu ke zindagi ka sawal tha..uske ek hafte baad malhar kisi case ke silsile mein mumbai gaya tha..Moksh ko sampada aur Anu sambhal rahi thi. Malhar yahan nahin tha tho kalyani bhi Moksh ki dekhbaal kar rahi thi. Aur Rachit ko tho bahut achche se sabak sikha rahi thi kalyani..Atharva beta tho aayi ka bodyguard bana huva tha. jab bhi wo Rachit kalyani ke pass àa jata tha tab atharva beta koi na koi bahana leke usse apni aayi se dhoor raktha tha. Malhar Anu se ,Sampada se phone pe baat karta tha lekin kalyani se ek baar bhi baat nahin ki..Kalyani ko bahut bura lagta tha lekin phir ye sochthi thi ki 'chalo achcha huva malhar ji mujhse nafrat karte hai aur sampada ko accept kar liya ...2 din pehle malhar Mumbai se wapas aaya aur achanak ye shaadi ka faisla sunaya...sab log shocked the.
FLASH BACK ENDS
Next day Malhar aur sampada ki shaadi.
Sampada shaadi ke jhode mein saji the.Kalyani ko do chaar thaane bhi maare lekin kalyani chup tho. Uske andar bada tofaan the.Apne aankho ke saamne apne malhar ji ko kisi aur ka hote huye nahi dekh sakthi thi ..Lekin majboori mein usse shaadi mein shamil hona padega. kyunki Malhar ji ke saamne usse pretend karna padega ki wo kush hai aur usse koi farak nahi padta.
Na chahthe huye bhi sab log shaadi mein shamil huye.Malhar shanth tha aur kush bhi lekin uski nazar kalyani par tiki thi..Wo aankhe chura rahi thi..
Shaadi ki rasam shuru hogayi ...varmala hogaya aur phir mangalsuthr pehnane ko bola..Malhar ke haathon Mangalsuthr..Kalyani aur nahi dekh paayi..wo wahan se jaane ke liye turn huyi tabhi mallu ne rokha.Malhar: "Kyun kalyani..meri shaadi puri hone tak nahin rukogi..?"
Sab log hairan...Kallu in tears but she didn't turn.
Malhar: "Ya phir tum muje kisi aur ka hote huye nahi dekh sakthi?"...
Kalyani was silent...Then Malhar continued...
Malhar:"Agar eaisa hai tho bolo na ...Kya baat hai jo tum mujh se chupa rahi ho..?"
Kalyani shocked..Sampada and Rachit shocked and all other confused...
Malhar:"Teek hai...Agar Tum nahi bataogi tho muje yi batana padega..."
YOU ARE READING
PYAAR KA RAABTA
FanfictionThis is a short story on my favourite jodi KalMa..Do read and give your valuable views.