Recap-y/n drunken hoti hai isliye ajey usse room me leja raha hota hai.
Ajey usse leja hi raha hota hai but tabhi koi ajey ko bula leta hai.
Ajey- y/n tum idhar ruko mai abhi ahya!!aur haan yaha se kahi jana mat!!Y/n ko kuch ghanta hosh nhi hota ki voh kya bol raha hota hai but usee bss itna pta hota hai ki uske sath ajey hai!
But jese hi ajey apna hath y/n ke shoulder se hatane lagta hai tbhi y/n ke dress ki zip khul jati hai thodi se ...but ajey ko voh pata nhi chalta !Par tabhi jese hi ajey vaha se jata hai koi photographer y/n ke pic khich leta hai !!
Par tabhi ajey vaha ahta hai aur y/n ko room me lejata hai !
Voh y/n ko room me chodhke ahta hai aur party me wapis ahta hai .Subha hoti hai aur y/n uth te hai aur apna phone check karti hai aur dekhti hai ki uski photo viral ho chuki hai ..y/n shock hojate hai !!
Y/n ko kuch samaj nhi ahra hota ki ye sab kese hua!!par tabhi usse ydd ahta hai raat me uske sath ajey tha...Y/n-(thinking) a...ajey ....mtlb usii ne sab kiya !!...
Y/n ke bare me log bhtt galat galat bolna shuru kardete hai!!y/n ye sab padhkar bhtt depressed hojati hai.
Tabhi y/n ke room ka door open hota hai .aur ajey y/n ke room me ahta hai!{ajey ko bhi pta chl jata hai uss viral photo ke bare me!!
Y/n-aur kya chahiye tumko ha!!ab kya krne ayee ho(crying)
Ajey-dekh y/n shant hoja...sab thik hojaega!
Y/n- kya thik hojaega haa!!ye sab krne se phle sochleta ye sab !!
Ajey- k...kyaa sab?
Y/n- tune hi ki haina ye photo viral!
Ajey-tu ye bolre hai ...hosh me toh hai tu...
Y/n- haan mujhe pta hai mai kya bolri hu ...aur jo bolre hu sach hi bol rahi hu kyuki tere ilava koi aur ye kar hi nhi skta kal raat tu hi mujhe room me laya tha...aur tune hi ye sab kiya hai ...i thought ki tu acha hoga ...tere liye mere andar feelings bhi ahne lgi thi but mai hi pagal hu tujh jese par bharosa kiya !!i hate you ajey.Aur tabhi y/n vaha se janee lgti hai but ajey uska hath pakadta hai.
Ajey-y/n believe me!!
Y/n-no i can't
Ajey- tujhe jana hai na ja ....toh ja par but one day i will prove you wrong ...i love you y/n .{ ye jo kuch bhu kiya hota hai voh unhi ke movie ke co-actor (C/A)ne kiya hota hai.
Back to previous night---
C/A to photographer- dekh ye dono upar jaa rahe hai (Ajey and y/n)inn dono ke bich kuch bhi ho toh fatafat photo khich lena samja!!aur ye dhyaan rkhna ki koi dekhe nhi!!
Photographer-ji sir!
C/A - dekhta hu ye dono kab tak sath rehte hai ! Y/n tujhe toh mai hi lekar jauga !!just wait and watch ...aur bhale hi mujhe sari hadde kyu na parr karni pdee !!😈Back to present---
Y /n vaha se bina kuch bole chali jati hai .jese hi voh hotel ke bahar jne lgti hai tbhi koi hath pakadke khichata hai! Aur voh hota hai Vohi C/A .C/A -y/n idhar aao ...bhar media jmaa ho rakha hai tumhara akele jana safe nhi hai!
Y/n- par kyu??
C/A- unn logo ko pta lagya hai ki tum idhar ho ...isliye mere sath chalo main tumhe ghar chodh deta hu!Y/n ajey ko vahi akela chodhke chali jati hai .C/A y/n ko back door se lejata hai.aur voh y/n ko uske ghar chod deta hai.
Kuch time bit'ta hai ...
Rojj ki hi tarah Ajey apne room me baitha hua movie dekh raha hota hai par tabhi uske phone par kisika message ahta hai.
Ajey open karke dekhta hai toh usko C/A aur uss photographer ki video milti hai jisme voh dono y/n ki photo nikalne ki batt kar rahe the!
Ajey ke pass finally kuch proof hota hai!!but uske pass na toh y/n ka contact hota hai aur na hi address .Aur dusri y/n aur c/a bhtt ache dost bann jate hai ...c/a bhtt hi ache se behave krta hai y/n se aur issi stupid chiz ke kaaraan y/n started falling for him.
Kuch weeks bit'te hai and finally ajey ko y/n ka address milta hai.
Y/n apne room me soo rahi hoti hai aur tabhi uske flat ki doorbell bajti hai .
Y /n uth te hai aur door open karti hai aur dekhte hai ki.....
YOU ARE READING
THE DAY WE MEET
RomanceHeyyiii readers!! So this a fanfiction about Ajey AKA Carryminati . This story is purely fictional , if you have any problem with this feel free to message me! •Y/n -your name •Ajey- as usual our hero/youtuber. →y/n and ajey worked together in a mov...