propose,love and fun

1.7K 151 12
                                    

Hey guys...I know I am late...I am really sorry...lets just start...

Sana looked at Sidharth...Sidharth was expecting that she will fight with him or something like that...but she didn't said anything till 10 minutes...after 10 minutes she just said...

Sana: I want to go to home...

Sidharth: theek hai chalte hai par...

Sana: mujhe ghar jana hai...( she didn't let him complete)

Sidharth: theek hai chalo...

They both went to their homes in the car they didn't talked...

At Sana's home

Sana's Pov
Jab Sidharth ne mujhe I love u kaha... mai khush thi par kahi na kahi mujhe fir dar tha...ki wo dare ke liye ya fir sirf mujhe mana ne ke liye to nhi bol raha... isliye maine uss same kuch nhi bola... par I love him...Sana nhi tu usse pyaar nahi kar sakti wo ek play boy hai wo sirf tere saath kabhi nhi rahega...or agar wo us roy jaisa nikla to...to mai kya karungi...he baba ji tussi menu itna confuse kyun rakheya...mai kya karu...

Meanwhile her phone rings...
It's Mahi she picked up...hello

Mahi: Sana kaha hai tu?

Sana: mai ghar pe...kyun?

Mahi: kal tu college aai gi na?

Sana: haan kyun nhi aaungi...

Mahi: acha theek hai OK byee...

Before Sana could say anything Mahi cuts the phone...

At Mahi's house

Mahi: hogaya kaam...wo kal aa rahi hai..

Sidharth: thank you Mahi agar tum sab nhi hote to mai kya karta...thank u...

Asim and Jay: thank u? Maar khane ka plan hai...ja tere se baat hi nahi kar rahe hum...

Sidharth: din bhar din dramebaaz ban rahe ho tum dono...dekh raha hu mai...

Asim: arre bhai thoda sa drama to life mai hona hi chahiye...

Jay: or humne to abhi shuru kia hai...

Sidharth and Mahi: tum dono ka kuch nhi hosakta...

Mahi: waise Sidharth agar tum hume time par na batate to hum sabh to kabhi tum par vishwas hi na karte...

Asim: sahi kaha...

Flashback
After Sidharth dropped Sana he went to Mahi's house and called Jay and Asim their too...

Asim: abh kya bacha hai batane ko...

Mahi: maine toh kabhi socha bhi nahi tha ki Sidharth tum hamere gang mai se bhi kisi ke saath aisa kar sakte ho...

Jay: arre tum dono 2 minutes chup karke baitho ge...jab se aye hain bake jaa rahe ho...

Sidharth: mujhe pata hai meri galti hai par maine uss sharat ke liye na haan bola tha par haan maine naa bhi nahi kiya tha...lekin mera pyaar sirf dare ke liye nahi hai...

Asim: ek min tune uss sharat ke liye haan bola hi nahi...matlab tune Paras ko haan nhi bola?

Mahi: Or abhi tune kua bola...tu Sana se pyaar karta hai sachi wala?

Sidharth: arre haan haan haan...mai Sana se pyaar karta hu...or maine sharat ke liye haan nhi bola...

Asim: to bhai pehle batana chahiye tha na...

Jay: wo kabse koshish kar raha tha par tum dono hi bake jaa rahe the usski baat koi sun hi nahi raha tha...

Mahi: Sidharth tum Sana se mile...

First Love? (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें