Shehnaaz's Past

10.9K 1K 49
                                    

Story padhne se pehle hi vote kardo jaldi se 😘

Vinod : naina dinner lagwao tum mai fresh ho kr aata hu...

Renu : but dad pahle meri hone wali bhabhi ke bare me to kuch batao...

Vinod : Renu beta abhi kuch decide nahi hua hai, maine sirf ladki ko pasand kiya hai or ye baat sirf mujh tak hai, ab tum sab bhi rest karo traveling se thak gaye hoge na, dinner ke baad baki bate karte hai... Ok!

Vivek (renu's husband) : yes... Renu dad sahi keh rahe hai, chalo or bacha party ke kapdhe change karo, pure raste kuch na kuch kha kha kr kapdhe kharab kar liye hai...

After that they went in their respective rooms and later came for dinner and after dinner they sat in hall and were discussing about the girl which Vinod had liked for sid...

Vinod : she's a fashion designer, age is 27... Her name is Shehnaaz Sharma...

Renu : are ye to meri favourite designer company ki owner hai... But kabhi dekha nahi hai...

Vinod : ha because she don't like to come in front of cameras and people also, may be she's an introvert...

Renu : hmmm mujhe bhi same lagta hai... But aap usse kaise mile?

Vinod : are vo hamari clothe company hai na pune wali, usne waha se order kiya tha kuch maal or Fer uski company ko hamare kapdhe ki quality pasand aayi to unlog ne deal karli, to us deal ke sign ke liye vo mili thi, bohot hi down to earth ladki hai...

Naina : ek hi meeting me itna sab pata chal gaya?

Vinod : are actually meeting ek restaurant me thi kyuki use kuch kaam tha to meeting waha rakhi, ab jaise hi mai vaha pohcha to dekha koi garib bacha uske pass ja kr help mang rha tha, usne apni manager ko bola ki is bache ke ghar jaye or jo help chahiye unhe provide kare....

Renu : wahh... Ladki to bohot achi hai, but usne to aapko pehchan liya hoga ke aap sid ke papa ho, kyuki aap or sid ka bond bohot famous jo hai...

Vinod : wahi to, aisa kuch hua hi nahi.. Use sirf itna hi pata tha ke mai vinod Verma hu... Or yahi chij achi lagi, kyuki abhi tak jitne rishte aaye the Sid ke lihe vo sab ladkiya uski fans thi, but mai chahta hu uski life partner uski fan baad me bane, pahle life partner bane...

Naina : ab aapko ladki pasand aayi hai to jarur achi hogi, I hope Sid ko bhi pasand aaye...

Vinod : yes.. Agar sid ko pasand aayi to aage baat badhata hu..

Naina : vaise family me kon kon hai uske?

Vinod : uski mom ki death 20 saal pehle ho gayi thi ek accident me, apni dusri beti ko janm dete hi...

Vivek : matlab! Kuch samjh nahi aaya...

Vinod : actually uske father ko beta chahiye tha, shehnaz unki pehli beti thi, uske baad bhi bache to huye pr unhe birth se pehle hi uske dad ne marwa diya kyuki vo sab ladkiya thi... But shehnaz ki jo behan hai arzu, uske time pr uski mom ne kisi tarha uske dad ko yakin dilwaya ki iss baar ladki nahi ladka hai... But birth ke baad pata chal gaya ke vo ladki hai.. Jaise hi uske father Baldev sharma ko ye pata chala vo bachi ko lekar car me baith nikal padha, shehnaaz ki mom uska picha karne lagi car me, but weakness ke karan vo car ache se chala nahi pa rahi thi or unki car ka accident ho gaya or car khayi me gir gayi... Balwant ko raste me phone aaya ki uski patni ka accident hua to ghabra kar apni beti arzu ke sath wapis aa gaya us accident spot pr or waha shehnaaz jo uss Waqt sirf 7 saal ki bachi thi, pure gusse me waha khadhi thi, jaise hi baldev waha arzu ke sath aaya usne arzu ko usse chin liya or police ko bataya ke vo kitna torture karta tha uski mom ko...

Imperfect (completed) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें