Hey everyone... so this is an OS on Kaira...
I'm writing this story for a contest in the 'The Kaira Mishbir Club' which you can find in vyomaa_verse's profile.
The admins of the club are shruti_u, MishBir_Ikigai and kaira_sidneet.
So this is from when Kartik proposes Naira in Switzerland... please give your love and support... THANK YOU...
------------------
Naira's POV
Kartik took me to a bridge, told me to wait here and went away somewhere.
Yeh Kartik mujhe yaha bridge pe kyun le ke aya hain, aur pata nahi achanak kaha chala gaya.
Then I see Kartik coming towards me with a rose in his hands.
Thank god Kartik aa gaya, par uske haath mein yeh rose... kahin yeh mujhe...
My heartbeats start increasing with his every step towards me. I start shivering, not because of the cold in Switzerland, but because of the nervousness.
He comes and stands in front of me, staring right into my eyes. We both share an eyelock and then he goes down on his knees.
K: Naira, maine jabse tumhe dekha hain, tabse mujhe tumse pyaar... nahi hua tha... (chuckles), balki tabh toh mujhe tumpe itna gussa aya tha na ki pucho mat... aaj tak mujhse panga lene ki himmat kissi ne nahi ki aur yeh ladki, (smiles), par mujhe nahi pata tha ki mujhe ussi sherni se itna pyaar ho jayega, main tumhare piche itna pagal ho jaunga.... ha Naira... pyaar karta hoon tumse, aur voh bhi itna ki baata nahi sakta, meri liye meri puri zindagi tum hi ho. Main koi juthe wade nahi karunga, tum mujhe pyaar karo na karo, main tumse hamesha pyaar karunga, marte daam tak. Naira mujhe nahi pata mujhe tumse kab pyaar kua, kaise hua, kyun hua, bas ho gaya hain, aur abb yeh pyaar pagalpan ban chuka hain, main tumhare piche pagal hoon, tumhara deewana hoon, aur hamesha rahunga. I love you Naira, I really love you, I love you, I love you, I love you, main tumse bahut pyaar karta hoon, I love you, I love you Naira, I LOVE YOU!!!
I was so shocked and overwhelmed with his confession that tears came up in my eyes.
K: Naira, tum ro kyun rahi ho, it's ok agar tum mujhse pyaar nahi karti, lekin mujhe bas tumhe apne dil ki baat batani thi, please iski wajah se humari dosti maat todna... kuch toh bolo Naira...
POV ends
Kartik's POV
Krishnaji, kahin maine Naira ko apne dil ki baat bata ke koi galti toh nahi kardi... of course galti ki hain, pehle jaan toh leta ki voh tujhse pyaar karti bhi hain ya nahi, bina kuch samjhe I love you keh diya.... agar Naira humari dosti tod degi toh... nahi... plz krishnaji.... aisa mat hone dena....
I was going to say something, when Naira put her fingers on my lips.
N: Stupid, Gadhe, Pagal, Ullu, Mendak.... kabse apni tar tar kar rahe hoon, mujhe kuch bolne doge tabh main jawab doo na.
She was looking into my eyes with a smile on her face.
N: I love you Mendak... main bhi tumse pyaar karti hoon, aur voh bhi tumse kahi zyada... mujhe bhi nahi pata Kartik, ki mujhe tumse pyaar kab hua, but ho gaya hain, aur voh bhi itna zyada ki, abb meri har khushi aur ghaam tumse jud gaya hain... I LOVE YOU!!!
YOU ARE READING
I Love You | COMPLETED
RomanceCOMPLETED | What if she said yes? The whole story is based on this one question. | This OneShot is written for the "Writers Arrow Contest" in "The Kaira Mishbir Club", found on vyomaa_verse's profile. Thanks to all my readers, I came third in the co...