Dead🥺❤️🔥

5.9K 133 15
                                    

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Oh bhaiiiii!!!! Ye mazak ho raha hai??? Maaro mujhe maaro! Ekdum se zindagi badal di jazbaat badal diye😂😭❤️❤️❤️❤️Sidnaaz fans ke liye to party hi ho gayi!! By god kal peheli baar jaldi soyi to subah uthte hi itna sunder surprise mila! Main socht...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Oh bhaiiiii!!!! Ye mazak ho raha hai??? Maaro mujhe maaro! Ekdum se zindagi badal di jazbaat badal diye😂😭❤️❤️❤️❤️
Sidnaaz fans ke liye to party hi ho gayi!!
By god kal peheli baar jaldi soyi to subah uthte hi itna sunder surprise mila! Main sochti hoon ab har roz jaldi so jaati hoon taaki har roz subah ek itna pyaara sa surprise mile!
By god dil khush ho gaya ye dekh ke
Exams ke dukh mein aisi khushiyan milti rahein bas!
Haaye💕
My little heart........uff
Aur baaki jitne solo fans hain... mar jao sab😂
Arre! Sidra and gautinaaz fans zinda bhi hain? Aur aur aur!!! Baaki bache hue sidarti fans😂😂😂😂
And!!! Those who say: 'sidharth rejected her' ya 'vo bas friends hain' inn logon ke to muh pe maarni chahiye ye pictures!
NAGAR MEIN DHINDORA PITWA DO!! ARRE BHAI SIDNAAZ KI FIRST OFFICIAL PICTURE AAYI HAI! Aise kaise jaane dein!

I will always love you~ a sidnaaz storyजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें