Let's start...❤️❤️
Sambhav apne ghar jata h ...and thinking about today incident that usne kya kiya... And udhar Simmei v......
Fr usse wo caller ki yaad aati h jisne poem sunaie thi ... Wo sochti h usse call krke mood thik krti hu...then she dailed a no and Sambhav pickup the phone happily that she is calling him...😉Sambhav... Hello 😍
Simmie ... Hello wo main bore ho rhi thi toh socha kyu n tumhari poem suni jaie....
Sambhav. Why not...🙃🙃Jindagi me khushi tere aane se hai ....
warna jeene me gum har bahane se hai.... ❤️❤️
Yeh alag baat hai hm mile aaj hai warna dil janta jamane se hai...Simmie....wow yr tumhe toh sayar hona chahiye tha..waise tum karte kya ho.....??
Sambhav.. wo sab chodo tum ganna nhii sunaogi...Plss ....
Simmie z.... Pal pal Mera tere hi sang bitana hai ...apni wafao se tujhe sajana hai dil chahta h tujhe kitnaa batnaa hai ....
Aaise hi gaate gate Simmie so jaati h ...and Sambhav bolta h hello are u there koi reply nhii aata then Sambhav thinks that may be she is sleeping so usne call cut kr diyaa....Next morning.....🌞🌞
Simmie z jaldi jaldi office ke liye ready huie...and office jaati h...
And jaise hi enter krti Sambhav ko dekhti h ... She feels very awkward beacause of last night kiss Jo Sid ne kiya...she ignore him and jaakr apne desk kaam krne lagti.....Then Asim came ... Asim v usi office me kaam karta h .... Hello Simmie I am Asim...hiii Asim... Simmiez are we friends...u are so beautiful... thanks Asim yaa we are friends why not....
Yeh sab sambhav apne caben se dekh raha hota h usse pata nhii kyu jaealous feel hota usse v nhi ptaa...gusse me simie come to my caben now...
Simmie...may I come in...yes..What are u doing here you here here for work not for flirting with all boys...maine kal v kaha tha....
Now Simmie is very angry ...How dare u say like that ...main kisi se v baat kru tumse kya..wo mera friend h or yaha koi kisi ko fasa nhii rahi..got it ...yeh sab tum krte hoge ldkiyon ke saath main nhii...
Now Sambhav is in anger...how dare u talk me like that... I am your boss ....
And maine isliye bulaya aaj hme pune jana h ...so be ready....Simmie ... Why pune ...? Main nhi jaa sktii...
Sambhav... Main puch nhii raha hu bata raha hu ..go and be ready ...1 hour me we will leave ...
Simmie jaake apne desk pe sochti hai kaisa admi h yeh mujhe nhi jana iske saath hmesha Datta rehtaa h ...aur kal wo harkat. ..Eke hour me sambhav aata h and Simmie chalo...Simmie ready hoti h ...okk sir..
Dono pune ke liye niklte h ...Sambhav car me driving seat pe baiethaa h ...
And simmie piche baiethne jaati h ...ssambhav interupts and say...main driver nahi hu tumhara samjh aaya aage baietho...
Simmie in angrily jaake baieth jaati h ....And dono pune pahuchte h hotel me...
Simmie ...jaake apne room me dress chage krke half hour me mujhe yahi milo ...
Simmie jaati h apne room me..she got ready for deal...She is wearing this.....and wahi jaati h jaha Sambhav bolaa hotaa...
Jaise hi Samvhav aata h usse dekhta hai bas dekhta hi reh jata ....and then he comes to reality ....
Sam... Chale Shehnaaz says...
Sam ... Hmmm
Dono jaate g deal ke liye deal final ho jata and sab party krne jaate h .....In party kuch drunkers ka najar Simmmie pe padtaa h....aur Sambhav udhar dealer ke saath busy ho jata h baat krne me...
Idhar Simmie sochti h kaha fasi hu main iske saath....and baiethi hoti h side me...
Tabhi drunkers aate h Hello baby...akele kyu ho aao n hm tumhe entertain krte hai...or uska haath pakad lete h ....Simmiz chilane lagti ...jaise hi Sam dekhtaa h ...gusse se sabko pitne lagta how dare you touch her ...sab chudane ka koshish krte h chodtaa hi nhi....achanak se Simi faint ho jaati and Sab chilane lagte ....Sam eyes were go to Simmi...and he says Simmiz kuch nhii hua thik ho tum aakhe kholo Plss..I am sorry meri galti hai akele nhi chodnaa chahiye tha Plss aake kholo....and take her in his arms in bridal style and go to her room and bed pe usko letata hai..
Phir he sprinkle some water on her face ...and she open her eyes and dar se she hug him and sobbing in his chest ...he put his hand on her waist and start rubbing and says simmi all okk ...kuch nhi hua...Plss stop crying kuch nhii huaa.... Then Simmi sleep in his arms and wo letata h usko and stand up to move but she hold his hand while sleeping and wo wahi baieth jata ......thinking agar wo sahi tym pe naa aata toh kya hota....and cursing himself.....
Then he see Simmi sleepning like a cute baby....he sang his poem...Anjane ho tum jo begane ho tum jo pehchane lagte ho kyu.....
Tum gehri neendo me jab soie soie ho toh mujhme jagte ho kyu...
Jab tujhko pata h dil muskurata h kya tujhse hai wasta ....
Kya tujhme dhundu main kya tujhme chahu main kya kya h tujhme mera...
Jaanu n main tujhse mera rishta hai kya ...par Ajnabee apna mujhe tu laga....❤️❤️ Then sochte sochte wo wahi so jata h.......
Boom..
Aaj ke liye itna hi...I hope aapko acha lg raha ....agar acha nhii v lag raha toh Plss mujhe batana...and aacha laga toh vote jarur dena...next update soon...
❤️❤️