*ACP sir's room, 10:30 pm*
ACP sir was sitting with a hand on his head on his study table... While duo behind him were busy making his cupboard untidy! Almost all his blazers were now lying on his bed and still not being satisfied duo were still searching for something else. After 10 more minutes of messing up Daya sat on ACP sir's bed and said in a dejected, tired tone...
Daya - Sir app karte kya ho! Apke paas ek bhi acha suit nahi hai!
ACP sir was too shocked to say anything! He gave a 'What' look to Daya and then coming iut of shock said...
ACP - Aur kya chahiye bhai tumhe??? Isse acha suit kaisa hota hai? Ab kya heere moti lagwa lu usme!
Daya - Nahi sir! Lekin kuch out of fashion ho chuke hai! Kuch kitne purane hai! Aur kuch ke colour kitne bure hai!
ACP - What do you mean! Mera taste itna bura hai!
Daya - Ha!
ACP - Hain? (Shocked to hear him say yes)
Daya - (biting his tongue) I mean... Nahi... Lekin... Mujhe isme se ek bhi acha nahi laga!
ACP - Tumhe toh waise hi kuch pasand nahi aata! Abhijeet iske saath shopping jate kaise ho tum!?
Abhijeet now finally turned back as until now he was trying to arrange the mess made by Daya... And said...
Abhijeet - Sir apko ajj pata chala! Mai toh yeh pata nahi kitne saalo se jhel raha hu! Janab kudh ke kapde final karne mai toh waise hi ghanto bita dete hai! Aur toh aur mai jo apne liye select karta hu woh bhi isko ache nahi lagte!
Daya - (defending himself) Sir mai aisa kuch nahi karta! Yeh Abhi kuch bhi bol raha hai!
ACP - Ha ha pata hai mujhe kitna pareshan karte ho tum mere Abhijeet ko!
Abhijeet - Ha na sir! (And Abhijeet made a 'bichara' face looking at ACP sir and then same face changed to a 'win' expression looking at Daya)
ACP - Ha toh woh black wala final! Mai woh hi pehan lunga!
Duo - (screemed in unison) Nahiiiiiiiiiiii!
ACP - Aree!!! Lekin problem kya hai usme?
Abhijeet - Nahi na sir! Woh wala acha hai... Lekin parso ke layak nahi!
ACP - Toh kya pehnu!!! Shirt hi pehan ke chala jata hu mai ab! (Irritated)
Abhijeet - Nahi! Ab apke paas kuch acha nahi toh wait! Hum kal leke aayege kuch acha sa!
Daya - Ha perfect! Hum kal beauro ke baad chalte hai!
ACP - Lekin koi zarurat hi nahi hai na! Acha toh yeh wala (he said picking up the black blazer lying on his bed)
Daya - (taking it away from his hand) Humne bola na nahi! Hum kal leke aayege! And this is final!
ACP - Aree lekin!
Abhijeet - Koi aree ware nahi sir!
Daya - Ha toh final! Ab chalo sir ka cupboard arrange karte hai! (To Abhijeet)
Abhijeet - Ha chalo...
ACP - Nahi bhai rehne do tum dono! Mai kar lunga! Pata hai mujhe ache se tum dono ko kitna arrange karna aata hai!
Abhijeet - Sir hum kar denge na... Sach mai!
ACP - Nahi nahi... Mujhe koi risk lena hi nahi hai. Mai kar lunga na! Kudh ki desk toh arrange hoti nahi beauro mai! Dekhi hai maine! Mera cupboard kya arrange karoge!
YOU ARE READING
Award
FanfictionA random scribble on 23rd anniversary of CID. I don't want to describe this one! I just won't be able to! Read and review!