After 6 yrs...
In Mumbai...
A boy woke up early morning.... actually he never sleep at night...if slept then hardly 3-4hrs....he woke up... went to the gym....after completing his workout he came home....when he came...he saw his bhabhi ready with his juice.... Yes!! U heard it right..his bhabhi.....wife ka kaam bhabhi karti h.... bcoz wife is totally restricted for doing any type of work for his husband....
Man 1- bhabhi...kya juice h waah!!
Bhabhi - devar ji... juice ka toh pata nhi par hume ek bohot ache devar jarur mile h...
Man 2 - Haan haan!! Devar ko support karo pati ko kyun karogi?? Kyun shi kahan na Naira ma'am...
Naira - Kartik tum na abhi tak bache hi ho...papa ban chuke ho tum grow up...
Kartik - dekh rhe ho Rakshit!! Tumhari bhabhi ko bhai ki padi hi nhi h...
So yaa man1 is Rakshit, man2 is Kartik nd bhabhi is Naira....
Rak- kya aap dono bhi bacho ki tarah subah subah lad rhe ho....agar abhi drishti hoti na...(nd stopped when he realised what he was saying)...nd said- acha mujhe late ho jayega toh main ready ho jata hun...aur bhabhi mein canteen mein bf karlunga....hmm bye bhai
Kar- sachme Naira kitna badal gya h na hamara Kartik.... pehle kitna khul ke hasta tha baate karta tha par ab...
Nai- Haan Kartik sahi kaha tumne... tumhe yaad h pehle kitna akdu, sadu tha fir drishti aayi... iski zindagi khushiyon se badal di...isse pyaar karna sikhaya, jeena sikhaya....aur phir nd cried...
Kartik hugged her nd consoled her...
Kar- ab phir pehle jesa akdu, sadu, bedil, short tempered ban gya ... aur yeh sab Ayesha aur Mrs Avantika Shergill ki wajah se....main unhe kabhi maaf nhi karunga....
Just then a boy came nd shouted...
Boy- Mumma Papa....
Kaira- kairav!!
So yaa the boy was kairav...
Kai- Rakshit bro kahan gye???
Nai- woh ready ho rhe h...unhe aaj jaldi jaana h na kaam...pe.... isliye
Kai- ohh!! Okk..
Kar- chalo kairav...tum ready ho jao tumhe school bhi toh jaana h na....
Kai- Haan papa... nd he went...
Otherside....
A woman is running behind her daughters....
Woman- Drishu aur Drikshu dono dudh peelo na beta....kabse mumma bol rhi h na...mujhe hospital bhi toh jaana h...aur tum dono ko sch bhi toh jaana h....
Drishu - no mamma....main nhi piyungi...
Just then a girl came...
Girl - kya hua Drishti di....kyun itna pareshaan ho...
Woman- dekho na Aarti...Drishu aur Drikshu dono dudh nhi pii rhi h...
So yaa woman is Drishti nd girl is Aarti, Drishti's secretary cum bff...
So Drishu nd Drikshu are twins...
Drisha Sharma (Drishu)
A cute, sweet, beautiful, pretty, introvert girl of 6yrs.. elder daughter of Drishti.....loves her mom nd Drikshu..
Drikshita Sharma (Drikshu)
A bubbly, lil bit naughty, extrovert, sweet girl of Drishti..6 yrs ...one min younger than Drisha....loves her mother nd sis very much...
Dri- toh phir thik h...agar aap dudh nhi piyoge...toh phir mumma chali jayegi...
As soon as she said this....both the girls snatch the glass from her hands...nd drank it in one go...
After finishing the milk they hugged their mom tightly nd said in unison...Dd- hum aapko kabhi pareshaan nhi karenge mumma....plz aap hume chod ke mat jana nd cried....
Drishti's nd Aarti's eyes also teared up...but composed them selves nd then went to their rooms... Aarti also went...
Dri- kahan ho tum Rakshit... mujhe tumhari bahut zarurat h...main akele yeh sab nhi sambhal paa rhi hun....tumhari dono betiyan bilkul tumpar gyi h... Ziddi...plz Rakshit...aajao na....nd then went to her room to get ready...
After ready .... Drishti dropped her daughters in the school nd went to the hospital with Aarti...
She was working in Vinmec international hospital....
So guys here's the first part of the story.... comment me did u like it or not...
YOU ARE READING
Will Love You Till My Last Breath (Completed)
Fanfictionopen it to know a real love story of drikshit.....besides so many obstacles...how their love remain forever... Mature Content!!! © Copyright Aug2020