Sangeet + jealously

491 99 39
                                    

Next morning .
After breakfast .
In Swati's room
Swamun and preedit were rehearsing their dance .
While samaina were lost in their own world .

When someone calls ' Sameerrrrrr'
All turns and see diya standing showing her yellow toothy smile .

Naina made a disgusting face .
While Sameer was not getting how to react he just managed to fake smile .

Sunaina was coming towards Sameer with open arms to hug him but before she can reach Sameer Naina came in between and hugged her faking a wide smile .
Sameer and others were shocked to see Naina hugging sunaina that too smiling .

Naina unhugged diya and said , Arey diya tum yaha kyu aayi ?
All looks at her suddenly Naina said , Mera matlab hai kab aayi ?

Voh mai abhi 1 ghante pehle hi aayi bas sidha change karke Sameer ke pass I mean Sameer aur tum sab se Milne , Diya (imagine neeli madhumakhi )  Said giving a flirty smile to Sameer and hugging him tightly . While Sameer was standing still and mundit swapree were enjoying his condition .

Naina controlling her anger said , ohh sorry diya voh mujhe Sameer se kuch kaam hai aaj shaam ke regarding Isliye abhi hum jaa rahe hai tum baad mai milna Sameer se .

Without waiting for answer Naina holds Sameer hand and drag him to her room leaving all shocked .

Diya was furious and in mind said , huh yeh Naina humesha mere aur Sameer ke beech aa jati hai pata nahi khudko Kya samjhti hai aaj shaam ko aese taiyaar hongi ki Sameer dekhta reh jayega .

Diya leaves giving fake smile to Preedit and swamun who were standing like a statue .

When pandit saw diya leaving he excitedly said, Kya tum bhi vahi soch rahe ho joh mai soch raha ho ?

Ha bhai Naina ne same reaction dia Jaisa swati deti hai mujhe dekh ke , munna said and received a glare from swati .

Arey matlab possessive , munna corrected and passed a wide smile to swati .

Aur possessive us jealous tabhi hote hai Jab pyaar hota hai , preeti said .

Matlab Naina bhi sameer se pyaar karne lagi hai , pandit says jumping in excitement. 

Hume humare jijaji mil gaye , mundit Said hugging each other .
Hume bhi humari bhabhi mil gayi , swapree said hugging each other .

Maja aa gaya issi baat pe vapas practice shuru kare , swati Said and all started practicing again .

Otherside samaina reached naina's room , naina turns to Sameer leaving his hand glared him .

Kya .. hua .. Nain ?? ,  Sameer asked looking damn scared .

Nain mat bolo mujhe , naina roared .

Par .. tumne ... Hi .. toh bola tha nai .. Nain .. bolne ko , sameer said panicking

Ha Mera bola hua toh tum har kaam karte ho na Jaise ki Maine bola hoga diya ko hug Karne ke liye huhh , naina said angrily .

Maine ... Kaha .. hug kiya .. voh aake .. chipak .. gayi mere ., usmai meri Kya galti ... Sameer said getting afraid to see Naina turned red in anger .

Acha Tumhare ya uske upar fevicol laga hua tha joh usse durr Jane mai problem ho rahi thi, naina Said sarcastically. 

Nahi .. sorry .. Sameer apologised to make Naina cool .

Sorry se kuch nahi hoga mai bata rahi hu agar tumne usse baat ki ya uske aas pass bhi nazar aaye na toh mai tumse baat Karna band kar dungi , Naina said grumpily puffing her face .

Dosti ❤ Pyaar (ON HOLD) Where stories live. Discover now