Introducing the characters

1.1K 22 0
                                    

SHIVAJI PRADYUMAN:- ACP of CID mumbai unka do beta aur ek beti hai aur wo apne patni se 20 sal pehle bichar gye hai.

ABHIJEET PRADYMAN:- Pradyuman family ka bara beta aur CID mumbai ka senior inspector. Beaureu mein strict rehte hai but informally apne collegues se bahut jyada pyar karte hai. Apne bhai aur behen ka sabse favourite hai ye.

DAYA PRADYUMAN:- Pradyuman family ka chota beta aur bahut shararati aur bet lagane mein expert. apne bare bhai se sabse jyada close. Ye bhi CID mumbai ka senior inspector.

PURVI PRADYUMAN:- Pradyuman family ka sabse chota sadasya aur sabki ladli. ye bhi ek CID officer. Aur secretly pyar karti hai Rajat ko.

R.P SALUNKHE:- Forensic doctor of CID mumbai and aur hamare acp sir ke bahut achhe dost. Inke ek beti aur ek beta hai.

RAJAT SALUNKHE:- CID mumbai ka dusra cid officer aur salunkhe sir ka beta. wo apne dono behen se bahut pyar karte hai. Purvi ko pasand karte hai.

TARIKA SALUNKHE:- Salunkhe sir ki bari beti aur apni studies puri karke recently forensic lab join kia hai. Purvi ki best friend. Aur abhijeet ko pasand karti hai.

SONALI SALUNKHE:- Salunkhe sir ki patni aur Tarika aur Rajat ki ma.

DUSHYANT HEMRAJ:- Bahut serious rehnewala larka jiski ek buri past hai. Wo bhi ek CID officer hai. aur apne bhai ko sabkuch manta hai. Aur pyar se dur bhagta hai. Ishita se chirta hai.

VINEET HEMRAJ:- Dashing inspecor of CID mumbai. Divya ke sath relation mein hai aur apne bhai se bahut pyar karta hai.

DCP CHITROLE:- DCP hai CID mumbai ke. Aur inki do beti aur ek beta hai. Kisiko nai pata par ye ACP sir ke wife SMITA ki bhai hai. Aur ACP sir ko doshi mante hai unke behen ki achanak jane ki wajah se.

SHREYA:- DCP sir ki bari beti aur hamare daya sir ko pasand karti hai aur wo bhi ek cid officer banne ka training le rahi hai.

ISHITA:- DCP sir ki choti beti aur Tarika ko apna best friend manti h. Wo bhi ek CID officer hai. Dushyant ko bahut tang karti hai kyuki usse secretly pyar karti hai par wo pyar se dur bhagta hai.

KAVIN:- DCP sir ka beta. Ye ek cassanova type larka hai aur dushyant ka best friend hai.

OC(ANUSKA):- Kolkata ki rehne wali larki jo ki sports mein mahir hai aur apna graduation Gwalior se kar rahi hai. Iski life ki ek bahut bara sach jisse ye anjaan hai aur apne bhai se bahut pyar karti hai.

Kya hai ACP sir ke biwi ka RAAZZ?
Kyu DCP sir ACP sir ko doshi mante hai apne behen ke jane ke lia?
Anushka kaun hai? Aur CID family se kya sambandh hai uska?

I will be updating my story soon. Thank you for all your support.

Stay safe and Stay healthy
:)

Relation- Its about not only getting a relation but also maintaining itWhere stories live. Discover now