My home
Mama...kya kar rahe ho???me agai..
Mama kuch kaam me bg the..mama mere chaoti behen ko padha rahe thr..
Kya kar rahe ho??
Are padha rahi hun na.. bol kya hua???Kuch nhi...ap padhao..
Kya karun??abhi to tv nhi laga sakti..agar lagaungi to khamokha..mama mujhe dantenge..aur mujhe dant nhi sunna..
Beth ke kya karungi...
.
.
Laptop on ki..itne me uska msg aya..
Hii..
Hmn hi.
Kya kar rahe ho??
Kuch nhi..abhi yese hi bore ho rahi thi..mama meri choti behen ko padha rahe the to tv nhi dekh sakti isiliye yese hi bethy hun..
Acha..aur kya chal raha he??kyese padhai chal raha he ??.
Haan bindas.clg me apne frnds ke sath masti.aur uske sath sath padhai..dono ...
Oh wow..matlab multitallented..thats nice.
aur ap kya kar rahe ho??
Ye kya/??me tumse baat nhi karunga..
Are kya hua???kyun batt nhi karoge mujhse??.Aur nhi to kya?//mene tumhe kya bola tha ki ap kehke na bulao..are hum dost he..to ap nhi tum.
Oh..thik he.
To tum kya kar rahe ho???Me abhi job kar raha hun..me apne mama jike pass rehta hun..yese hi chal raha he life..
Acha..catch u ltr..bye ...
Ok bye...
Ye kya hamesa chala jata he..kabhi bhi thik se baat nhi karr raha he...
mamaare kya kar rahi he???
Kuch nhi mama... gana sun rahi hun...Acha thik he...
Bora ho rahi thi...itne me apne ek dost ka call aya..aur me uske sath ph me bg ho gai...
.
.
.
7:30
Wese bhi aj sunday he...to aj bahat ghumna hogaya..abhi thoda book leke bethti hun padhai karne ke liye..
Aur beth gai padhai me..
1ghanta hogaya..
Bas aj kafi he..
Abhi mama bula rahi thi mujhe dinner ke liye..to me chali gai..aur han jane se pehle mene laptop on karke chali gai thi...mujhe pata nhi tha ki wo online he bolke...
Par uske wahan se msg aya...
HeHiii...
Kya kar rahe ho???Dinner ho gaya kya???acha suno kya tum mujhe apna phone number desakti ho kya???
Hlo der??
Kya hua???
Me
Are ye kya???me tabhi khana khake ai thi..
Mene uska msg padha...
Phir socha..
Wo to kabhi itne sare msg nhi karta.. to ab kyese kar dia..
Aur uparse mere ph nobhi mang raha he...
Ye kya???
Mujhe kuch ajib sa laga..
Mene use block kardia..
Are ye kya thik se baat bhi nhi kar raha he aur upar se phone no bhi mang raha he...
Phir me uske sath baat nhi karungi...
.
.
Us din mene laptop off kardi..aur so gai..
.
.
Good night guys..have a sweetdream..
Take care...
Love u guys...
❤❤❤❤❤
आप पढ़ रहे हैं
True Love Story With Fake Love
Romancehiiii..... guys..plz read this story and give vote... this is my first story in wattpad.!!!!@@@@@