Part - 6

1.3K 169 27
                                    

Mahir wanted to ask Bela that why she is crying ...but however he controlled himself...

Bela was continuously crying...

Bela- How?? How will I manage everything alone..there is no one to support me..
Mere saath hi kyu aisa...Pehle uss vikrant se meri shaadi zabardasti ho gai ..uske baad usne meri life hell banake rakhdi or ab ye injury...jitna khud ko sambhalne ki koshish karti hu utna hi Tut jaati hu ..sometimes I think that I should finish of my life....

Mahir- nahi Bela...kuch nhi karengi aap Aisa..


Bela- aap yaha..aap meri baate sun rhe the..


Mahir - nahi ...mai apna phone lene aaya tha ..yaha reh gya tha ..

Bela-to lijiye or jaiye...pls ..


Mahir- aap kyu to rhi hai ...

Bela - pls Mahir.. It's personal...


Mahir - you can share it with me ..friend samajh ke nhi to insaniyat ke naate hi keh do...pain share karne se pain kam ho jaata hai ...

Bela cried more loudly after this ...


She couldn't control herself any more and she hugs Mahir tightly leaving Mahir shocked...


Mahir didn't said anything but let her cried ...

After crying her heart out ..Bela backed off...
She felt so much relaxed in Mahir's arms ...


Bela - I am sorry Mahir... Mai control nhi kar pai khud ko...


Mahir - it's OK ..have some water than tell me what happened...

Bela - my father died 6 months ago ...uske baad meri step mom ne vikrant se meri shaadi forcefully karwadi or I should say usne mujhe vikrant ko bech dia pure 5 crore me..


Mahir - she is so mean😤


Bela - uske baad meri life hell ho gai ...vikrant mujhe bht maarta peet ta tha ....bahar Se mai khush rehne ki koshish karti thi kyuki vikrant Ne kaha tha ke agar kisi ko kuch bhi bataya to mujhe maar dalega.Fer ek baar Papa mere sapne me aaye ...unhone mujhe himmat di ..uske baad mai vikrant ko chodke yaha rehne lagi ...I want a divorce from him...


Mahir- To tum case file kyu nahi karti uske khilaf...


Bela- mai kaise karungi ...there is no one to help me..

Mahir- mai hu Na...

Bela - tum kyu meri help karoge...


Mahir - insaniyat ke naate or tum agar mano to tumhare friend ke naate bhi ...


Bela -thank u so much Mahir...


Mahir - thank you nahi ...tumhare theek hote hi phle hum police station jaake uske khilaf domestic violence ka case file karenge...


Bela- mai tumhe kaise thanks kahu Mahir...


Mahir - ek smile deke..


Both smiled..


Bela- yakeen nhi hota ke aaj kal itne acche log bhi hote hai ...

Mahir's pov - aise hi nhi kar rha hu Bela...I love u ..


Bela - kuch kaha mahir...

Mahir- nahi ...you take care ...mai kal apni mom ko leke aaunga ...tumhare paas...take my number ..you can call me anytime ...whenever u want...

Bela - Byy Mahir


Mahir- byy Bela ...bss ab bht aasun baha liye ...ab tumhari zindagi me khushiyan hi khushiyan bhar dunga mai ...

......

To be continued....

Hi Guys!! I published a new story ..'Dream Princess' ...kindly read and pls give your valuable reviews... You will love that story too..

- Isha

Tere Naal Takdeera Likhwaungi ✔✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें