Shweta- avni beta saari tayariya ho gai na.avni- Haa Mammy Ji Sab ho gya Hai.
Bebe- kha Sab ho gya Hai. Tujhe Mehndi Nhi lgani Hai kya.
Avni- bebe mujhe Yaad Hai par pehle nivi,misty aa jai School se phir lgwati hu pehle Mammy Jii lagwale Gi.
Shweta- kyu pehle tum lagwao gi Okkk.
Avni- Mammy Jii aap ko PTA Hai na nivi kisi ke Haath se khana Nhi khata Hai. mujhe hi khilana hoga. or Fhir uski ziidd se main bhot pareshan huu
.
Bebe- Yeh to Shi kha tune ziddi to Hai bilkul Apne baap ki tarah.(Kids come to School & avni feeds nivi and misti and night)
Avni- h/w Neil kab Tak aaoge Ghar. aaj Pooja Hai Yaad Hai na.
Neil- avni yaad Hai mujhe par avni Abhi bhot busy hu thoda sa adjust karlo wify. plzz
Avni- aap Kabhi to free rha kro. mujhe na Kabhi Kabhi Aaisa lagta Hai ki Meri life na Aapka wait Karte Karte hi gujar jaigi.
Neil- Yaar Ab aisa bhi mat Kho. main puri koshis karta hu jaldi Ghar aane ki okk bye
love you Jaan.
Avni- bye.
Neil cut the call
(Dd come)
Dd- sir us vidhyut ki location tress ho gai Hai lagta Hai aaj wo khuch bada karne wala Hai.
Neil- Hume khuch na khuch to karna hI hoga.
Dd- but Sir Hume Yeh bhi to Nhi PTA Hai na ki wo kya karne wala Hai.
Neil in mind
(kya kru khuch samajh Nhi aa rha Hai ek taraj Yeh vidhyut Hai or dusri taraf wo mitali Kaise avni ko mitali ke baare main btao Badi mushkil se avni ne khud ko sambhala tha)
In Khanna house.
Shweta- avni Yeh lo aaj ke liye saari or jaldi se ready ho jao Meri Bahu sabse sundar dikni chaiye.
Avni- Jii Mammy Jii main Abhi aai ready ho kar.
In Avneil's room
avni saari or jewelry pehen kar thoda sa makeup karki hai jisme wh bhot hi khubsurat dikh rhi hoti hai
avni wear this saari☝
Misty- Mamma mamma Badi Dadi aapko bula rhi Hai.
Avni- hu chalo main ready hu.
Misty- wow mamma aap kitni prity lag rhe ho.
Avni- 😄😄Thank you beta.
In hall all ladies came.
1lady- wha shweta Ji aapki bahu aaj bhi kitni sundar lagti Hai or Meri Bahu ko Dekho Itna makeup kar leti HaI.
shweta - fhir meri bahu lakho main ek hai.2 lady - are shweta karan ki shadi kab kar rhi ho .
shweta - jab bhi meri avni jaisi ladki mil jaigi to jaldi se karan ki bhi saadi kar dugi
avni come
avni - mummy jii maine pooja ki saari tayariya kar li hai . bas aap ek baar dekh lijiye.
Bebe - are avni beta tu bhi thoda rest kar le subh se bus kam mai hi lgi hui hai .
avni - Bebe aap tension mat lijiye main thik hu.
main baccho ko dekh kar aati hu.
avni leave
lady - sach main harleen jii apki bahu bhot aachi hai.
end