Sana came in the hall after deleting the Sidharth's contact history and keeping the phone in his bedroom....
RK- Kaha thi Tu? Or Mera phone Kaha hai?
Sana- Mene liya tha tera phone...
RK- kyu?
Sana- papa se baat Karni thi....bolna tha ki mujhe yahan se bacha le ( RK laughs) ha ha pta hai ki unhone hi tumhe Bola tha... Or main is baat se naraaz bhi thi unse.... But phir unhone samjhaya to main samjh gyi...
RK- ( doubtful) Tu bhohot jaldi ni samjh gyi?
Sana- haa ho gyi Galti mujhse ki Mene ni maani Teri baat pehle to kya kru...mar jau?
Sana shows that she is angry...
RK- arey ni baby.... Main to bas esehi... Tune bhohot Acha Kiya Jo samjh gyi. I am so happy... To ab I think Hume Shaadi Kar Leni chaiye.... Main baat karta Hu... Do din baad hamari Shaadi ho Jayegi...ok babe?
Sana in mind- haaye ammaa....do din Shaadi.... Waheguru bacha Lena.... Haaye sidharth jaldi aa ja. Or ye babe....yukk....iske muh se Kitna Ganda sound Kar Raha hai...ye sab to sidharth pe hi suit karta hai...babaji vo sab to theek hai but ye mujhe ho kya Raha hai? Sidharth ki taraf itna kyu jhukti ja rahi Hu mein? Usne kitno ko maara hai...main ese insaan ko Pasand ni Kar Sakti....
RK- Kaha kho gyi? I'm asking you something darling...
Sana- huh?.... Ohh yeah...yeah, alright. I am ready.
RK- that's great... Main jaake arrangements dekhta Hu... Bye.
He leaves from there.
Sana- ohh god...main yahan se Nikal jau phir main apni feelings Ka kya Karna hai sochti Hu .... Main us paapi ke Saath to bilkul ni reh Sakti....
After few hours....
RK is back and started laughing.
Sana in mind-( confused) pagal vagal ho gya hai kya ye? Apne mein hi hasta ja Raha hai. Poochu kya hua? Ni ni...Mene kya Karna hai huh....ignore Sana ignore....Tu is anokhe janwar ko ignore Kar Sakti....or ye sidharth Kaha mar gya hai abhi tak Aaya kyu ni. Ab kya Shaadi ke baad aayega...huh...meri to kisiko padi hi ni hai. Or Sana Tu bhi pagal hai, Kuch bhi sochegi sochte sochte Sidharth ke baare mein sochne lag padegi. Us pagal ke Saath rehne Ka asar hai...pta ni 5 Saal pehle kaise dost thi main uski. Ek vo pagal ek ye pagal... Kabse hase ja Raha hai...Teri to poori life hi pagalo se bhari padi hai. Haaye waheguru ji plz aap is nanhi si Jaan pe Kitna or zulm karoge...
Sana- ( loudly) hua kya hai? Btayega ab Kuch?
RK- tera vo sidharth Kitna bada pagal hai....
Sana in mind-( angrily) isne kaise use pagal Bola... vo to Mera haq hai na sirf....
Sana to RK- ( controlling her anger) but hua kya?
RK- usne tujhse Shaadi ki reception bhi rakha but marriage certificate pe tum dono ne sign to Kara hi ni...tum dono legally married to ho hi ni....Uski is bevkoofi ne Mera Kaam or asaan Kar Diya... hahaha
Sana- ohh...
Sana in mind- usne sab Kara but marriage certificate pe sign kyu ni? Ye to use poochna hi padega ki akhir uska main motive kya hai....ab tak to lag Raha tha ki uska motive mujhse Shaadi Karna tha but ab lag Raha hai ki uska or koi bada plan hai kiska main ek chota SA step thi....
Next morning...
Sana woke up and she saw....no no...how is this possible... Yesterday she was in Sydney and today....in Shukla mansion?Sana- haaye... Main yahan... India mein...main koi Sapna to ni Dekh rahi na?
YOU ARE READING
Arrange marriage [ COMPLETED ]
Fanfictionwhat would happen if a marriage which was seemed to be arranged is actual a master stroke of a love sided lover boy.....seek in the story to know more🤗🤗