1.FROM THE STREETS.

1.4K 48 16
                                    

Intro-
Ajey- gamer,youtuber,rapper and an actor.
Y/n- 19 year old girl who lives in a small town.

{Y/n ko bachpan se hi acting karni hoti hai but uski family uske against hoti hai par uske parents uske sath hote hai.Y/p (y/n's parents) usko mumbai bhej dete hai .y/n apne town se flight leke mumbai ahjte hai.}

Y/n-(thinking) yaar mai idhar ahh toh gayi hu but idhar mai kisiko nhi janti kaise sab manage hoga .

{Y/n apne liye ek apparentment leleti hai rent par ...y/n serials aur movies ke liye audition dena start kardeti hai but voh select nhi ho pati .}

Rozz ki hi tarah y/n audition dekar ahti hai aur usko koi umeed nhi hoti ki voh select hogi .y/n room me ahke fresh hoti hai aur kitchen me jaa hi rahi hoti hai tabhi uske phone par kisika msg ahta hai.

y/n room me ahke fresh hoti hai aur kitchen me jaa hi rahi hoti hai tabhi uske phone par kisika msg ahta hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Y/n ek second ek liye shock hojati hai.
Y/n-(thinking) yaar pehli baar kisi movie me role mila aur voh bhi Ajey ke opposite.... Omg mai daydreaming toh ni karne lgi hu 😍😍

Y/n apne parents ko call karti hai .
Y/n- hello maa!!
Y/p- haan beta bolo ...sab thik toh hai na?
Y/n- haaan maaa sab thik hai..apko ik good news deni hai!!
Y/p- kaun hai voh ladka??😑😑
Y/n -areee voh nhi ....mereko movie me lead actress ka role milgya!!
Y/p- kyaaa.....mubarak ho beta ...jeeti raho🙌
y/n-haan maa ...🙃
y/p- chal tu apna khyaal rakh mai idhar sabko batati hu!!
Y/n- haan chalo thik hai...byee
And y/n cutts the call.y/n apna phone open karti hai aur script padhti hai aur fir soo jati hai!

Subha hoti hai and y/n movie ke set par pahochti hai. Aur vaha Ajey uske pass ahta hai aur casually y/n se baat karta hai.
Movie ki shooting start hoti hai.
{So basically ye ek horror movie hoti hai ...ya yu samjhlo ki conjuring ka remake ho hindi me }

Movie ki shooting ke dauraan y/n and Ajey bahot ache dost ban jate hai.
Movie ki shooting khatam hoti hai ....and y/n and ajey dono bahot ache dost bann jate hai....dono movie ke promotions aur interviews me busy hojate hai.

Aur fir voh din ahta hai jab movie release honi thi ...movie release hoti hai and blockbuster hit hojate hai .

Toh movie ke director/ producer ik success party arrange karte hai .y/n And ajey dono vaha pahochte hai.

Ajey- tum chalo mai ahta hu!!
Y/n- okk...

And y/n andar jahke drinking counter ke pass baith jati hai ...par tabhi uske mind me uske past ki kuch glimpse ahne lagte hai ...y/n bhtt irritate hojate hai aur voh vodka ke 4-5 shots lagaleti hai!y/n apna hosh khoo baithte hai !!tabhi vaha ajey ahta hai.

Ajey- y...y/n.
Y/n-jaraa sa jhoom lu mai...(drinking tone )
Ajey-(thinking)abeee ye toh full on tallii ho rakhi hai!!
Ajey-y/n tu chal yaha se
Y/n shouts - duniya mc hai!!
Tabhi ajey uske mouth par hath rakh deta hai!!
Ajey- tu chal shanti se yaaha se...

Ajey y/n ko uthake khada karta hai ..but y/n bilkul khade aur chalne ki halat me nhi hoti!! Toh ajey usko uthake upar room me lejata hai!!


















THE DAY WE MEETWhere stories live. Discover now