Scene starts with Maheshwaris leaving for hotel. Here Gadodia too leaves.
Herein Veer's house-
Ragini was standing infront of Janki's pic.
Ragini- Aaj se mere badle ki shuruwaat hai Maa, mere intekaam ki shuruwaat. Tumhare harr uss aanshu ka badla lungi mai jo uss shekhar gadodia usski dusri patni aur usski nazayaj aulaad ki wajah se bahaya hai.
Just then Veer comes there.
Veer - Ragu..
She gives him a glare.
Veer - I mean RB chale. Anjali & Ashmita are waiting outside.
Ragini- Veer , can i ask you something.
Veer - Haa bolo
Ragini - Yeh mera badla hai, parr issme tum logo ko saamil karr ke mai tum logo ko bhi galat karwa rahi hu naa.
Veer- Aisa nahi hai ragini, aur tumse kissne kah diya yeh sirf tumhara badla hai. yeh badla mera bhi, meri bahen ke harr uss aashu ke liye jo ussne bahaya hai. meri bahen se uski hassi chinnane ke liye. Tum meri bahen ho ragini, aur yeh sirf tumahara badla nahi hai.
Exactly said Anjali and Ashmita coming in room.
Anjali - Tumhe pata hai ragini , humne tumhe dekha hai aadhi aadhi raat ko utthe hue, rotehue. Hamari dost ka badla sirf usska kaise ho sakta hai.
Ashmita - Aur Ragini yeh kabhi matt socchna ki tum humme iss badle ka hissa banna karr hum parr koi bhaar daal rahi ho. Hum jo bhi karr rahe hai apni marzi se karr rahe hai. samjhi.
Ragini nods and smiles. they hug ragini.
Veer - Accha chale abb, drama queens .
Anjali- Kankhajura
Veer throws a glare towards anjali
they leave.
Screen Freezes
YOU ARE READING
Broken Relations- A Raglak Story
FanficA story of broken trust & broken relation. A story of Revenge, pain, heartbreak.... For more enter the book...