Sid called vikas gupta. A common friend of shehnaaz and siddharth shukla.
They were chit chatting for a while.
Sid :- hey vikas! What's up?
Vikas :- hii bhaii. I m fine u tell. Aur bta aaj kaise yaad kiya
Sid :- kuch nhi bass aise hi. Ma yeah pooch raha tha. Ma sana ko propose karna chahta hu. Par samaj nhi aa raha kaise karu? . I mean m use pyaar karta hu. Lekin terko to pta h m express nhi kar pata.
Vikas :- sahi h bhaii. Mujhe jitna pta h khushi choti choti cheezo m khushi dhoond leti h.
Mere pass ek idea h. Meri new web series aa rahi h to m lead actor aur actress dhond raha tha. I feel like now ki mil gaye.
Sid :- mtlb ??
Vikas :- are mtlb. M terko aur khushi ko apni web series m launch karunga. To tab Tu usko propose kar dena.
Sid :- sachi aisa karna padega
Vikas :- nhi karna to mat kar. Vaise hi khushi.Abhi young, beautiful, sexy ladki h. To uske pass bhaut Sare options h.
Sid :- nhi nhi karunga m.Sid left from there.
Vikas called shehnaaz.
Shehnaaz:- hello vikas!
Vikas:- hello khushi.
Kaisi hai?
Shehnaaz :- badiya hu vikas. Tu bta?
Vikas :- Acha sun! Mene tujhe yeah btane ke liye phone kiya tha ki ma tujhe aur siddharth ko apni web series me launch karna chahta hu.
To aaj launch party hai. Tujhe ana hai siddharth ki. Aaj sham ko 7 bje.Shehnaaz:- ok vikas!
Shehnaaz called siddharth.Now what's gonna next ..
Like, comment and share.
And dont forget to follow...