Tears came out of sid's eyes...
Even C.I.D team were in tears mostly acp, daya, Abhijeet, shreya n Kavin...
None of them could believe that their purvi went through all this never ever told them about her pain...
Acp went to sid n hugged him saying : nahi bacha aise rote nahi hai ... Tum toh bahadur ho na chalo Chup ho jaao
Sid : kaise Chup ho jaao? Kaise? Yeh ek aisa dard hai joh na bataa sakte hai... Nahi dikha sakte hai... Kyu kiya bhagwaan ne aisa...Daya : Pata nahi hamesha acche logo ko hi suffer karna kyu padta hai?
Sid : sir tab meri anu/purvi sirf 7 saal ki thi aur yeh saare khoon apne aank.. Aankhon se hote hue dekhe the... Woh... Woh toh kuch din tak baat bhi nahi ki thi.... Lekin joh pyaar aap logo ne usse diya hai shayad hi koi apna hoga joh aisa karta... Thank you... Thank you so much aapne joh bhi purvi ke liye kiya hai... Woh hamesha se kehti thi ki aap sab bohut acche hai...
Then he went towards Kavin n said you are Kavin right? Kavin nodded indicating yes...
Sid : mujhe pata hai tum purvi se bohut pyaar karte ho...
All were shocked to know how does he know about it...
Sachin : aapko kaise pataa?
Sid smiled n said : bhai hu main purvi ka toh zaahir si baat hai ki woh toh mujhe bataayegi hi... Then looked at Kavin n said : tumari khushi ke liye bataa du ki woh bhi tumse bohut pyaar karti hai... ALL WERE SHOCKED TO KNOW THAT... Par mujhe pata hai woh tumhe bataayegi nahi... Kyuki woh darti hai Kahi bhagwaan tumhe bhi na cheen le tumhe usse... Tumhe pata woh mujhse 5 saal Choti hai par har Waqt mujhe sambhaala hai... Mere saamne toh kabhi nahi royi woh... Ek baar bhi nahi... Par akele mein najaane kitni raatein royi hogi... Meri Maa bankar khayaal rakhti hai woh... Pata hai jab woh 2 saal aap sab se dur thi toh har raat roti thi kabhi Kavin ke yaad mein toh kabhi shreya,Tarika ke yaad mein, kabhi kabhi toh puri team ki yaad mein roya karti thi woh... Aur Kaas karke tab jab usne shreya ke sar par bandook Tani thi tab...
All were crying by now they couldn't understand what to say...
Sid : kya aap sab ab bhi usse utna hi pyaar karenge uska past jaan kar? Kavin kya tum usse utna hi pyaar karoge jitna pehle karte the ha?
Kavin wiped his tears n said : NAHI...
All looked at him shockingly...
..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.He smiled n said : usse bhi kahi Zyaada... Joh bhi past mein hua tha usse woh sab yaad karne ka mouka hi nahi dunga... Main usse pyaar karta hu Aur hamesha karuga... I promise...
Kyaa ab main uske paas jaa sakta hu? HE SAID WITH PLEADING EYES...Sid nodded yes... He ran from there
He went to Khurana haveli...
He saw his purvi crying... He couldn't handle anymore so he went in...
Purvi heard footsteps n quickly wiped her tears n turned....
Purvi saw Kavin, he smiled at her...
Purvi : aap yaha kyu aaye? Chale jaaye yahaa se...
Kavin came n stood right in front of her n smiled : kabhi nahi jaauga main tumhe Chod kar I promise...
She looked at him n then somewhere else... N then asked not looking at him
Purvi : yeh aap kya keh rahe hai main samjhi nahi...Kavin : Achaa samjhi nahi yaa phir samjhna nahi chahti ho ha?
Still she didn't look at him...
Kavin : Tumare bhai ne bataa diya sab...
She looked at him n asked : kyaa bataya?
Kavin : vahi joh tum dono ke saath hua hai aur...
Purvi : aur....
Kavin smiled n cupped her face n said : aur yeh bhi bataya ki tum mujhse kitna pyaar karti ho... 💖
She quickly turned her face n tears made their way down...
He made her Look at him n wiped the tears from her eyes... He kissed her forehead n she closed her eyes to feel..
Kavin : kyu nahi bataya mujhe uss Waqt ha? Kyu tadpaaya itna? Tumhe pataa tha na that I LOVE YOU... Phir bhi kyu now tears came from his eyes too
She quickly hugged him tightly n said: I AM SORRY... Tumhe itna dard dene ke liye... I am sorry.............By Now she too started crying
He wiped her tears n hugged her...
After sometime they broke the hug n he said to her
Kavin : ab toh Bol doh that you love me... Aur kitna tadpaaogi ha? Please!!!
Purvi started blushing now n hugged him tightly n whispered : I LOVE YOU.
Kavin was in tears but wanted to hear again from her so he separated from the hug n said
Kavin : phir se kaho?
Purvi smiled n said : I LOVE YOU.
He kissed her forehead....
In khanna haveli
Acp : uss masoom bachi ne bohut kuch sahaa hai... Usse pyaar Kon nahi karega Ha? Aur PAST KABHI FUTURE NAHI HOTA... Hum sab usse ab bhi utna hi pyaar karte jitna pehle karte the aur toh aur humhe garv hai purvi par itna sab hua Lekin phir bhi ladi woh Himmat se, insaaf ke liye Aur dukh iss baat ka hai ki ussne aaj bhi apna dard chupai rakha...
Shreya : Ha sir, behen manti hu main usse Aur ussi ke saath itna sab hua... Ussne toh kabhi kissi ka bura nahi kiya Aur naa hi socha Phir bhi itna dard diya usse... Jab tarika ko pata chalega Pata nahi kya hoga...
Sid : Waise inse milye, yeh meri wife hai... NIYA ( guys remember one of the agent) all met her...
Here back to Khurana haveli
Kavin noticed that she was lost in her own world...
He hugged her from behind n asked her... Kya hua jaan? Kya soch rahi ho?
Purvi : aap ko bhai ne toh sab bataa diya na mere past ke baaremein? Phir vi aap mujhse pyaar karte ho?
Kavin made her turn towards him n said
Kavin : pyaar hi nahi bohut Zyaada pyaar karta hu apni jaan se vi Zyaada.aur mujhe tum par bohut garv bhi hai...
The whole team come there n sees them together n smiled n said...
All others : aur humhe vi hai 😊
💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖
Just few more chapters left... 😊
See you all in next update
Thank you all for so much love n support 😘😘😘
Love you all
Take care
Stay safe
💝💝💝💝