4 days later
Sidharth and his mother is sitting on dining table for the breakfast while shehnaaz is making breakfast for everyone.
Shehnaaz aaj he khana hai hume breakfast..tu kya kal laane wali hai..
He teased herKutte mun band kar ke beth ja..mai jaanti hoon tu mujhe jaan boojh ke pareshan kar raha hai..
She groanedMai kahan pareshan kar raha hoon..mujhe to bhook lag rahi hai..mene to breakfast maanga hai..
He said with a smirkMun band kar le 2 minute ke lye..la rahi hoon..
She yelledTu kyu use har time pareshan karta rehta hai..??
His mother askedMom aapko nahi pata mujhe bohot maza aata hai isko chhedne me..
He said with a chuckleKyu wo pareshan ho rahi hai aur tujhe maza aa raha hai..
She said while holding his earsAaahhhh..Maa!!
Acha suniye aapko batata hoon kyu maza aata hai..
He said while holding his mother's hand which is holding his earBata..??
She askedJab ye wapas se palat kar bina dare mujhpe chillati hai to bohot achi lagti hai..aaj se pehle mujhpe koi aise nahi chillaya jese ye chillati hai..aur jawab bhi pure deti hai islye mujhe maza aata hai isse pange lene me..
Aur jab ye ladti hai na to iski aankhon me ek alag he chamak hoti hai mujhe wo chamak bohot achi lagti hai..
He said with a smileAcha ji ye baat hai..to matlab tujhe wo ab achi lagne lagi hai..
She teased himMaa achi to wo wese bhi hai..aur aap dusre way me mat sochiye kuch bhi..aap jaanti hain mai apne paas kisi ko bhi itni jaldi aane nahi deta hoon dost ho ya koi aur mai rishta jaldi nahi banata hoon aur mere relationships bhi bohot bekaar rahe hain..to koi mujhe aisa mila hai life me jo mujhe samajhta bhi hai..mujhe waqt aane pe sambhaal bhi lega..jispe mai aankh band kar ke bharosa kar sakta hoon aur jo mujhse darti bhi nahi hai barabar ladti hai..
Mujhe aisa lagta hai meri life me bohot thehraav aa gaya hai iski wajah se..pehle mujhe hota tha ki club ya parties karun..lekin ab jab bhi shooting khatm hoti hai mera mann karta hai seedha ghar aaun..yahan tak ki isse ladai kar ke bhi bohot sukoon milta hai..aur ye bhi mujhse lade bina nahi reh paati hai..
He chuckled at his last sentenceHmmm..wo to hai..dekha hai mene..na wo lade bina rehti hai na tu..bas mai to ye chahti hoon ki tum log khush raho hamesha..
She patted on his cheeksYe lijiye aaj ka nashta meri taraf se..
Khaiye aur bataiye ye kesa bana hai..
She serves themTu kyu khadi hai tu bhi beth..sath me khayenge beth jaldi..
His mother saidWah kya baat hai paneer cheela..aaj to nashte me maza he aa jayega phir to..
He became happyOye hum teeno ne khane hain..tu akele he chat mat kar lyo..pata nahi kitna khata hai..moti mujhe kehta hai aur plates saari ye saaf karta hai..
She teased himMere khane pe nazar mat laga moti apna kha..nahi to hazam nahi hoga tujhe..
He replied backKutta!!
She saidGadhi!!
He repliedTum dono kya KG class ke bachche ho ..umar dekho apni aur ladai dekho..aise lad rahe ho jese 5 ya 6 saal ke bachche ho..chup kar ke betho aur breakfast karo..nahi to 1 - 1 lagaungi dono ke..
She stares angrily to both of them
आप पढ़ रहे हैं
Kaun Mujhe Yun Pyar Karega Jaise Tu Karta Hai
RomancePure Love.. Total fan fiction..just read and have fun..and spread positivity as hatred is every where