PYAAR KA RAABTA Part 2

510 11 2
                                    

Malhar: "Dimag Ghun gaya Kya?eaisa nahin ho sakta.."
Kalyani: "ye sab bakwas hai"
Sampada: "Ye sach hai kalyani..Waise Tum yi ne saumpa tha na malhar ko muje wo bhi Moksh ke bhai aur behen ke liye...Ab tumhari ichcha puri huyi na..phir Ab kyun dukhi ho..?"
Sampada mocking kalyani.Kalyani in tears. Wo malhar par bharosa karthi tho lekin sampada ki baatein nahi sun sakthi.She holds sampada's neck and shouted.

Kalyani: "Ab ek aur shabdh apne munh se nikala na sampada mein theri jaan le lungi..."

Kalyani tho gusse se pagal hogayi thi.sab logo ne usse shanth karne ki koshish ki.

Anu:"shanth ho jao kalyani.."
Malhar: "Bandh karo apni bakwas sampada..."
Sampada: "Tum muje nahi chod sakthe malhar.."
Kalyani: "kaisi aurat ho tum sampada...pehle atharva ke liye Malhar ji aur pillu ko choda aur ab jab Atharva ki halat teek nahin hai tho tum phir se mere malhar ji ke zindagi mein gusna chahthi ho ..wo bhi jhoot ka Sahara lekar...kitni  swarthi ho tum...Lekin mein eaisa nahi hone dungi..."
Sampada: "Haan hun mein swarthi... tho kya?..thang aagayi hun mein iss gareebi   aur lachari ke zindagi se..Atharva ke saath bhagna meri sabse badi galthi thi...Lekin Ab wo galthi mein sudharungi...mein apne bachche aur malhar ke pass rahungi..."

Sampada behaves like a psycho.

Atharva ka naam sunthe yi sab logo ne realise kiya ki Atharva wahan se missing tha.

Malhar: "Atharva..Atharva kahan hai?"
Sampada: "Baad mein gaya atharva..usse Muje koi lena dena nahi hai..."
Kalyani: "kahan hai mera atharva beta...?Kya kiya hai tumne uske saath sampada..?"

Sab log atharva ke liye pareshaan huye.

Atharva: " Mein yahan hun aayi.."

Atharva came there with Riddhi..there was bandage on his head..All were amazed but happy.

Malhar: "Kahan the tum atharva..ye kaisi chot lagi tuje..?"
Kalyani:"Tum teek tho ho na Atharva Beta?"

KalMa were concerned for their Atharva Beta.Sampada was irritated.

Sampada:"Ab aap logo ka emotional drama katam huva tho aage bade..?Malhar tumhe mujhse shaadi karni padegi...Muje aur mere honewale bachche ko tumhe apnana yi padega...warna tumhe mein badnaam kardungi.."
She was obsessed..sab log hairàan huye.
Atharva: "Aai shapat...  kitna drama karthi hai re tu sampu?"

All were shocked by this voice.

Sampada: "Atharva..?"
Kalyani: "Atharva..?"
Malhar: "Atharva..?"
Atharva: "Jee haan...Atharva...Atharva Bapat is BACK..."

All were stunned and looking atharva without blinking.

Atharva:"Hey sampu  tum tho kameenepan mein mujhse bhi 4 kadam aage nikli ho yaar..mein kuch dino ke liye bachcha Kya bangaya tumne tho meri yi kursi cheen li..?"
Sampada:"Atharv ...wo..wo..."

She couldn't face Atharva.

Atharva:"Kitna jhoot bolthi ho tum sampada?aur tum ye baar baar ye Kya bol rahi thi ki tum malhar ke bachche ki maa ban ne wali ho..?Ye ho yi nahi sakta..."
All were puzzled.
Kalyani:"Matlab..?"
Atharva: "Matlabye ye aayi...oops...kallu ..ye tumhe ullu bana rahi hai..sampada zindagi mein kabhi maa nahi ban sakthi.jab hum Mumbai bhag gaye the na tab wahan doctor ne bataya tha ki kuch complications ke wajah se sampada phir kabhi maa nahi ban sakthi.Aur ye baat sirf muje aur sampu ko pata thi.aur isiliye wo Moksh ko paane ke liye wapas aayi thi."

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jan 22, 2020 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

PYAAR KA RAABTA Where stories live. Discover now