Next day ( godh bharai day)
Sujatha : are vah yeh logon ne to bahut acche se sajaya hai.. mujhe to nahin laga tha itna achcha kam karega....
Uttara : are kaise nahin karega aakhir Maine theek Kiya hai.....😊😊
Sujatha : badhi ai maine theek kya hai...😏😏 Chapar chapar band kar aur jakar dekh swara ko taiyar hone mein Koi dikkat to nahin ho raha hai...
Uttara : uski Koi jarurat nahin hai... Bhai taiyar kar rahi hai bhabhi ko.... Mein jakar taiyar hoti Hun 😄mujhe bhi to Sundar dekhna hai...😊😊😊
Swasan room
Swara : sanskar yah dress ke sath yah jewellery acche lagenge hai na...
Sanskar : nahin...bahut bhari hai... Tum yeh wali pano... Yah halka bhi hai aur dress ke sath match bhi ho raha hai...
Swara : lekin mujhe vho jewellery bahut achcha lag rahi hai please penha do na...
Sanskar : swara yeh bahut hi bhari set hai..... Tumne vho wali pahna to tumhare gardan mein thodi der mein dard hoga.. aur tumhen dard hoga to baby ko bhi dard hoga.... Ab yah wali pahan lo jab baby duniya mein a jaegi tab baby ki naamkaran mein Tum vho wali pahan Lena... theek hai..😯😯
Swara : theek hai sirf baby ke liye ab nahin pehnungi...😏😏
Sanskar : owwww mera baby ( kiss)😚😚
Godh bharai ke liye sare mehman a jaate hain.... Sharmistha upar swara se milane jaate Hain... Dadi ragini se puchte Hain ki lakshya se baat ki ya nahin bacche ke bare mein.... Ragani jhooth bol deti hai ki usne baat kar ki hai... abhi lakshya ko baccha nahin chahie.... Yah baat sunkar dadi upset Ho jaati hai...
Mrs Kapoor (neighbour): namaste Annapurna ji... Kaise hain aap...?
AP : ji namaste... Main bahut achcha hun... Aap kaise hain ?
Mrs Kapoor : main bhi bahut achcha hun.... Meri bahu maa banne wali hai... Hamen pichle mahine pata Chala.... Aap bataiye aapke a bahu ka kya hal hai... Shaadi ke itne sal Ho Gaye abhi tak aap ko Dadi nahin banaa paye... Sujata ko dekho kuchh din pahle to use pata hi nahin tha uska beta zinda hai... aur ab Dadi banne ka Khushi Mana rahi hai...
AP : aapko to sab pata hai kya kya hua tha... Hamen bhi pata nahin tha ki sanskar shaadi kar chuka hai aur baap bhi banne wale Hain....
Mrs chadda (neighbour) : vaise swara aapki bahu banne wali thi na lekin sanskar ki biwi kaise bani....
AP : Shaadi ke din swara puja karte samay Nadi mein gir Gai thi... Tab sanskar ne swara ko bachaya....swara ko kuchh yad nahin tha isliye sanskar usse apne sath Le Gaye fir Mumbai mein un logon ne shaadi kar li.....
Mrs chadda : aapke bete k to shaadi sanskar se pahle Hui hai fir bhi sanskar pahle baap banne wala hai....
Mrs Kapoor : humne suna hai ki laksh abhi Tak swara ko bhul nahin paye isliye vho aage nahin badh Pa raha hai....
AP : aisi koi baat nahin hai.... Mere ragini bahu bahut achcha hai... Un donon mein bahut pyar hai...
Yah sab baat sunkar Dadi aur bhi jyada upset Ho jaati hai...
Uttara : are vah dekhiae mere bhai bhabhi a gaye...
Sujata : swara chori tu to bahut Sundar lag rahi hai... Thare ko kisi ki nazar Na Lage....
Dida : sujata ji sab log a gaye chale Ham rasam ki shuruaat karte Hain...
{Mujhe rasam ke bare mein kuchh nahin pata isliye main nahin likh rahi hun}
YOU ARE READING
swasan: kismat ki khel
Fanfictionthis story start's when ragini pushed swara in river... This is my first story Main English mein bahut weak Hoon.. agar koi galti Ho jaaye to pahle se sorry...