6. Weird circumstances

1.3K 85 266
                                    

Scene starts from a room.. Of Kapoor Mansion

Arav was standing near window and was thinking everything that happened. In the party how rohan has tried to molest roshni.. .. . N suddenly he felt someone from back came and hug him... N he knew the touch it was Roshni...

Arav quiet..

Roshni mumble - M fine arav...

Arav was in tears... Roshni jzz turned him shocked

Roshni cub his face - arav?? U r crying..

Arav jzz hug her tight n cried roshni jzz patted him... Knowing very well that how arav is feeling..

Arav - Aj tumhare sath kuch bhi hosakta tha rosh... Anything could have happened...

Roshni closed her eyes that momemt was really terrifieng

Roshni - Ssshh itz ok .. U saved me.... Arav.. Kuch nhi hua mujhe dekho..

Arav cried - esa kyu hora h merr sath roshni.. Kyu.... Kis baat ki saza de re h bhagwan mujhe.. Mera bhai jo mujhe itne saal baad mila h.. Vo hosh me ni aa ra... Or fir aj tumhare sath itna bara hadsa... I jzz

Roshni - ssshhh.. Jzz think bhagwanji humare imtehaan le re h... Or us imtehaan me humne pass hona h hume unhe dikhana h ki hum darenge ni hum larenge or har us chiz ka jawab denge jo galat hua... H...

Arav with tears - Kunj?? Usne kia bigara tha unlogo ka jo itna galat kia inlogo ne unk sath... Kyuu ...

Roshni - Unhe unke kiye ki saza milegi arav... Hum dilayenge.... Dont worry...

Otherside

Twinkle was sitting beside kunj holding his hand caressing it... She was jzz gazing at him n wanted him to open his eyes... She felt guilty for not recognizing her love how can she not feel that her kunj was in so much pain...

Twinkl with tears - m sorry kunj

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Twinkl with tears - m sorry kunj.. M so sorry... Dekho na tumhari twinkle kitni useles h.. Vo apne kunj ko pehchan he ni payi... Sabki tarah meine bhi maan lia ki tum mujhe chorke chale gye ...

Twinkl cried - m really sorry kunj... M so sorry...

While kunj lay unresponsive.. Avantika entered.. She was also feeling pain seeing her son lieng like this everytime but she
Is so helpless

Avantika - Twinkle... Bohot raat hogyi h.. Tumhe abhi rest karna chahiye wese bhi ajka din kafi stressful raha tumhare liye...

Twinkl witj tears - no aunty me kunj ko chorke ni jaungi mujhe kunj k pass he rehna h

Avantika - Beta me samaj sakty hu... But kunj ka kheyal rakhne k liye tumhe bhi to thik rehna h na? Or me kunj ki mom hu.. Mujhe mera beta itne saalo baad mila h tumhe kia lgta h ... Me take care ni karungi thik se mere bete ki?

Uncertain Fate (Complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें