Chapter 16 (last Part )

3.5K 152 8
                                    

#Last_part

Prena  ke bag ke pass ek letter that Jo Manik  ne usse uska bday ke baad dia tha...

Manik ne ye chiz islie yha rkhi taki wo Uske expression se smjh Jaye ki wo SB bhuli h ya ni..

And he was waiting outside to see is plan working or not ..

N to his excitement Manik ka  plan work Kia..

Prena  ghabra gyi thi USS smjh Ni aa Ra tha wo letter yha kisne rkha..

Manik was examining her facial expressions uski shakal Dekh Kar hi smjh gya ki wo drama Kar rhi h...

Wo Nandini ka pass jata

Manik -- chlo mere sath k

Nandini -- bt kha Manike

Manik --Swal ka tym ni h chlo ..

N Manik Nandini ko hath pkd kr andr le  jata ..

N Prena  ko jor SE thapad lgata ...

Manik  ye baat bht ache se jnta h prena ek short tempered girl h gusse me kch b bol skti islie usne usse Jan bujh KR thapad mara taki wo SB sach ugal de.

N waisa hi hua..

Prena -- how dare u ... Tmhri himat kaise hui mujhe thapad Marne ki .... Haa tmhri itni himat ki tmne mujhe thapad mara.. Bhulo mat tm aj b ek pgl hi ho ek paga...

Prena complete krti usse pehle she received another slap ..

And thts from Nandini... Yes now our mini monster was awaken..

Nandini -- dare u say it again... I will make u vanish from this whole world.. n yaad rkhna me jo bolti hu wo krti b hu.. so better stay away from Manik...

Manik --- Kitna girogi aur prena   Kitna drs ko paiso Ka lalach dekr juth bolkr natak krke MERI  life me ghusna cahti TM .. BT ASA kbhi ni hga  kbhi ni never smjhi..

Nandini -- I was fool to believe u.. maine socha insaniyat ka Nate tmhri madad krni cahiye thi.. magar shyd me bhul gyi tm jaise log insan keh lane layak ni hte.

Prena --- ha maine ye sab drama kia qki Manik Mera h n ma usse hasil KR rahungi ..

Nandini  -- pyar paya Ni jata prena  .. pyar feel Kia jata h..pyar hasil ni Kia jata pyr ho jata h ..ap forcefully Kisi ko Apne Sath bandh KR rakhoge n usse pyr Ka naam doge toh wo pyar Ni h .

Manik -- tut Kar caha tha tmhe maine kya dia tmne dhokha... Tmhre ishq me ye halat ho gyi thi ki raste ki kutto ke  trh pada rehta tha ma pgl khane SE bhaga hua ek pgl tha ma .. iss ldki ne mujhe accept Kia USS situation me b ISS ldki be mujhe caha mujhe pyr Kia ... Isne mujhe pyar ke real meaning btaya .. pyr kya hta maine isse sikha h .. n ye meri zindagi h .. n meri zindagi ka upar koi baat ayi th merse bura koi ni hga prena koi ni ..

Prena Manik ka pass jatu -- maine ye sab sirf tmhe pane ka lie kia maine paisa pani ka trh bahaya sirf aur sirf tmhe pane ka liee Manik.. maine apna jutha accident kraya tmhe hasil krne ka lie Manik..  TM mere ho Manik sirf mere..

Manik  Gusse me prena ko push krta jisse wo jamin par gir jati

Manik Gusse me  -- Manik Nandini ka ho chuka h ..  mera mujhme ab kch ni bcha meri har ek ruh har ek sas me bs Nandini h ..

Prena -- agar Tm mere ni hue na Manik th .. th me tmhe kisi ka ni hne dungi ..

Prena  ASA hi short tempered thi n USS waqt Uske sir par khoon sawar tha .. wo bht jyda gusse me thi...

Wo room se bhr chli jati...gusse me .. ye sb fab 5 dekh rhe hte.. wo log room me jate ..

Cabir -- tmlog thk th ho na guys ..

Qismat (A life changing story) ❤ (Completed)Where stories live. Discover now