Divya: Shikhar tum muje Yaha kyu le aaye. Hum toh rakshit Bhai ke paas ja rahe the na.
Shikar: ha Divya hum rakshit Bhai ke paas hi Aaye hai.
Divya: Shikar tum kya keh rahe ho Rakshit Bhai Yaha Kam karte hai. I mean Bhai ne Yaha job apply kiya??.
Shikar: Ha,tum itni shocked kyu ho??.
Divya: K—Kuch Nahi shikar!. Chalo hum anadar chalte hai.
Shikhar: Andar Jane ke zarurt Nahi hai.
Divya: kya???.
Shikhar: Woh Dekho Bhai parking lot ke paas hi kadha hai. Shayad Kisi se baat Kar raha hai. Chalo Divya hum chalke Bhai ko surprise dete hai.
Divya: Hmm, chalo!.
Shivya got out of the car and started heading towards Rakshit. But, divya's mind was occupied by thoughts and shikar was very happy to see his brother.
Divya's POV: Matlab Di aur rakshit ek hi jagah kaam karte hai. Ye Di ko pata hai hai. Agar pata hai toh wo Kaha hai. Bhai se Milne ke baad Mai andar Jake check karthi hu.
Brushing her thoughts aside she and shikar reached where Rakshit was standing and scrolling his mobile.
Shikar: Bhai.
Rakshit turned to shikar's side was really happy to see shikar.
Rakshit: Shikar Tu yaha kya Kar Raha hai.
Shikar: Bhai Mai aapse Milne Aaya hu.
Rakshit: Acha, Divya Tu yaha kya Kar rahi ho.
Divya: Kuch Nahi Bhai aapse milne Aaya hu.
Rakshit: hmm, chalo Ghar chalte hai Aaj ke liyea Mera kaam hogaya.
Shikhar: ha chalo chalte hai.
Divya: shikar tum log jaoo, Mai chalti hu.
Shikar: Divya Mai tuje drop kar deti hu.
Divya: Nahi Shikar tum chale jaoo, Mai chalti hu bye.
Divya pretended to leave the place and made rakshit and shikar shock by her actions.
Shikar: isse achanak kya hua?!.
Rakshit: Shayad thag gayi hogi isilyea jaldi chali gayi.
Shikhar: ha chalo, Ghar chalte hai. sab log kitne Khush honge na.
Rakshit: ha chalo!.
Shikar and rakshit sat in their car and were heading towards to Shergil Mansion. But rakshit know why divya behaved in a strange manner.
Rakshit's POV: Mai janta hu Divya tum aisa kyu behave Kar rahi thi. Aur muje ye bhi pata hai ki Tumne abhi tak ye baat shikar ki Nahi bataya ki Ms. Drishti Sharma aur Mai ek hi jagah pe kaam Kar rahe hai kyunki agar usse pata hota toh Woh itna aaram se Nahi rahega. Woh muje zarur puchta Uske drishti Di ke baare Mai.
He was so engrossed in his thoughts he didn't even realise that shikar was calling him. So shikar stopped his car and was staring at rakshit. Rakshit realised that shikhar stopped the car and was glaring at him.
Rakshit: kya hua ghadi kyu roka??.
Shikar: bhai, kya hua???. Kaha koye ho aap??. Mai aapko kab se bula Raha tha.
Rakshit: Kahi Nahi, chalo Ghar chalte hai.
Shikar nodded and started driving Shergill mansion.
YOU ARE READING
DRIKSHIT COOK HOUSE: ANGER TO LOVE
FanfictionWill their anger turn into love ????. Will they forget the incident and work together???.will they ever know who was behind the incident. Will they ever love eachother???. Can they work together ???.Can they forget everything and love ???. It's all...