Mere angne mein♥️

10.1K 788 48
                                    

Hey guys here is another part ...enjoy it ...love you all♥️♥️

Sana and Sid were laughing..sana was laughing continuously and louder....

Sid stared at her...she was looking damn cute while laughing..

Sid- tum haste hue kitni achi lagti ho....smiled sid..😊
Sana smiled at him...and felt shy

Sid- humesha ehse hi rehna...

Sana was seeing him while blinking...

Sid snapped his finger at her.
Sid- sana kya hua...??

Sana- kuch nahi sir said while biting her lips..

Sid- tum wakhai main ehsi ho yaa fir mere saamne hi ehsi ho??

Sana- matlab??

Sid- ehse dull sa aur bina koi interest ...tumhe dekh kar mujhe ehsa lagta hai ki tum padhai main sports main aur saari activities main flop hi ho...said sid to tease her...

Sana- hello sir...main sports ,dance aur singing sab main maahir hun koi mujhe hara nahi sakta..said sana smirking at him.

Sid- aur padhai main???

Sana- padhai ...woh ... Mujhe ...

Sid- chalo woh toh kuch din baat mujhe khud pata chalega...

Sana was afraid of him as she is weak in studies...

Sana's father came to the guest house...
Surrinder- Sidharth ji aapko ghar kesa laga.. ??sana ne aapko tankh toh nahi kiya naa ...

Sidharth- arre uncle...ghar bahut acha hai aur aapki beti mushkil se dho teen shabth bolti hai..

Surrinder- Sidharth ji aap meri sana ke baare mein hi baat kar rahe ho na asked with shock ...

Sid- haan..kyun uncle...??

Surrinder- arre hamari sana ek minute bhi chup nahi rah sakti hai...hamesha kuch na kuch bolti rahegi..hamari batteries toh drain hote rahegi..

Sid- Maine ab tak ehsa feel nahi kiya....he stared at Sana..

Sana- papa....she made a puppy face..

Surrinder- arre main mazak kar raha ta phir Sidharth ji kal toh Sunday hai kal shift ho rahe ho na..shifting main agar koi help chahiye toh hame zaroor bulayiega..
Sid- ji uncle ..smiled at him

Surrinder - ab chaliye Sidharth ji dinner karenge hamare ghar mein..

Sid- arre nahi nahi uncle...

Surrinder- aap toh hamari family jaise ho aana hi padega ...

Sid-thik hai par ek sharth par..agar family bolte ho mujhe sid hi bulayi ye..main toh aap ka beta jesa hoon ..said sid ..

Surrinder- ab chalo sid beta...they laughed..

Sana was loving their bond..she smiled end to end..

They walked sid and surrinder were talking and sana was seeing them happily..

At Sana's home,

Sid- waah aunty khaana toh bahut acha hai...sana you are lucky yaar..

Sana smiled..

Surrinder- aap bhi lucky hi ho..jab bhi mann kare aajao hamare ghar par saath main kaahenge..

Sid- ji uncle ..smiled..

Surrinder- maine sana ki mama se aap aur aapke family ke baare main bahut kuch suna tha..aap ka Mumbai main bahut nada company hai fir bhi aap idhar school main kaam karte ho ehsa kyun??

Sid- uncle haan hamara company hai maa aur di sambhal teh hai..par mera mann toh students ko padhana main hi lagi rahta hai ...teaching mera passion hai..aur main issi main kush hu..

Sana was feeling proud to hear this..

Surrinder- aapke family ko miss nahi karte ho aap..

Sid- karta hu ..meri maa ko phone karke baat karta hun ...agar man kare mil bhi leta hun..woh bhi mera faisle sai kush hai..aur ab mujhe ek nayi family bhi milgayi..said sid smilingly..

Surrinder- haan beta hum aap ki family ki tarah hi hai..kuch bhi chahiye hame turanth Bata Dena..

Sid smiled ..
Sid- kal toh school off hai ..aur aap kahe toh sana ko meri ghar le jaaon shifting main madat bhi ho jaayegi ..

Sana was shocked..
Surrinder-zaroor sana aayegi

Sidharth was laughing at sana who is looking him with shock..😲

Sid- sana be ready....

Sana - haan...si..sir
..
Hey guys please share you feedbacks love you all...♥️♥️♥️wait for next part..

Follow me guys...

Teacher's pet Where stories live. Discover now